अरबाज से तलाक और खान सरनेम हटाने के बाद कितनी बदली मलाइका अरोड़ा की लाइफ? एक्ट्रेस ने बताया

39
अरबाज से तलाक और खान सरनेम हटाने के बाद कितनी बदली मलाइका अरोड़ा की लाइफ? एक्ट्रेस ने बताया

अरबाज से तलाक और खान सरनेम हटाने के बाद कितनी बदली मलाइका अरोड़ा की लाइफ? एक्ट्रेस ने बताया

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खबरों में अक्सर छाई रहती हैं। अर्जुन कपूर को डेट करने की वजह से आलोचना का भी शिकार होती हैं लेकिन ‘कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना’ वाले एटिट्यूड को कैरी कर वह बिफिक्र रहती हैं और मस्त अपनी लाइफ इंजॉय करती हैं। अरबाज खान से तलाक के बाद उन्होंने लाइफ में काफी कुछ नया किया। लोगों के ताने भी सुने लेकिन डगमगाई नहीं। सबकुछ अच्छा रहा तो वो जल्द कपूर खानदान की बहू भी बन जाएंगी। हालांकि अभी दोनों की ही तरफ से ऐसा कुछ सामने आया नहीं है। वैसे भी ये कभी अपने रिश्तों को लेकर मीडिया में बोलते नहीं हैं लेकिन अब मलाइका ने एक इवेंट में खुलकर इस बारे में बात की है और बताया है कि खान परिवार से अलग होने के बाद उनकी लाइफ में क्या बदलाव आया।

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने साल 1998 में शादी करने के 19 साल बाद 2017 में अरबाज खान से अपने रास्ते अलग कर लिए थे। फैसला दोनों का था इसलिए ज्यादा पंगा हुआ नहीं। शांति से सब सेटल हो गया। अब इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2023 में मलाइका से पूछा गया कि उनकी सफलता का श्रेय खान परिवार को दिया जा रहा है। इसमें कितनी सच्चाई है। इसके जवाब में उन्होंने कहा- इससे मेरे जीवन में बहुत फायदा हुआ लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं उसी फैक्ट के साथ रह सकती थी कि मेरे पीछे एक फेमस सरनेम लगा है। मुझे नहीं लगता कि वह मेरे जीवन में वह सब कुछ था जो मैं करना चाहती थी। इसने मेरे लिए बहुत सारे दरवाजे खोल दिए लेकिन मुझे लगता है कि आखिरी में मुझे अपने खान सरनेम के बिना ही काम करना होगा। और मुझे इस इंडस्ट्री में बने रहने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी और रोज खुद को साबित करना पड़ा। जब मेरे नाम में वो सरनेम लगा था और जब मैं उसके बिना अपने घर आई थी, दोनों ही समय मैं काम कर रही थी।

Malaika Arora: ‘लोगों को अछूता समझती है’… मलाइका अरोड़ा ने फैन के करीब जाने पर कुछ ऐसा किया कि हो रही थू-थू

सरनेम हटाने पर मलाकइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा ने कहा- मेरे पास बहुत से ऐसे लोग थे जिन्होंने मुझसे कहा था कि मैं खान सरनेम छोड़ने की सबसे बड़ी गलती कर रहा हूं। बहुत सारे लोग मुझसे कह रहे है थे कि आपको पता नहीं है कि एक सरनेम का कितना महत्व होता है। मेरे मन में अपने एक्स ससुराल वालों और एक्स परिवार के लिए बहुत सम्मान है, उन्होंने मुझे बहुत प्यार दिया है। मेरा एक बच्चा है, और मैं परिवार का हिस्सा हूं, लेकिन मेरे लिए, मुझे अपने पैरों पर खड़े होने की जरूरत थी… और ये सिर्फ सरनेम के बारे में नहीं। मेरे लिए सरनेम को छोड़ने और अपने मायके के सरनेम पर वापस आने ने एहसास कराया कि मैं कुछ भी कर सकती हूं जीवन में।

Malaika Arora: लक्मे फैशन वीक के रैंप पर मलाइका अरोड़ा के फायर लुक का जलवा

मलाइका और अर्जुन कपूरी का शादी

मलाइका ने अर्जुन संग रिश्ते पर भी बात की। कहा कि एक्टर ने उनकी लाइफ को प्यार से भर दिया है। वह ढेर सारी खुशियां लेकर आए हैं। भले उनके बीच उम्र का अंतर है लेकिन दोनों को साथ रहना अच्छा लगता है। एक्ट्रेस ने कहा कि अगर आप रिलेशनशिप में रहने के बावजूद खुश नहीं हैं तो उसका फिर कोई फायदा नहीं है। इसके अलावा जब उनसे एक्टर से शादी का पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो अभी रिलेशनशिप फेज को इंजॉय कर रही हैं। शादी के बारे में अभी वो कुछ नहीं कह सकती हैं। वो अभी प्री-हनीमून पीरियड पर हैं।