अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन के बीच बढ़ती दूरियों पर बोले शिव ठाकरे- ये बस छोटी-सी गलतफहमी है

14
अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन के बीच बढ़ती दूरियों पर बोले शिव ठाकरे- ये बस छोटी-सी गलतफहमी है

अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन के बीच बढ़ती दूरियों पर बोले शिव ठाकरे- ये बस छोटी-सी गलतफहमी है

इस बार का बिग बॉस काफी पॉपुलर सीजन रहा। इस बार घर दो हिस्सो में बंटा हुआ था। एक मंडली तो दूसरा नॉन मंडली। दोनों का पलड़ा अपने-अपने लिहाज से भारी रहता था। हालांकि नॉन मंडली तो नाम की थी लेकिन मंडली की दोस्ती सच्ची थी। घर के बाहर आने के बाद भी इसके सभी मेंबर्स को साथ में देखा जाता रहा है। एकाध कोई गायब रहे तो रहे लेकिन बाकी सब साथ में ग्रुप फोटो सेशन करवाते हैं। अच्छे से हाय-हेलो करते हैं। पपाराजी भी इन्हें अपने कैमरे में कैद करती है। ऐसे ही एक इवेंट में अब्दु रोजि को स्पॉट किया गया लेकिन इन्होंने कहा- मंडली खत्म। इस मामले ने जब तूल पकड़ा तो शिव ठाकरे ने अपना पक्ष रखा। क्या कहा, आइए आगे बताते हैं।

दरअसल, 18 मार्च को शिव ठाकरे के घर पर एक छोटी-सी पार्टी रखी गई थी। इसमें साजिद खान, सुम्बुल तौकीर खान, अब्दु रोजिक, उल्का गुप्ता, प्रतीक सहजपाल, विशाल कोटियान समेत अन्य पहुंचे थे। नजर नहीं आए थे तो निमृत कौर अहलूवालिया और एमसी स्टैन। खैर। इसी दौरान अब्दु रोजिक ने नाराजगी जाहिर की थी। बताया था कि एमसी स्टैन ने दावा किया है कि अब्दु ने उन्हें एक गाना बनाने के लिए बुलाया था लेकिन उस पर उनकी लड़ाई हो गई थी। साथ ही अब्दु ने इस बात से भी इनकार किया कि उन्होंने स्टैन को उनके गाने के लिए पोस्ट करने के लिए नहीं कहा था। अब्दु ने कहा था कि मंडली खत्म हो गई है। इससे फैन्स निराश हो गए थे।

Abdu Rozik Mc Stan: शिव मंडली टूट के हुई चूर-चूर, एमसी स्टैन के साथ चल रही तनातनी पर बोले अब्दू रोजिक- सब खत्म!

अब्दु-स्टैन की तकरार पर बोले शिव ठाकरे

अब जब शिव ठाकरे से इस मामले में ‘ईटाइम्स’ से खास बातचीत की। इसमें उन्होंने बताया है कि अब्दु और स्टैन के बीच बढ़ती दूरियों पर कहा- एक शब्द था जिसकी पूरी पिक्चर बन गई है। लोग इस बारे में बात करते हैं क्योंकि वो हमें प्यार करते हैं। जब मैंने अब्दु और एमसी के बीच के झगड़ों की सब कहानियां सुनीं तो मैं सप्राइज्ड हो गया और परेशान भी। मुझे लगा कि ऐसा कब हुआ? मैंने दोनों से बात की। लेकिन कुछ नहीं हुआ था। ये बस छोटी-सी गलतफहमी है। बहुत सारी चीजें होती हैं जब आप मिलते हो। कुछ भी नहीं टूटा है। हमने जो ग्रुप बनाया है, उसमें सभी बात कर रहे हैं। हम उसमें एक-दूसरे की टांग खिंचाई करते रहते हैं।

Nimrit Kaur Ahluwalia: अब्दू रोजिक की निमृत कौर की मां से बिग बॉस 16 के बाहर क्या हुई थी बात, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

शिव ठाकरे नहीं टूटने देंगे मंडली

शिव ठाकर ने दावा किया कि मंडली कभी नहीं टूटेगी। उन्होंने कहा- मैं यह देखूंगा कि जब तक मैं आसपास हूं तब तक मंडली बरकरार रहे। छोटी-छोटी चीजें होंगी भी लेकिन मंडली टूटेगी नहीं। कुछ नहीं होगा। ये छोटी मुलाकात ही इस बात का जवाब है। अगर एमसी स्टैन का शो नहीं होता तो वो भी यहां जरूर होता। यहां तक कि हम एक और ऐसी ही पार्टी प्लान करेंगे, जिसमें एमसी स्टैन भी आएगा। मुझे अब्दु का पक्का नहीं है क्योंकि वो ट्रैवलिंग कर रहा है।