अमित शाह के दौरे पर CM नीतीश का तंज, बोले तेज प्रताप, राजद में शामिल होने आ रहे हैं !

44
अमित शाह के दौरे पर CM नीतीश का तंज, बोले तेज प्रताप, राजद में शामिल होने आ रहे हैं !

अमित शाह के दौरे पर CM नीतीश का तंज, बोले तेज प्रताप, राजद में शामिल होने आ रहे हैं !

पटना : केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के कद्दावर नेता अमित शाह एक बार फिर बिहार दौरे पर आ रहे हैं। बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद ये उनका दूसरा दौरा है। बीस दिनों के भीतर दूसरी बार बिहार की धरती पर बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे। ऐसा लग रहा है। मानों नीतीश कुमार के विपक्ष को एक करने की कवायद का सबसे ज्यादा असर। अमित शाह पर ही हुआ है। अमित शाह 11 अक्टूबर को छपरा आएंगे। बताया जा रहा है कि जेपी जयंती समारोह में शिरकत करेंगे। यहां पर वो एक बड़ी जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

अमित शाह के दौरे पर बोले नीतीश
अमित शाह के दौरे को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से जब पत्रकारों ने पूछा, तो उनका जवाब तंज भरा रहा। नीतीश कुमार ने कहा कि सब लोग को आने का अधिकार है। जो आना चाहेगा उसे क्या कीजिएगा। उन्होंने कहा कि जेपी की जगह को हमने कितना बेहतर बनवाया है। ये भी उन्हें जाकर पता करना चाहिए। नीतीश कुमार गांधी जयंती के मौके पर गांधी मैदान पहुंचे थे। इसी दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में ये बातें कही। नीतीश कुमार ने प्रशांत किशोर की सियासी पदयात्रा पर बोलते हुए कहा कि सबकी अपनी इच्छा है। हमको उससे मतलब नहीं।

अमित शाह 20 दिनों के अंदर दूसरी बार आ रहे बिहार, सीमांचल के बाद सारण में गरजेंगे
नीतीश कुमार के इजाजत की जरूरत नहीं !
वहीं दूसरी ओर अमित शाह दौरे पर लगे हाथों बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की भी प्रतिक्रिया आ गई। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि अगर केंद्रीय गृह मंत्री बिहार आएंगे तो क्या नीतीश कुमार से पासपोर्ट चाहिए ? उन्होंने कहा कि आज ही जेडीयू के एक नेता का बयान था। अमित शाह बिहार आ रहे हैं, तो उन्हें गीता लेकर आना चाहिए। और सब सच कहना चाहिए। रविशंकर प्रसाद ने कहा अमित शाह ने झूठ क्या बोला? नीतीश कुमार ने सब को धोखा दिया और यह सच है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बार-बार बिहार आएंगे। अगर उन्हें परेशानी है। तो हमारा भी निर्णय है। लोकसभा और विधानसभा दोनों जगह हराएंगे।

navbharat times -‘केंद्रीय गृह मंत्री को नीतीश से किसी पासपोर्ट की जरूरत नहीं’, अमित शाह के दौरे को लेकर विपक्ष पर बरसे BJP सांसद
राजद ज्वाइन करेंगे अमित शाह- तेज प्रताप
वहीं, राजद कार्यालय पहुंचे वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव ने कहा कि अमित शाह को बिहार से लगाव हो गया है। तेज प्रताप ने कहा कि वे बीजेपी छोड़कर राजद में शामिल होना चाहते हैं। तेज प्रताप ने अमित शाह के दौरे पर चुटकी लेते हुए कहा कि अमित शाह बिहार का दौरा बार-बार कर रहे हैं। उसके पीछे उनका मकसद राजद को ज्वाइन करना है।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News