अल्‍लू अर्जुन की ब्‍लॉकबस्‍टर Pushpa ओटीटी पर रिलीज, उधर Box Office पर बंपर कमाई जारी

158


अल्‍लू अर्जुन की ब्‍लॉकबस्‍टर Pushpa ओटीटी पर रिलीज, उधर Box Office पर बंपर कमाई जारी

अल्‍लू अर्जुन (Allu Arjun) की धमाकेदार ऐक्‍शन फिल्‍म ‘पुष्‍पा: द राइज’ ओटीटी (Pushpa on OTT) पर रिलीज हो गई है। हालांकि, प्राइम वीडियो पर अभी फिल्‍म का तम‍िल वर्जन ही रिलीज हुआ है, ऐसे में हिंदी में फिल्‍म देखने की चाहत रखने वाले दर्शकों को थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। दिलचस्‍प है कि फिल्‍म के हिंदी वर्जन से बॉक्‍स ऑफिस (Pushpa Box Office Collection) पर बंपर कमाई का दौर जारी है। फिल्‍म अब सिर्फ हिंदी से 100 करोड़ रुपये कमाने की ओर तेजी से बढ़ रही है। गुरुवार को फिल्‍म ने 2.25 करोड़ रुपये की कमाई की थी। जबकि शुक्रवार को भी करीब 2 करोड़ रुपये की कमाई हुई है।

‘पुष्‍पा’ ने हिंदी से कमाए 75 करोड़ रुपये
‘पुष्‍पा’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर हिंदी वर्जन से 75.50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। मुंबई में फिल्‍म का बिजनस बढ़ा है। हालांकि, कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए दर्शकों भी भीड़ सिनेमाघर से बच रही है। ऐसे में यदि आगे भी सिनेमाघर खुले रहते हैं तो फिल्‍म हिंदी वर्जन से कम से कम 95 करोड़ रुपये तक की कमाई तो जरूर कर लेगी।

बॉक्‍स ऑफिस पर पिछड़ी ’83’
‘पुष्‍पा’ अब ओटीटी पर भी आ गई है, ऐसे में फिल्‍म की कमाई पर इसका असर जरूर पड़ेगा। हिंदी के दर्शक भी सबटाइटल्‍स के साथ घर बैठे ही फिल्‍म देख सकते हैं। हिंदी बॉक्‍स ऑफिस पर फिल्‍म पहले ही रणवीर सिंह की मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म ’83’ को पीछे छोड़ चुकी है। अभी भी कुछ इलाकों को छोड़कर बाकी सभी हिंदी भाषी राज्‍यों में फिल्‍म ’83’ से ज्‍यादा कमा रही है।

इन भाषाओं में ओटीटी पर रिलीज हुई है फिल्‍म
‘पुष्पा: द राइज-पार्ट 1’ ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर अभी तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में स्‍ट्रीम हो रही है। इसका असर इन भाषाओं से हो रही बॉक्‍स ऑफिस कमाई पर भी पड़ेगा। ओटीटी रिलीज को ध्‍यान में रखते हुए अमेजन प्राइम वीडियो ने एक एक्सक्लूसिव ट्रेलर भी रिलीज किया है।

Pushpa ने दिल जीता है तो अभी फ्री में देख डालिए Allu Arjun की 5 Best फिल्‍में, ये न कहना कि बताया नहीं!
चंदन की तस्‍करी करने वाला पुष्‍पा राज
अल्लू अर्जुन ने ‘पुष्पा’ में एक अंडरडॉग का रोल प्‍ले किया है, जो चंदन की तस्करी से दुनिया में पहचान बनाता है। फिल्‍म में अल्‍लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना हैं। इस फिल्म के साथ तेलुगु सिनेमा में पॉप्‍युलर मलयालम ऐक्‍टर फहद फासिल ने अपना डेब्यू किया है। फिल्‍म में सामंथा रुथ प्रभु का आइटम नंबर भी है, जो खूब सुर्ख‍ियां बटोर रहा है।

navbharat times -कार्तिक आर्यन का अल्‍लू अर्जुन के गाने पर धमाकेदार डांस, वरुण धवन-रकुलप्रीत देखकर हैरान

pushpa

Allu Arjun’s Pushpa Releases on ott Platform Amazon Prime Video, Film Box Office Collection Goes up to 75 Crores in Hindi



Source link