अपूर्व अग्निहोत्री ने बिग बॉस को कहा स्क्रिप्टेड, बोले- सब जानते थे विनर कौन है, इसलिए नाम बदल दिया

26
अपूर्व अग्निहोत्री ने बिग बॉस को कहा स्क्रिप्टेड, बोले- सब जानते थे विनर कौन है, इसलिए नाम बदल दिया

अपूर्व अग्निहोत्री ने बिग बॉस को कहा स्क्रिप्टेड, बोले- सब जानते थे विनर कौन है, इसलिए नाम बदल दिया

पावर कपल अपूर्वा अग्निहोत्री और शिल्पा सकलानी टेलीविजन के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। यह जोड़ी हाल ही में खबरों में थी जब वे 3 दिसंबर, 2022 को शादी के 18 साल बाद माता-माता बने। अपूर्वा और शिल्पा दोनों कई शो का हिस्सा थे और यहां तक कि रियलिटी शो ‘बिग बॉस 7’ में भी एक जोड़े के रूप में आए। हाल ही में, अपने एक व्लॉग में कपल ने बिग बॉस के घर में अपनी जर्नी के बारे में बात की और शो में पक्षपात के बारे में भी बात की।

अपने एक व्लॉग में अपूर्वा (Apurva Agnihotri) और शिल्पा (Shilpa Agnihotri) ने अपने ‘बिग बॉस 7’ के सफर के बारे में बताया और कहा कि- हमने कई रियलिटी शो किए हैं लेकिन बिग बॉस 7 बिल्कुल भी अच्छा नहीं था। यह हमारे पसंदीदा में से एक नहीं था। हम बिग बॉस के प्रोटोटाइप नहीं हैं। हमने खास तौर पर बहुत कुछ सीखा है कि कैसे ब्रेकिंग पॉइंट पर पहुंचने के बाद भी पागल नहीं होना चाहिए। हम उड़ते हुए रंगों के साथ बाहर आए।

शिल्पा ने भी बिग बॉस को कहा बायस्ड शो

इसके अलावा, शो में बायस्ड होने के बारे में बात करते हुए शिल्पा ने कहा- बिग बॉस स्क्रिप्टेड नहीं है लेकिन हर कोई जानता है कि मैं वो बनना चाहती हूं तो क्या करने की जरूरत है। उनके पास सब पहले से है – रिएक्शन दो, लड़ो, अपनी बात रखो, मुखर रहो। पर्सनैलिटी ही ऐसी नहीं है तो क्या करें।

अपूर्वा ने बिग बॉस को कहा स्क्रिप्टेड

हालांकि, अपूर्वा ने इस पर असहमति जताई और कहा- यह स्क्रिप्टेड है। चैनल जानता है कि कौन और कैसे प्रतिक्रिया देगा और इसीलिए लोगों ने हाल के सीज़न में भविष्यवाणी करना शुरू कर दिया है और मेकर्स को अंत में जबरदस्ती टेबल बदलनी पड़ती है और विनर के नाम से सभी को आश्चर्यचकित करना पड़ता है। हमने इसे हाल के सीज़न में भी देखा था, वरना सभी ने कहा होता, ‘वह चैनल फेस हैं इसलिए वह विनर बनीं’। इसलिए शो कुछ हद तक स्क्रिप्टेड है। क्या अपूर्वा यहां प्रियंका चौधरी के बारे में बात कर रहे थे?

Nimrit Kaur Ahluwalia: अब्दू रोजिक की निमृत कौर की मां से बिग बॉस 16 के बाहर क्या हुई थी बात, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

अपूर्वा और शिल्पा के शोज

शिल्पा सकलानी को अब तक के दो सबसे लोकप्रिय शो ‘क्यूंकी सास भी कभी बहू थी’ और ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ के लिए जाना जाता है। अभी वो वह ‘तेरे इश्क में घायल’ में काम कर रही हैं। वहीं अपूर्वा ने शाहरुख खान की फिल्म ‘परदेस’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वह टीवी शो ‘प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा’, ‘अजीब दास्तान है ये’ और ‘सौभाग्यलक्ष्मी’ में दिखाई दिए। ये दोनों एक साथ ‘नच बलिए 1’ और ‘बिग बॉस 7’ जैसे रियलिटी शो में भी हिस्सा ले चुके हैं।