अमिताभ बच्चन ने मुंबई में फिर खरीदा 12000Sqft का घर, ये रहा पूरी प्रॉपर्टी का हिसाब

38
अमिताभ बच्चन ने मुंबई में फिर खरीदा 12000Sqft का घर, ये रहा पूरी प्रॉपर्टी का हिसाब

अमिताभ बच्चन ने मुंबई में फिर खरीदा 12000Sqft का घर, ये रहा पूरी प्रॉपर्टी का हिसाब

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन का 79 साल की उम्र में भी जलवा कायम है। जहां एक तरफ वह धड़ाधड़ फिल्में साइन कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर प्रॉपर्टी में भी इन्वेस्ट कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने 2021 में ही 31 करोड़ रुपये का घर खरीदा था और अब उन्होंने मुंबई के पॉश इलाके में एक पूरा फ्लोर खरीद लिया है।

हमारे सहयोगी ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, अमिताभ बच्चन ने मुंबई के फोर बंगलो एरिया की Parthenon बिल्डिंग की 31वीं फ्लोर आलीशान घर खरीदा है, जो 12 हजार स्क्वेयर फीट है। अमिताभ ने यह जगह रहने के लिए नहीं बल्कि निवेश के लिए खरीदी है। लेकिन इस फ्लोर की कीमत क्या है और डील कितने में हुई है, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

फोटो साभार: www.raiaskaran.com

2021 में खरीदा था 31 करोड़ का बंगला, 2013 में भी खरीदी प्रॉपर्टी
Amitabh Bachchan अभी जलसा बंगले में रह रहे हैं। उनका प्रतिक्षा नाम का एक बंगला भी है। अमिताभ बच्चन 2021 में 31 करोड़ के एक घर को लेकर चर्चा में आए थे। उसे उन्होंने 2020 में खरीदा था, लेकिन रजिस्ट्री 2021 में कराई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमिताभ बच्चन ने इसके लिए 62 लाख रुपये की स्‍टांप ड्यूटी का भुगतान किया था। अमिताभ बच्चन के पास अरबों की चल-अचल संपत्ति है। साल 2013 में भी अमिताभ बच्चन ने एक प्रॉपर्टी खरीदी थी। तब उन्होंने जुहू में अपने बंगले ‘जलसा’ के पीछे स्थित एक और बंगला खरीदा था, जिसकी कीमत 50 करोड़ रुपये से अधिक बताई जाती है।

parthenon flat

फोटो साभार: www.raiaskaran.com

पढ़ें: अमिताभ बच्चन की फैमिली में लोग कम, बंगले हैं ज्यादा, विदेशों तक फैली है अरबों की प्रॉपर्टी

navbharat times -KBC 14: अमिताभ बच्चन ने फैंस से लगाई गुहार, बोले- कोई तो लौटा दे मुझे मेरे पिता के लिखे लेटर्स
SBI और कृति सेनन को किराए पर दी प्रॉपर्टी
अमिताभ बच्चन ने 2021 में जुहू स्थित अपने बंगले अम्मू और वत्स का ग्राउंड फ्लोर एसबीआई बैंक को किराए पर दे दिया था। वहां से भी अमिताभ बच्चन को मोटी कमाई होती है। इसके अलावा उन्होंने अंधेरी स्थित अपने एक अपार्टमेंट को एक्ट्रेस कृति सेनन को किराए पर दिया था।

parthenon flat

फोटो साभार: www.raiaskaran.com

पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने SBI को किराए पर दी अपनी प्रॉपर्टी, हर महीने लाखों में मिलेगा रेंट

फिल्मों, ब्रांड्स और ‘कौन बनेगा करोड़पति’ से तगड़ी कमाई
करीब पांच दशकों से भी ज्यादा वक्त से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे अमिताभ बच्चन आज की डेट में भी बॉलीवुड के सबसे महंगे एक्टर्स में शुमार हैं। वह फिल्मों से लेकर ब्रांड्स, एंडोर्समेंट्स और अन्य चीजों से करोड़ों कमाते हैं। एक तरफ जहां उनकी झोली में अभी भी कई फिल्मों के ऑफर हैं तो वहीं दूसरी ओर वह ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ भी होस्ट कर रहे हैं। कई साल से ‘कौन बनेगा करोड़पति’ होस्ट करते आ रहे अमिताभ इस शो के लिए भी करोड़ों की फीस लेते हैं। अमिताभ बच्चन हाल ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आए। हाल ही उन्होंने अपनी फिल्म ‘ऊंचाई’ का फर्स्ट लुक शेयर किया। अमिताभ के पास अभी करीब 7 फिल्में हैं। इनमें ‘गणपत’, ‘ऊंचाई’, ‘घूमर’, Project K, ‘बटरफ्लाई’, ‘द उमेश क्रॉनिकल्स’ और ‘गुडबाय’ शामिल हैं।