अर्चना गौतम ने प्रियंका गांधी के PA पर लगाए गंभीर आरोप, पिता बोले- मेरी बेटी की जान को खतरा

18
अर्चना गौतम ने प्रियंका गांधी के PA पर लगाए गंभीर आरोप, पिता बोले- मेरी बेटी की जान को खतरा

अर्चना गौतम ने प्रियंका गांधी के PA पर लगाए गंभीर आरोप, पिता बोले- मेरी बेटी की जान को खतरा

‘बिग बॉस 16’ से चर्चा बटोरने वालीं अर्चना गौतम ने कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी के निजी सलाहकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अर्चना गौतम ने सोमवार 27 फरवरी को फेसबुक लाइव किया, जिसमें उन्होंने दावा किया कि प्रियंका गांधी के पीए संदीप सिंह ने उन्हें ‘दो कौड़ी की औरत’ कहा। अर्चना ने यह भी दावा किया कि संदीप सिंह ने उन्हें रायपुर सत्र के दौरान धमकी दी कि अगर ज्यादा बोती तो जेल में डलवा दूंगा। यही नहीं, संदीप सिंह ने अर्चना गौतम को हाल ही प्रियंका गांधी से मिलने भी नहीं दिया। इसके बाद अर्चना गौतम ने फेसबुक लाइव किया और संदीप सिंह पर कई आरोप लगाए।

Archana Gautam ने दावा किया कि Sandeep Singh से पूरी कांग्रेस पार्टी नाराज है। संदीप सिंह को तमीज नहीं है कि महिलाओं से कैसे बात की जाती है। वहीं अर्चना गौतम के पिता ने भी बेटी की जान को खतरा बताया है और कहा है कि अर्चना को कुछ भी हो सकता है। इसलिए अर्चना गौतम के पिता ने बेटी के लिए सुरक्षा की मांग भी की है।

क्या है पूरा मामला?

अर्चना गौतम को संदीप सिंह ने धमकी क्यों दी? दोनों के बीच क्या मसला है? आइए आपको सारा मामला विस्तार से समझाते हैं। अर्चना गौतम ने 2022 में मेरठ की हस्तिनापुर सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था। लेकिन वह बुरी तरह हार गईं। तब अर्चना गौतम ने कुछ नहीं कहा। लेकिन ‘बिग बॉस 16’ के बाद से लगातार सुर्खियों में बनीं अर्चना गौतम ने 27 फरवरी को फेसबुक लाइव रखा। इसमें उन्होंने प्रियंका गांधी के पीए संदीप सिंह पर आरोप लगाए। दावा किया कि रायपुर सत्र के दौरान संदीप ने उन्हें धमकी दी थी। अर्चना ने यह भी कहा कि पूरी कांग्रेस पार्टी संदीप सिंह से नाराज है।

देखिए क्या-क्या बोलीं अर्चना गौतम:

‘महिलाओं को प्रियंका से मिलने नहीं देते’

फेसबुक लाइव में अर्चना गौतम ने सवाल उठाया कि आखिर ऐसे लोगों को पार्टी में रखा ही क्यों गया है? अर्चना गौतम ने कहा कि ऐसे ही लोग पार्टी को अंदर से खा रहे हैं और बर्बाद कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि संदीप सिंह किसी भी महिला को प्रियंका गांधी से मिलने ही नहीं देते हैं। वह हर चीज, हर बात प्रियंका गांधी से छुपा रहे हैं। अर्चना गौतम ने कहा कि खुद उन्हें प्रियंका गांधी से मिलने में एक साल लग गया।

Archana Gautam: भाई गुलशन की वजह से भरी पार्टी में अर्चना गौतम की हुई छीछालेदर, वीडियो देख छूट जाएगी आपकी हंसी

अर्चना गौतम के पिता ने बताया बेटी की जान को खतरा

अर्चना गौतम ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस पार्टी नहीं बल्कि प्रियंका गांधी को जॉइन किया है। वह प्रियंका गांधी की वजह से ही कांग्रेस में आईं। अर्चना गौतम ने फिर संदीप सिंह को चैलेंज किया कि हिम्मत है तो फिर वह उन्हें सलाखों के पीछे डालकर बताएं। उधर अर्चना गौतम के पिता गौतम बुद्ध ने ‘दैनिक भास्कर’ के साथ बातचीत में बेटी की जान को खतरा बताते हुए विशेष सुरक्षा की मांग की है।

Navbharat Times -Archana Gautam के स्वागत के लिए मेरठ में पहुंचे गिनकर 25 लोग, लोगों ने कहा- इसी के लिए DIG से सुरक्षा चाहिए थी?

कांग्रेस अधिवेशन से लौटी यूपी की नेता अर्चना गौतम ने Priyanka Gandhi के PA संदीप पर लगाए गंभीर आरोप

अर्चना गौतम के लिए मांगी विशेष सुरक्षा

गौतम बुद्ध ने कहा कि उनकी बेटी की जान को खतरा है। जिस तरह से और जो भी बातें संदीप सिंह ने उनकी बेटी को बोली हैं, उसे कुछ भी हो सकता है। अर्चना गौतम के पिता ने कहा कि संदीप सिंह का बर्ताव उनकी बेटी के साथ बहुत गलत है। संदीप सिंह ने अर्चना को पहले रायपुर बुलाया। वह अपने खर्चे पर वहां गई थीं और खुद ही अपने लिए सारी व्यवस्था की। लेकिन फिर प्रियंका गांधी से मिलने से रोक दिया गया। अर्चना गौतम के पिता ने कहा है कि अब वह संदीप के खिलाफ एससीएसटी आयोग से लेकर पीएम और महिला आयोग व मानवाधिकार आयोग तक के पास जाएंगे।

‘मिस बिकीनी’ भी रहीं अर्चना गौतम

अर्चना गौतम एक नेता ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस भी रही हैं। 2018 में वह ‘मिस बिकीनी’ बनकर छा गई थीं। लेकिन उन्हें जबरदस्त पॉपुलैरिटी ‘बिग बॉस 16’ के बाद से मिली। सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए इस शो में अर्चना गौतम टॉप-4 में शामिल रही थीं।