अभी भी आप नहीं जानते होंगे Taarak Mehta से जुड़े ये सच! अय्यर का राज करेगा हैरान

75


अभी भी आप नहीं जानते होंगे Taarak Mehta से जुड़े ये सच! अय्यर का राज करेगा हैरान

नई दिल्ली: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) हर घर में पसंद किया जाने वाला शो है. ये शो कई सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो के सभी कलाकारों ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. अब फैंस इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानना चाहते हैं. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की लंबी-चौड़ा स्टारकास्ट हैं. शो के सभी स्टार बहुत टैलेंटे हैं. एक्टिंग के सिवा भी ये अलग-अलग क्षेत्रों में माहिर हैं. शो से जुड़े कई ऐसे राज हैं, जिनको फैंस आज भी नहीं जानते हैं. ये राज हम आज आपको बताएंगे. 

आप भले ही ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) हर दिन देखते हों, लेकिन शो और इसके किरदारों से जुड़ी कई बातों के बारे में शायद ही आपको पता होगा. कई को आपको हैरान कर देंगे. 

ये रही पूरी लिस्ट

  • ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में दया का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी और शो में उनके भाई सुंदर बने मयूर वकानी ऑनस्क्रीन ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी भाई-बहन हैं. 
  • ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो में बापू जी का किरदार निभाने वाली अमित भट्ट अपने बेटे जेठालाल यानी दिलीप जोशी से उम्र में छोटे हैं, वो भी पूरे 6 साल. 
  • ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो में आत्माराम भिड़े का किरदार निभाने वाले मंदार चंदवाडकर रियल लाइफ में इंजीनियर हैं. उन्होंने दुबई में बतौर इंजीनियर नौकरी भी की है. 
  • टप्पू का किरदार निभाने वाले भव्य गांधी और गोगी की भूमिका निभाने वाले समय शाह रियल लाइप में कजिन भाई हैं. वैसे अब भव्य गांधी शो का हिस्सा नहीं हैं. 
  • अय्यर की भूमिका निभाने वाले तनुज महाशब्दे शुरुआत में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो के लेखकों में से थे. बाद में जेठालाल को शो में बंगाली-तमिलियन कपल को शामिल करने का आइडिया आया. इसके बाद से आय्यर शो का हिस्सा बन गए. 
  • दिलीप जोशी को शुरुआत में जेठालाल और बापूजी दोनों का रोल ऑफर हुआ था और ये उन पर था कि वो कौन सा रोल चुनते हैं. ऐसे में उन्होंने जेठलाल का रोल चुना. 
  • ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो में भले ही पोपटलाल की शादी भले ही न हुई हो, लेकिन असल लाइफ में वो मैरिड हैं और साथ ही तीन बच्चों के पापा भी हैं. यानी वो हैप्पिली मैरिड हैं. 
  • साल 2020 में तीन हजार एपिसोड पूरे करने वाले इस टीवी शो ने सबसे लंबे समय तक चलने वाले ‘सिटकॉम’ होने का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया. इस शो का पहला एपिसोड साल 2008 में टेलीकास्ट हुआ था. 

ये भी पढ़ें: बहुत जल्द इस हसीना से शादी करेंगे राजकुमार राव! वेडिंग डेट आई सामने

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link