‘अवतार मुझे ऑफर हुई थी…’ गोविंदा की ये बात सुन यूजर्स बोले- बस लाइफ में यही कॉन्फिडेंस चाहिए!

110
‘अवतार मुझे ऑफर हुई थी…’ गोविंदा की ये बात सुन यूजर्स बोले- बस लाइफ में यही कॉन्फिडेंस चाहिए!

‘अवतार मुझे ऑफर हुई थी…’ गोविंदा की ये बात सुन यूजर्स बोले- बस लाइफ में यही कॉन्फिडेंस चाहिए!

पूरी दुनिया में सिनेमा को लेकर सोच बदलकर रख देने वाली हॉलीवुड मूवी ‘अवतार’ के अगले पार्ट यानी ‘अवतार 2’ की रिलीज का सभी को बेसब्री से इंतजार है। ये इंतजार वाकई में बहुत लंबा निकला, क्योंकि ‘अवतार द वे ऑफ वॉटर’ को रिलीज होने में 13 साल का वक्त लग गया। शानदार विजुअल की जादुई दुनिया में एक बार फिर से गोते लगाने के लिए अभी भी थोड़ा वक्त है, लेकिन इससे पहले ही सोशल मीडिया पर बज बनना शुरू हो गया है। फिल्म से जुड़ी अनसुनी बातें सामने आने लगी हैं। इन्हीं में से एक किस्सा गोविंदा से जुड़ा है। जिन्होंने कुछ साल पहले ये खुलासा किया था कि डायरेक्टर जेम्स कैमरून ने उन्हें लीड रोल के लिए ऑफर दिया था! एक्टर ने ये भी बताया था कि इस फिल्म का टाइटल उन्होंने ही दिया था!

गोविंदा (Govinda on Avatar) साल 2019 में इंडिया टीवी के शो ‘आप की अदालत’ में आए थे, जहां उन्होंने बातचीत के दौरान बताया था कि एक समय था, जब स्टारडम उनके सिर चढ़कर बोल रहा था और इसी दौरान उन्होंने एक बड़ी हॉलीवुड मूवी का ऑफर ठुकरा दिया था। ये फिल्म कोई और मूवी नहीं, बल्कि ‘अवतार’ थी। जी हां, वो फिल्म, जिसने उस समय 2.797 बिलियन डॉलर यानी 22,246 करोड़ रुपये कमाए थे। ये सिनेमा की दुनिया की पहली ऐसी फिल्‍म थी, जिसने कमाई के आंकड़े को छुआ था।

Avatar 2: नेशनल सिनेमा डे पर ‘अवतार’ देखने गई ऑडियंस को मिला तगड़ा सरप्राइज, थियेटर में ताली बजाते नहीं थके लोग
गोविंदा ने जेम्स कैमरून को दिया था अवतार टाइटल!
इस फिल्म को लेकर Govinda ने कहा था, ‘पिक्चर ज्यादा चल रही थी उन दिनों, तो थोड़ा सा हवा में था मैं। अवतार टाइटल मैंने ही दिया था। वो बहुत ही सुपरहिट फिल्म हुई थी। और मैंने कह भी दिया था उससे कि तुम्हारी फिल्म बहुत चलने वाली है। और मैंने ये भी कह दिया था कि ये फिल्म तुम्हारी 7 साल नहीं बनेगी। तुम पिक्चर नहीं कंप्लीट कर पाओगे। ऐसा मुझे लगता है। ये बात सुनकर वो बहुत गुस्सा हो गए थे। मैंने सोचा नहीं कि मैं उसके शहर में ही हूं। उसने बोला कि ऐसा कैसे कह सकते हो तुम। मैंने बोला कि तुम अवतार चाह रहे हो और इस टाइप का अवतार चाह रहे हो कि वो अपंग है। और वो ईश्वर का अंश है और वो अपंग है। मैंने कहा ये नहीं होगा। ये संभव ही नहीं है। और मैं जिस टाइप का आदमी हूं, ये 410 दिन तुम चाह रहे हो कि कहां मैं आयुर्वेद पतंजलि का चिकित्सा और क्या-क्या करता रहता हूं और तुम ये कहां मुझे कलर करोगे पूरी बॉडी में मेरे। मैंने कहा, मुझसे नहीं होगा सॉरी। परंतु मैंने कह दिया था कि ये पिक्चर तुम्हारी सुपरहिट होने वाली है।’

देखें गोविंदा का वीडियो:

गोविंदा की बात सुन लोगों ने ले ली मौज

Avatar The Way Of Water govinda

गोविंदा की बात सुन यूजर्स ने ले ली फिरकी

अब गोविंदा का ये पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। उनका ये बड़बोलापन कुछ लोगों को रास नहीं आ रहा है। इस वीडियो पर कई लोगों ने मजेदार कॉमेंट किया है। एक ने लिखा, ‘फन फैक्ट: गोविंदा अवतार 2 के लिए भी सेलेक्ट हुए थे, लेकिन उन्होंने रिजेक्ट कर दिया, क्योंकि उन्हें तैरना नहीं आता था!’ एक और यूजर ने कॉमेंट किया, ‘मुझे मेरी लाइफ में इसी टाइप के कॉन्फिडेंस की जरूरत है।’

navbharat times -‘डॉक्टर स्ट्रेंज 2’ के साथ फैन्स को मिल रहा ‘अवतार 2’ का ट्रीट, ट्रेलर देख पागल हुए जा रहे फैन्स
16 दिसंबर 2022 को Avatar 2 होगी रिलीज

‘अवतार’ वो फिल्म है, जिसने सिनेमा की दुनिया बदल कर रख दी थी। ये साल 2009 में रिलीज हुई थी। इसे जेम्स कैमरून ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड कई रिकॉर्ड तोड़े थे। अब 13 साल बाद ‘अवतार 2’ रिलीज होने जा रही है। ये 16 दिसंबर 2022 को थियेटर में आएगी। इसे कई भाषाओं में रिलीज किया जा रहा है।