अपने ब्रांड की कीमत पर बुरी ट्रोल हुईं दीपिका पादुकोण, लोग बोले- इतने में महीने भर का राशन ले आएंगे

119
अपने ब्रांड की कीमत पर बुरी ट्रोल हुईं दीपिका पादुकोण, लोग बोले- इतने में महीने भर का राशन ले आएंगे

अपने ब्रांड की कीमत पर बुरी ट्रोल हुईं दीपिका पादुकोण, लोग बोले- इतने में महीने भर का राशन ले आएंगे

ग्लोबल इंडियन आइकन दीपिका पादुकोण ने ‘अश्वगंधा बाउंस’ मॉइस्चराइज़र और ‘पचौली ग्लो’ सनस्क्रीन ड्रॉप्स पेश किया, जो उनके हाल ही में लॉन्च किए गए सेल्फ-केयर ब्रांड, 82°E के लॉन्च प्रोडक्ट्स हैं। ब्रांड की फिलोसॉफी के तहत इन प्रोडक्ट्स को स्किन की देखभाल को एक सरल, प्रभावी और सेल्फ केयर रिचुअल बनाने के लिए बनाया गया है। 82°E एक मॉडर्न महिला के रूप में दीपिका पादुकोण के सफर और एक्सपीरिएंस का विस्तार है, जो पूरी तरह से भारतीय हैं लेकिन एक ग्लोबल अपरोच रखती हैं। दीपिका ने ये प्रोडक्ट तो लॉन्च कर दिया है लेकिन इसके बाद वो बहुत बड़े पचड़े में फंस गई हैं। सोशल मीडिया पर फैंस और नेटिजन्स उन्हें इतने महंगे प्रोडक्ट रखने के लिए बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं। वो यही कह रहे हैं कि इतना महंगा कोई नहीं खरीद सकता।

दीपिका ने लॉन्च किया अपना ब्रांड

अपने प्रोडक्ट्स की लॉन्च पर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कहती हैं, ‘मेरी स्किनकेयर रूटीन मेरी सेल्फ-केयर रिचुअल्स का एक हिस्सा रहा है। मैंने हमेशा ऐसे प्रोडक्ट्स से अपनी पहचान बनाई है जो मुझे अपने इन नियमों को फॉलो करने में सरल और प्रभावी रखने में सक्षम बनाते हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए हमने अपने ब्रांड के पहले दो प्रोडक्ट्स लॉन्च किए है। अश्वगंधा बाउंस के साथ एक रिच लेकिन लाइट वेट मॉइस्चराइजर और एसपीएफ़ 40 के साथ पैचौली ग्लो सनस्क्रीन के साथ मैं स्किन केयर को सरल बनाने के अपने व्यू को जीवन में लाने में सक्षम हूं और स्वस्थ, चमकती स्किन हासिल करने के लिए अपने खुच के रूटीन का एक हिस्सा शेयर करती हूं।’


सबके लिए बनाया है प्रोडक्ट

उन्होंने आगे कहा, ‘हमने पिछले दो साल प्रीमियम, हाई परफॉर्मेंस वाले स्किनकेयर प्रोडक्ट्स को तैयार करने में बिताए हैं जो पावरफुल सांइटिफिट कंपाउंड के साथ अच्छी तरह टेस्ट किए गए इंडियन इंग्रेडिएंट्स को मिलाते हैं। ये प्रोडक्ट्स इस्तेमाल में आसान और सेंसेटिव स्किन सहित हर तरह की स्किन को सूट करता है। हम उम्मीद करते हैं कि स्किनकेयर प्रैक्टिस को सभी के लिए बनाया जाए।’

यूजर्स को नहीं भाया रेट
इसके प्राइस के बारे में बात करते हुए सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि अश्वगंधा और सोडियम हाइलूरोनेट के साथ मॉइस्चराइजर की कीमत 2,700 रुपये है, जबकि आप पैचौली और सिरामाइड्स से पौष्टिक सनस्क्रीन बूंदों को 1,800 रुपये में खरीद सकते हैं। लॉन्च का जश्न मनाने के लिए पहले 82 घंटों के दौरान सभी के लिए एक खास इंट्रोडक्टरी ऑफर है। कुछ ने तो ये भी कहा कि इतने में महीने भर का राशन ले आएंगे।

Aashiqui 3: दीपिका पादुकोण और कार्तिक आर्यन का अवॉर्ड्स शो में चला जादू, ‘आशिकी 3’ की तरफ ये इशारा तो नहीं?
ये है प्रोडक्ट की खासियत

अश्वगंधा बाउंस मॉइस्चराइज़र एक रिच लेकिन लाइटवेट मॉइस्चराइजर है, जो लंबे समय तक चलने वाले हाइड्रेशन के लिए स्किन इलास्टिसिटी और सोडियम हाइलूरोनेट को बहाल करने के लिए अश्वगंधा से भरा हुआ है। पचौली ग्लो सनस्क्रीन एसपीएफ़ 40 ब्रॉड स्पेक्ट्रम पीए +++ सेरामाइड्स के साथ पचौली पत्ती के अर्क को मिलाकर स्किन की प्रोटेक्शन के अलावा सूर्य के हानिकारक रेडिएशन से सुरक्षा करता है। इन प्रोडक्ट्स को सोच समझकर डिज़ाइन किया गया है ताकि स्किन केयर को आसान बनाया जा सके और हेल्थी रखा जा सके। ये प्रोडक्ट्स वीगन, क्रूल्टी फ्री है।