अब्दु रोजिक के आरोपों और दावों पर एमसी स्टैन का पलटवार, टीम ने बयान जारी कर रहा- सब बकवास है

3
अब्दु रोजिक के आरोपों और दावों पर एमसी स्टैन का पलटवार, टीम ने बयान जारी कर रहा- सब बकवास है

अब्दु रोजिक के आरोपों और दावों पर एमसी स्टैन का पलटवार, टीम ने बयान जारी कर रहा- सब बकवास है

बिग बॉस 16 के विनर और रैपर एमसी स्टैन और सबके प्यार-लाडले ‘छोटा भाईजान’ अब्दु रोजिक के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा। पिछले कुछ दिनों से लगातार इनके बीच के खटरपटर की खबरें सामने आ रही हैं। बिग बॉस 16 में जहां ये दोनों अच्छे दोस्त थे। वहीं बाहर आते ही दोनों एक-दूसरे के खिलाफ हो गए हैं। पहले अब्दु की टीम ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया था। बताया था कि ये सब तब शुरू हुआ जब अब्दू ने स्टैन की मां के साथ फोटो क्लिक कराने से मना कर दिया था। अब स्टैन की टीम की तरफ से भी बयान जारी किया गया है।

दरअसल, अब्दु (Abdu Rozik) की टीम की तरफ से जो स्टेटमेंट जारी किया गया है, उसमें लिखआ है0 कि दोनों हाल ही में बेंगलुरु में मिले थे। अब्दु ने स्टैन के मैनेजर से बात की थी और कहा था कि वो स्टैन का कॉन्सर्ट अटेंड करना चाहते हैं और उनको सपोर्ट करना चाहते हैं। लेकिन उन्हें स्टैन की सिक्योरिटी टीम और ऑर्गनाइजर्स की तरफ से कहा गया कि रैपर उन्हें वेन्यू में नहीं चाहते हैं।

Archana Gautam: अब्दु रोजिक-एमसी स्टैन की लड़ाई पर अर्चना गौतम ने लिए मजे, प्रियंका संग अपनी दोस्ती पर खूब इतराईं

अब्दु ने लगाए थे इल्जाम

अब्दु को लगा कि स्टैन की टीम से ये गलती हुई है इसलिए वह टिकट लेकर नॉर्मल गेस्ट की तरह वेन्यू में जाने की कोशिश करने लगे। लेकिन इसके बाद स्टैन के मैनेजर ने अब्दु को भद्दी गालियां दीं और एंट्री गेट से ही लौटा दिया। इतना ही नहीं, स्टेटमेंट में ये भी लिखा है कि ‘छोटा भाईजान’ की कार के साथ भी तोड़-फोड़ की गई और पैनल्स को भी तोड़ दिया गया।

Navbharat Times -Stan-Abdu Fight: स्टैन की टीम ने अब्दू की कार तोड़ी, कॉन्सर्ट से बाहर निकाला… छोटा भाईजान ने जारी किया बयान

स्टैन नहीं चाहते थे अब्दु आएं इवेंट में?

अब्दु के बयान में आगे ये भी कहा गया कि इस इवेंट के दो रिकॉर्ड लेबल स्टैन और अब्दू को साथ में देखना चाहते थे लेकिन स्टैन और उनकी टीम ने उनसे ये कहा था कि वह अब्दु के साथ काम करना नहीं चाहते हैं। जबकि अब्दु ये कोलैबोरेशन खुद नहीं चाहते थे क्योंकि वह अपने आप में ही एक इंडीपेंडेंट लेबल हैं।

Nimrit Kaur Ahluwalia Interview: शिव ठाकरे से लेकर प्रियंका चौधरी संग अपने रिश्ते पर निमृत का चौंकाने वाला रिएक्शन

एमसी स्टैन की तरफ से आई सफाई

खैर। अब एमसी स्टेन के करीबी सूत्र का कहना है कि ये आरोप बेबुनियाद हैं स्टेन की टीम से जुड़े एक सोर्स ने कहा, ‘बिग बॉस खत्म होते ही स्टेन अपने म्यूजिकल टूर में व्यस्त हो गए। वह एक इंडीपेंडेंट आर्टिस्ट हैं और उन्होंने हमेशा अकेले परफॉर्म किया है, इसलिए वह किसी के साथ कोलैबोरेट नहीं करना चाहते थे। अब्दु के बेंगलुरु कॉन्सर्ट में उनका अपमान किए जाने या स्टेन की टीम द्वारा उनकी कार के पैनल तोड़ने के दावे बकवास हैं। कोई ऐसा क्यों करेगा? ये सभी आरोप निराधार हैं।