अब्‍दू रोजिक नहीं, बिग बॉस में ये 5 कंटेस्‍टेंट ‘येड़ा बनकर खा रहे पेड़ा’, दिखने लगा है गेम प्‍लान

134
अब्‍दू रोजिक नहीं, बिग बॉस में ये 5 कंटेस्‍टेंट ‘येड़ा बनकर खा रहे पेड़ा’, दिखने लगा है गेम प्‍लान

अब्‍दू रोजिक नहीं, बिग बॉस में ये 5 कंटेस्‍टेंट ‘येड़ा बनकर खा रहे पेड़ा’, दिखने लगा है गेम प्‍लान

येड़ा बनके पेड़ा खाना। इस बंबईया मुहावरे का इस्तेमाल अक्सर मीठे-मीठे श्याणे लोगों के लिए किया जाता है। जैसे कि आजकल ‘बिग बॉस 16’ का जोर शोर है। इसके कंटेस्टेंट्स खूब सुर्खियां बटौर रहे हैं। अर्चना गौतम जैसे कंटेस्टेंट नौटंकी को लेकर चर्चा में हैं तो सुम्बुल तौकीर खान जैसे रोने धोने को लेकर। वहीं अब्दू रोजिक ऐसे कंटेस्टेंट हैं जो अपनी क्यूटनेस के चलते छाए हैं। सलमान खान भी उनकी मिट्ठी मिट्ठी बातों पर फिदा हो जाते हैं। लेकिन जैसे जैसे शो आगे बढ़ने लगा तो लोग कहने लगे कि अब्दू छोटा पैकेट बड़ा धमाका हैं। वह क्यूटनेस की आड़ में येड़ा बनके पेड़ा खा रहे हैं। लेकिन आप यहां गच्चा खा गए। जी हां, असल गेम तो कुछ और ही चल रहा है जो शायद दर्शकों की चूक गई है। आइए आपको बताते हैं उन 5 श्याणे कंटेस्टेंट के बारे में जिनका गेम दिखने लगा है।

शिव ठाकरे (Shiv Thakare)
मौजूदा कप्तान शिव ठाकरे को लोग मास्टर मांइड कहने लगे हैं। वह ऐसे कंटेस्टेंट (Bigg Boss 16 Contestants) हैं जिन्होंने दूसरे प्रतिभागियों के सामने रहकर ऐसा अस्त्र चलाया कि किसी को पता भी नहीं चला और पूरा गेम भी बिखर गया। उन्होंने हालिया एपिसोड में रूम बांटने वाले टास्क में पूरे घर को अपने इशारों पर नचाया। जो जो उन्होंने चाहा वो सब उन्होंने पाया। इस एक टास्क ने दिखा दिया कि शिव ठाकरे (Bigg Boss 16 Shiv Thakare) इस सीजन के सबसे दमदार खिलाड़ी ही नहीं बल्कि दूसरे कंटेस्टेंट्स का खेल बिगाड़ने का भी दम रखते हैं। जो छिप कर नहीं बल्कि सामने रहकर वार करते हैं और उनकी गेम को फिलहाल लोग पसंद भी कर रहे हैं। अगर वह ऐसे ही खेल में आगे बढ़ते रहे तो यकीनन वह फाइनलिस्ट की रेस में भी शामिल हो सकते हैं।


टीना दत्ता
(Tina Datta)
टीना दत्ता वो कंटेस्टेंट हैं, जो इस सीजन की सबसे ज्यादा चर्चित लोगों में से एक हैं। कभी वह विवादों में आती हैं तो कभी अपनी मिट्ठी-मिट्ठी बातों से कंटेस्टेंट्स (bigg boss 16 voot) को अपना शिकार बना लेती हैं। जहां एक ओर वह शालीन भनोट की दोस्त बनी हैं तो वहीं शालीन के जानी दुश्मन बन चुके गौतम विज वाले ग्रुप की भी चहेती बन गई हैं। इतना ही नहीं, वह शिव ठाकरे वाले ग्रूप में एमसी स्टैन (MC Stan) के जरिए तांकझांक भी कर रही हैं। कुल मिलाकर टीना दिमाग से खेल रही हैं और पूरा फोकस बिग बॉस की ट्रॉफी पर लगाए हैं। ऐसे कंटेस्टेंट्स की मेहनत को देख लोग तो यही कह रहे हैं कि टीना विनर (Bigg Boss 16 Tina Datta) के मजबूत दावेदारों में से एक हैं।


प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary)
प्रियंका चाहर चौधरी जो कि बिग बॉस सीजन 16 की ‘जगत माता’ का टैग हासिल कर चुकी हैं। उनकी सबसे अच्छी बात ये थी कि जब उन्हें ये टैग दिया गया तो उन्होंने इसे बहुत पॉजिटिवली लिया और माना कि वह गेम खेल रही हैं और ऐसे टैग तो न जाने कितने लेने को तैयार हैं। वहीं जब जब वह किसी बहस में अपनी टांग अड़ाती हैं तो वह बेहद क्लीयर दिखती हैं। वह ऐसी कंटेस्टेंट (Bigg Boss 16 Priyanka Chahar Choudhary) भी हैं जो सबसे पहले शिव ठाकरे की गेम भांपने में कामयाब हुईं। वह घर केऊल-जलूल टॉपिक में न पड़कर अपने कॉम्पीटिटर पर नजरे गड़ाए रहती हैं। जैसे लेटेस्ट एपिसोड में वह कहती हैं कि वह शिव ठाकरे की गेम को बिगाड़ कर रहेंगी क्योंकि वह इस समय सबसे बड़े चालबाज दिख रहे हैं। वह अपनी गेम पर काफी फोकस और क्लीयर दिख रही हैं।


अर्चना गौतम (Archana Gautam)
अर्चना गौतम जो इस सीजन की ड्रामेबाज हैं। जिन्हें देख लोग ये भी कहने लगे हैं कि इस सीजन राखी सावंत की जरूरत नहीं क्योंकि एंटरटेंमेंट का कोटा इस बार वह पूरा कर रही हैं। वह ऐसी खिलाड़ी हैं जो लड़ने झगड़ने में तो माहिर हैं ही साथ ही दर्शकों को एंटरटेंमेंट का भी पूरा ख्याल रखती हैं। भोली भाली सी दिखने वाली अर्चना (Bigg Boss 16 Archana Gautam) का भी गेम अब दिखने लगा है। वह गौतम विज के भी करीबी हैं तो वहां प्रियंका-अंकित के ग्रूप की भी जान बनी पड़ी हैं। तभी तो रूम वाले टास्क में अर्चना ने ऐसी गेम खिली कि गौतम विज उनके शिकंजे में फंस गए। गौतम ने निम्रत-सौंदर्या शर्मा को न चुनकर अर्चना को सिलेक्ट किया था। तभी सब हैरान रह गए थे और समझ गए थे कि ये लड़की चतुर चालाक भी है। जिनका क्लीयर है कि वह गेम तो खेलेंगी मगर एंटरटेंमेंट का पूरा ख्याल रखेंगी।


सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan)
शालीन भनोट-टीना दत्ता के साथ सुम्बुल (Bigg Boss 16 Sumbul Touqeer Khan) का जो पंगा हुआ था उसे देख सब हैरान थे। शुरुआत में सुम्बुल कुछ समझ में ही नहीं आ रही थीं। पर अब उनका गेम दिखने लगा है। कैसे उन्होंने शालीन (Shalin Bhanot) और टीना की लड़ाई का फायदा उठाया और शालीन को पूरी तरह अपनी साइड कर लिया। वह भोली सूरत की आड़ में साजिद खान (Sajid Khan) से लेकर एमसी स्टैन और शिव से भी अच्छी बनाए रखती हैं। उनके इस पूरे खेल को देख तो कह सकते हैं कि वह शो के अंतिम पड़ाव तक जरूर पहुंच सकती हैं।


Bigg Boss 16 Contestants Ranking: दूसरे हफ्ते में फिसड्डी रहे साजिद खान, अब्‍दू की भी रेटिंग गिरी, पूरी लिस्‍ट
वो कंटेस्टेंट्स जो खुद ही जीतना नहीं चाहते
घर में कुछ कंटेस्टेंट्स ऐसे भी हैं जो खुलकर ये कहते सुनाई देते हैं कि हम इस रेस में लंबा नहीं टिकने वाले। जैसे साजिद खान, मान्या सिंह से लेकर गोरी नागोरी आदि। वह कई बार कहते हैं कि वह इस शो में जीतना तो छोड़ो टिक भी नहीं सकते हैं। मगर वह ये कहते वक्त भूल जाते हैं कि 24 घंटे कैमरे उनके सिर पर नाच रहे हैं। ये उनकी कमजोरी है जो दर्शकों तक भी साफ पहुंच रही है।