अर्चना गौतम ने नाकों चने चबाने पर साजिद खान को किया मजबूर, लोग बोले- इस हैवान का मोर बना दे!

146
अर्चना गौतम ने नाकों चने चबाने पर साजिद खान को किया मजबूर, लोग बोले- इस हैवान का मोर बना दे!

अर्चना गौतम ने नाकों चने चबाने पर साजिद खान को किया मजबूर, लोग बोले- इस हैवान का मोर बना दे!

एक्ट्रेस, मॉडल, नेता और अब बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट। अर्चना गौतम। हर दिन इनका एक नया रूप देखने को मिलता है। कभी ये बहुत हंसाती हैं तो कभी घरवालों के नाक में दम कर देती हैं और कई बार तो दर्शकों को भी इरिटेट कर जाती हैं। लेकिन फिर भी लोग इनको ही देखना चाहते हैं। इन्होंने तो बिग बॉस हो या फिर मेकर्स या फिर घर से बूढ़े-बुजुर्ग साजिद खान। सबको सुनाया है। बोलने में इन्होंने कोई कमी नहीं छोड़ी है। अब तो इनकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ भी हो रही है। क्योंकि जो कोई नहीं कर पाया, वो इन्होंने कर दिखाया।

दरअसल, अर्चना गौतम (Archana Gautam) जब घर में आईं थीं, तब वह जैसी थीं, वह अभी भी वैसी ही हैं। जो पीछे हैं, वहीं मुंह पर भी। उन्हें किसी से डर नहीं लगता है। वह खुलकर सबसे पंगा लेने के लिए तैयार रहती हैं। साजिद खान से तो वह कई दफे वाक् युद्ध करती हुई भी दिखाई दी हैं। बिग बॉस 16 का जो नया प्रोमो आया है, उसमें भी अर्चना गौतम और साजिद खान (Sajid Khan) के बीच तू-तू-मैं-मैं होती दिखाई दे रही है। हालांकि बाद में वो छोटा झगड़ा इतना बढ़ जाता है कि दोनों एक-दूसरे को मारने के लिए आगे आने लगते हैं। बीच-बचाव में दूसरे घरवालों तक को आना पड़ता है। अर्चना तो साजिद को फाड़कर रख देने की बात तक कहती सुनाई देती हैं।


Bigg Boss 16: लानत है… सलमान खान ने चीख-चीखकर बताया बिग बॉस नहीं, बल्कि ये हैं ‘बायस्ड’, फिर भी भांप ना पाए?
अर्चना गौतम ने किया साजिद खान की नाक में दम
अब इस प्रोमो के बाद अर्चना गौतम ट्विटर पर धड़ल्ले से ट्रेंड होने लगीं। एक ने प्रोमो शेयर कर लिखा- शो में सिर्फ अर्चना ही हैं, जो इस राक्षस को उसकी औकात दिखा सकती है। एक ने लिखा- सिर्फ अर्चना गौतम के अंदर ही हिम्मत है कि वह बिग बॉस के भगवान साजिद खान के खिलाफ जा सकती हैं। वह जिस तरह से उनको हैंडल करती हैं। कमाल का है। वह वाकई सभी कंटेस्टेंट्स को कंटेस्टेंट्स की ही तरह ट्रीट करती हैं।

navbharat times -गौतम विज के बाहर होने के पीछे सौंदर्या शर्मा हैं विलन! शालीन का भंवरे की तरह मंडराना बिग बॉस की शातिर चाल है?
अर्चना गौतम बिग बॉस में अकेली, सब पर भारी
अर्चना गौतम बिग बॉस घर की इकलौती सदस्य हैं, जिनको किसी के सहारे की जरूरत नहीं है। घर में ये बात वह कई बार साबित भी कर चुकी हैं। बीते दिन घर में एक वाकया हुआ था, जिसमें साजिद खान और उनकी मंडली ने उनका सारा सामान जेल में फेंक दिया था। शिव और निमृत भी इसमें अपना भरपूर योगदान दे रहे थे। नई-नवेली दोस्त प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता भी साजिद के साथ हो गए थे। कुल मिलाकर पूरा घर एक तरफ हो गया था और अर्चना गौतम एक तरफ। वह इतनी हिम्मती हैं कि उनका कोई कुछ नहीं उखाड़ पाता। अब तो उन्होंने ये भी तय कर लिया है कि वह हाथ नहीं उठाएंगी। कोई हिंसा नहीं करेंगी। न ही किसी से लड़ाई करेंगी। और इस बात पर वह कायम भी हैं।

navbharat times -Urvashi Dholakia: क्या आप बीमार हैं? कैप्टनेंसी टास्क में बिग बॉस की इन हरकतों पर बुरी तरह फटी उर्वशी ढोलकिया
अर्चना गौतम हर काम में हैं माहिर
कुछ यूजर्स ने तो ये तक लिखा है कि कोई भी अर्चना गौतम को शहनाज गिल समझने की भूल न करे। क्योंकि वह बहुत ही बढ़िया खिलाड़ी हैं। वह बिग बॉस 16 की विनर हैं। जाहिर सी बात है कि वह पूरे घर में ऐसी सदस्य हैं कि जिसका कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता है। यहां तक कि मेकर्स ने भी उनके सामने अपने हाथ खड़े कर दिए। घर से बेघर करने के बाद दोबारा वह उनको घर में लेकर आए और इस बात का सबूत दिया कि उनके बिना ये शो अधूरा है क्योंकि आधे से ज्यादा कंटेंट वह ही देती हैं। दो दोस्तों के बीच लड़ाई करवानी हो, उनमें फूट डालनी हो, उसमें अर्चना गौतम माहिर हैं।