अमिताभ बच्चन को सरप्राइज देने केबीसी 14 के सेट पर पहुंचीं जया बच्चन, रोते हुए पति को यूं कराया चुप

259
अमिताभ बच्चन को सरप्राइज देने केबीसी 14 के सेट पर पहुंचीं जया बच्चन, रोते हुए पति को यूं कराया चुप

अमिताभ बच्चन को सरप्राइज देने केबीसी 14 के सेट पर पहुंचीं जया बच्चन, रोते हुए पति को यूं कराया चुप

अमिताभ बच्चन ने सोचा भी नहीं था कि 80वें बर्थडे पर उन्हें ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ के सेट पर ऐसा सरप्राइज मिलेगा। वह तो आराम से ‘केबीसी 14’ होस्ट कर रहे थे। अचानक ही हूटर बजा और सेट पर बेटे अभिषेक बच्चन ने एंट्री की। बेटे को देख अमिताभ भावुक हो गए और झट से गले लगा लिया। अमिताभ बेटे से गले लगकर अपने आंसू पोंछ भी नहीं पाए थे कि पत्नी जया बच्चन की एंट्री ने उन्हें हैरान कर दिया। अमिताभ को इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि पत्नी और बेटा मिलकर कुछ ऐसा सरप्राइज प्लान कर रहे हैं।

Abhishek Bachchan ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर Kaun Banega Crorepati 14 के सेट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने दिखाया है कि किस तरह शो की टीम के साथ मिलकर उन्होंने पापा Amitabh Bachchan के लिए सरप्राइज प्लान किया था। वीडियो में दिखाया गया है कि Jaya Bachchan सेट पर पहुंचती हैं और हॉट सीट पर बैठने से पहले अमिताभ को अपने हाथों से मिठाई खिलाती हैं।


Amitabh Bachchan Birthday: रेखा का नाम सुन चढ़ गया था अमिताभ का पारा, गेस्ट के सामने जया बच्चन को किया था जलील
अभिषेक को गले लगाकर रो पड़े अमिताभ बच्चन

वीडियो में अभिषेक बच्चन को इस सरप्राइज के लिए रिहर्सल करते हुए भी दिखाया गया है। वीडियो में एक वॉइसओवर चलता है और अमिताभ हैरान रह जाते हैं। वॉइसओवर में अभिषेक कहते हैं, ‘कहते हैं बेटा कितना भी बड़ा हो जाए, पिता को हमेशा बच्चा ही लगता है।’ इसके बाद अभिषेक बच्चन सेट पर एंट्री करते हैं और अमिताभ बच्चन उन्हें गले लगा लेते हैं। इसके बाद अभिषेक पिता अमिताभ की कुर्सी पर बैठ जाते हैं और उन्हें कंटेस्टेंट वाली हॉटसीट पर बिठाते हैं। कुछ पुरानी तस्वीरों के साथ पुरानी यादें ताजा होती हैं और अमिताभ भावुक हो जाते हैं।

navbharat times -KBC 14: जया बच्चन ने ऐसा क्या कह दिया कि बिलख पड़े अमिताभ बच्चन! ‘पत्नी जी’ के सामने भी नहीं रूकीं सिसकियां
navbharat times -Amitabh Bachchan Net Worth: अमिताभ बच्चन की वसीयत में क्या है? अरबों की संपत्ति, घर और नेट वर्थ, जानिए सब
जया बच्चन ने रोते हुए अमिताभ को यूं चुप कराया, मिठाई खिलाई

इसके बाद सेट पर अचानक ही जया बच्चन की एंट्री होती है। अमिताभ उन्हें तुरंत गले लगा लेते हैं। जया फिर अमिताभ के साथ हॉट सीट पर बैठ जाती हैं। अमिताभ बुरी तरह रो पड़ते हैं और जया उन्हें चियर करती नजर आती हैं। वह उन्हें अपने हाथ से मीठा खिलाती हैं। जया बच्चन ने ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ में अमिताभ को लेकर कई खुलासे किए और कुछ शिकायतें भी कीं। जया ने कहा, ‘मैंने देखा तो नहीं है, मगर सुना है कि जब आप जब किसी के काम से प्रभावित होते हैं या उसके स्वभाव से तो उसे फूल भेजते हैं। किसी को चिट्ठी लिखते हैं। वैसे आज तक मुझे कभी नहीं भेजा। भेजते हैं?’ अमिताभ से जवाब नहीं बनता और वह कहते हैं, ‘ये कार्यक्रम जो है वह सार्वजनिक हो रहा है और यह गलत बात हो गई है अब।’

navbharat times -Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन और अभिषेक, बाप-बेटे की जोड़ी के नाम है वर्ल्‍ड रिकॉर्ड जो तोड़े से नहीं टूटेगा!
अमिताभ बच्चन ने जया से 1973 में शादी की थी। दोनों की मुलाकात ‘गुड्डी’ के सेट पर हुई थी और प्यार ‘एक नजर’ के सेट पर हुआ। जया और अमिताभ ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है।