अमेरिका से आया हूं, डॉलर देखो और मुझे इंडियन करेंसी दिखाओ… और उड़ा ले गया रुपये, वीडियो देखें

142

अमेरिका से आया हूं, डॉलर देखो और मुझे इंडियन करेंसी दिखाओ… और उड़ा ले गया रुपये, वीडियो देखें

बैतूल : एमपी के बैतूल (betul petrol pump theft cctv video) में चोरी का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। पेट्रोल पंप पर एक व्यक्ति ने खुद को विदेशी बताते हुए अंग्रेजी में कर्मचारियों से बात की। साथ ही उसने कर्मचारियों को डॉलर दिखाएं और रुपये दिखाने की बात की है। इस दौरान कर्मचारियों ने उसे रुपये दिखाए तो कथित अमेरिकी ने अपनी हाथ की सफाई दिखाई। उसने पेट्रोल पंप से कुछ रुपये चुरा लिए। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद है। पेट्रोल पंप कर्मचारियों की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।


दरअसल, पूरा मामला बैतूल-इंदौर नेशनल हाईवे 59A का है। चिरापाटला में एक पेट्रोल पंप पर दिनदहाड़े चोरी का मामला सामने आया है। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। चोरी की सूचना मिलने पर शाहपुर एसडीओपी महेंद्र सिंह मीणा और चिचोली टीआई तरन्नुम खान ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। बताया जा रहा है कि मंगलवार की शाम 4 बजे चिरापाटला में स्थित सांताराम पेट्रोल पंप पर एक अज्ञात युवक आया और वह अपने आप को विदेशी बता रहा था।

Betul Accident : शादी की खुशी मातम में तब्दील, ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से 5 की मौत, 23 घायल
आरोपी ने पेट्रोल पंप के कर्मचारियों से अंग्रेजी में बात करते हुए उन्हें डॉलर दिखाएं और उनसे कहा कि मुझे इंडियन करेंसी देखना है। कर्मचारी उसकी बातों में आ गए और उन्होंने बैग में रखे पेट्रोल पंप के रुपये दिखाएं। उसने हाथ में लेकर देखें और फिर रुपए कर्मचारियों को वापस कर दिए। शाम को 6 बजे जब कर्मचारियों ने रुपये चेक किए तो उन्हें रुपए कम लगे और उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

navbharat times -Indore Crime News : नौकर ने दोस्‍तों के साथ मिलकर गोडाउन से चुराया था चार लाख का माल, 3 आरोपी गिरफ्तार
टीआई तरन्नुम खान का कहना है कि कर्मचारियों के हिसाब से लगभग 30 हजार रुपये कम थे वैसे अनुमान है कि 10 से 15 हजार की चोरी हुई है। अभी पेट्रोल पंप के कर्मचारी हिसाब करके सही जानकारी देंगे। घटना की जानकारी मिलने के बाद ही पेट्रोल पंप के फुटेज चेक किए और उसके बाद आसपास के ढाबों पर भी फुटेज चेक किए। चोर चिचोली की तरफ से आया था। पुलिस की टीम इटारसी रवाना की है और रात में ही नाकेबंदी की गई है।

उन्होंने कहा कि मंगलवार की शाम 4 बजे चिरापाटला में स्थित सांताराम पेट्रोल पंप पर एक अज्ञात युवक आया और वह अपने आप को विदेशी बता रहा था। उसने पेट्रोल पंप के कर्मचारियों से अंग्रेजी में बात करते हुए उन्हें डॉलर दिखाएं और उनसे कहा कि मुझे इंडियन करेंसी देखना है।

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News