अर्चना गौतम ने शिव ठाकरे की प्लेट से ‘छीनी’ 4 रोटी, निमृत कौर अहलूवालिया को भी नहीं बख्शा

146
अर्चना गौतम ने शिव ठाकरे की प्लेट से ‘छीनी’ 4 रोटी, निमृत कौर अहलूवालिया को भी नहीं बख्शा

अर्चना गौतम ने शिव ठाकरे की प्लेट से ‘छीनी’ 4 रोटी, निमृत कौर अहलूवालिया को भी नहीं बख्शा

बिग बॉस 16 जब से शुरू हुआ है, तभी से घरवालों के बीच खाना अहम मुद्दा रहा है। चिकन और रोटी के लिए तो इस शो में कोई किसी का सगा नहीं है। कभी खाने को फेंकने पर घरवाले मुद्दा बना लेते हैं तो कभी न मिलने पर उनकी चीखें निकल आती हैं। एक बार फिर कुछ इससे मिलता जुलता ही देखने को मिला है। कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो के नए प्रोमो में अर्चना गौतम और शिव ठाकरे के बीच किटकिट सुनाई देती है। अब इस बार क्या हुआ, आइए बताते हैं।

दरअसल, बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 Promo) के 29 नवंबर वाले प्रोमो में दिखाया गया है कि सौंदर्या शर्मा किचन में रोटी बेल रही होती हैं। वहां कुर्सी पर प्रियंका चाहर चौधरी भी बैठी होती हैं। तभी अर्चना आकर सौंदर्या से कहती हैं कि मेरा आटा कहां है? सौंदर्या उनको बताती हैं लेकिन अर्चना कहती हैं कि ये तो रात का है। सौंदर्या जवाब देती हैं कि ये मिक्स हो गया है। अब जो लोग लेकर चले गए हैं, उनसे तो वापस मांग नहीं सकते हैं।

Bigg Boss 16 Promo: घर में ‘गोल्डन बॉय’ की होगी एंट्री, साथ लाएंगे 25 लाख रुपये की गंवाई हुई प्राइज मनी!
अर्चना गौतम ने रोटी का बनाया मुद्दा
अर्चना लेकिन अपनी बात पर अड़ी रहती हैं। कहती हैं कि जिसका जो आटा है, उसको वो दो। वह रात का आटा नहीं खाएंगी। फिर सौंदर्या उनको शांत करने के लिए कहती हैं कि जो लेकर गए हैं उनसे कह दो कि वो वापस कर दें। उन्हें रोटी वह दूसरी दे रही हैं। लेकिन अर्चना नहीं सुनती और अपना आटा गूंथने लगती हैं। तभी सौंदर्या वहीं पास में खड़ी निमृत से कहती हैं कि वह अब्दू, शिव के पास से चार रोटियां लेती आएं। फिर घर की कैप्टन जाती हैं और ऐसा कर देती हैं। यह देख शिव भड़क जाते हैं। अर्चना का कहना था कि रात का जो आटा बनवाया है वो खाए। वह क्यों खाएं।

navbharat times -Shiv Thakare vs Tina Datta: शिव ठाकरे-टीना दत्ता की तू तू मैं मैं पर पिनके लोग, बोले- ‘डियर’ किसी की सगी नहीं
शिव ठाकरे और अर्चना गौतम में भिड़ंत
निमृत कौर अहलूवालिया अब्दू, शिव की थाली से रोटियां उठाने लगती हैं तो शिव कहते हैं कि थाली में से रोटी मांग रहे हैं पागल लोग… क्या थाली में से रोटी ले जाओगे? इस बात पर सौंदर्या भी शिव के साइड हो जाती हैं और हामी भरने लगती हैं। वह अर्चना से कहते हैं कि आपको कोई शरम है या नहीं। एक दिन करमा तुमको बहुत बड़ा थप्पड़ देगा। फिर अर्चना बोलती हैं कि उनको बोलो जो खाना बना रहे हैं। कुल मिलाकर अर्चना फिर से खाने पर बिफर गई हैं।

निमृत कौर अहलूवालिया से भी अर्चना गौतम की बहस
निमृत कौर अहलूवालिया घर की कप्तान हैं। वह सभी घरवालों को लिविंग एरिया में बिठाकर बताती हैं कि चारों तरफ गंदगी पड़ी हुई है। उन्होंने बहुत प्यार से समझा लिया है लेकिन अब नहीं समझांगी। इसलिए सभी अपना काम सही से करें। गार्डन एरिया में मूंगफली के छिलके और नेलपेंट रिमूव करने के बाद के कॉटन बिखरे हुए थे। इस दौरान उन्होंने अर्चना का नाम लेते हुए कहा कि वह भी इसमें शामिल थीं लेकिन वह अपनी गलती नहीं मानती और भिड़ जाती हैं।