अमिताभ बच्चन से कंटेस्टेंट्स ने पूछा जया बच्चन और टीजर पर क्रश को लेकर सवाल, जवाब सुन छूट गई हंसी

54
अमिताभ बच्चन से कंटेस्टेंट्स ने पूछा जया बच्चन और टीजर पर क्रश को लेकर सवाल, जवाब सुन छूट गई हंसी

अमिताभ बच्चन से कंटेस्टेंट्स ने पूछा जया बच्चन और टीजर पर क्रश को लेकर सवाल, जवाब सुन छूट गई हंसी

पॉप्युलर क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ में एक-से-एक धुरंधर कंटेस्टेंट्स हॉट सीट पर आ रहे हैं। एकाध ही हैं, जिन्होंने अपनी जीती हुई धनराशि को गंवाया है। नहीं तो अधिकतर लाखों रुपये साथ ले जा रहे हैं। कई कंटेस्टेंट्स तो ऐसे होते हैं, जो अच्छी-खासी नौकरी कर रहे हैं। सरकारी सेवा दे रहे हैं। लेकिन फिर भी वह इस शो में अपना हुनर दिखाने आए हैं। शो के लेटेस्ट एपिसोड में भी हॉटसीट पर जयपुर के सीजीएसीटी के सुप्रीटेंडेंट बैठे तो बिग बी के पसीने छूट गए।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने फास्टेस्ट फिंगर्स फर्स्ट खेला। इस दौरान जयपुर से सुधीर शर्मा ने सबके कम समय में जवाब दिया। उन्हें बिग बी के सामने हॉटसीट पर बैठने का मौका मिला। जब वह आए और होस्ट ने उनका परिचय लिया। सुधीर ने बताया कि वह जयपुर से हैं और सीजीएसीटी, सेंट्र एक्साइज, कस्टम्स के सुप्रीटेंडेंट हैं। फिर यह सुनकर बिग बी कहते हैं- आप यहां खेल खेलने आए हैं, रेड मत मारिए। इसके बाद सुधीर अपनी पत्नी का भी परिचय देते हैं। वह बताते हैं कि वह उनकी साथी भी हैं। 1991 बैच की हैं। ऑफिस और घर दोनों ही जगह सीनियर हैं।

KBC: 1 करोड़ के सवाल तक पहुंचने वाली ये कंटेस्टेंट पति को नहीं देंगी फूटी कौड़ी, अमिताभ बच्चन ने भी पकड़ा सिर
अमिताभ बच्चन के साथ सेट पर होती थीं ये दो महिलाएं
फिर अमिताभ बच्चन खेल शुरू करते हैं। सभी के सुधीर जवाब देते चले जाते हैं। इस बीच सुधीर को बिग बी बताते हैं कि उनके जीवन के शुरुआती दिनों में सिर्फ दो महिलाएं हीं सेट्स पर साथ रहीं। एक मां और दूसरी उनकी पत्नी जया। इस पर सुधीर पूछते हैं किया कि क्या कभी जया की मां सेट पर आती थीं? इस पर बिग बी हसते हुए कहते हैं- उनको कैसे मालूम? उनको तो ये ही पता था कि जया भरोसेमंद हीरो के साथ काम कर रही है।

navbharat times -KBC 14 Video: जीत की खुशी में कंटेस्‍टेंट ने उतार दी शर्ट, अमिताभ बच्‍चन बोले- कहीं और के वस्‍त्र न उतर जाए
जीती हुई धनराशि को गंवा बैठे केबीसी के कंटेस्टेंट
फिर सुधीर 40 हजार का सवाल पूछते हैं, जिसका जवाब सुधीर नहीं दे पाए। उन्होंने पहली लाइफलाइन ऑडियंस पोल ली। फिर दूसरी लाइफलाइन उन्होंने 1 लाख 60 हजार के सवाल पर और दूसरी 6 लाख 40 हजार पर ली। ऐसे में इनकी तीनों लाइफलाइन खत्म हो गई। फिर 12 लाख 50 लाख के सवाल पर वह अटक गए। उनसे पूछा गया कि- फीफा वर्ल्ड कप 2022 के संदर्भ में अल रिहला क्या है? इसके ऑप्शन थे- आदर्श वाक्य, ऑफिशियल फुटबॉल, कतर की टीम का उपनाम और खिलाड़ियों का खेलगांव। अब सुधीर ने इसका जवाब ऑफिशियल फुटबाल के बजाय कतर की टीम का उपनाम दिया। इस वजह से वह 3 लाख 20 हजार लेकर शो से चले गए।

navbharat times -KBC 14: विजय गुप्ता नहीं दे पाए 40 हजार के इस आसान से सवाल का जवाब, हार गए इतनी रकम
अमिताभ बच्चन को है किसी टीचर पर क्रश?
इसके बाद पूजा बोबडे आईं। हॉटसीट पर बैठीं। 1 लाख 60 हजार तक खेलीं लेकिन गलत जवाब देते हुए वह सिर्फ 10 हजार ही साथ ले जा सकीं। इस दौरान उन्होंने हालांकि बिग बी से ढेर सारी बातें की। उनकी फेवरेट टीचर के बारे में पूछा। इस पर होस्ट ने जवाब दिया- मेरी हालत स्कूल में खराब थी। मुझे तो क्लास से बाहर कर दिया जाता है। और रोज सजा दी जाती थी। तो मेरा कोई फेवरेट नहीं था। उनको डंडे और थप्पड़ के अलावा कुछ नहीं मिला। फिर पूछा गया कि क्या उनको किसी टीचर पर क्रश था? इस पर वह बोले कि उनकी स्कूल में लाइफ बेकार थी। उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया।