अपनी बहनों के सामने फीकी पड़ जाती हैं उर्फी जावेद, तीनों की खूबसूरती देख थम जाएंगी सांसे

88
अपनी बहनों के सामने फीकी पड़ जाती हैं उर्फी जावेद, तीनों की खूबसूरती देख थम जाएंगी सांसे

अपनी बहनों के सामने फीकी पड़ जाती हैं उर्फी जावेद, तीनों की खूबसूरती देख थम जाएंगी सांसे

अपने स्टेटमेंट्स और अतरंगी स्टाइल्स की वजह से उर्फी जावेद तो अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। वह नाखुन से लेकर साइकिल की चेन तक से अपनी ड्रेस तैयार कर चुकी हैं। हालांकि कई बार उन्हें इस बात के लिए ट्रोल भी किया जाता है लेकिन उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। वह ‘कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना’ वाला कॉन्सेप्ट अपनाती हैं और अपनी ही धुन में मगन रहती हैं। लेकिन क्या आपको मालूम है कि उनकी जो बाकी की बहन हैं, उनके सामने उर्फी कुछ भी नहीं। आइए आपको भी उनके रूबरू करवाते हैं।

उर्फी जावेदल (Uorfi Javed) सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। उनके रील्स और वीडियो इंटरनेट पर छाए रहते हैं। वह अपने कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट तो करती ही रहती हैं। आलोचना करने वालों को करारा जवाब भी देती हैं। उनके परिवार की बात करें तो उसमें मां हैं, जिनका नाम जाकिया सुल्तान है। भाई समीर असलम। बहन अस्फी, डॉली और उरुसा जावेद। उर्फी की तरह बहन और मां भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वह अपने लुक्स से लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं।

उर्फी से कम नहीं बहन अस्फी जावेद

अस्फी जावेद (Asfi Javed) इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं। वह उर्फी के कुछेक वीडियोज में दिखाई देती हैं। उनके 161k फॉलोवर्स हैं। वह खुद को ब्लॉगर बताती हैं। स्नैपचैट पर भी वह एक्टिव हैं। उन्हें उर्फी जावेद फॉलो करती हैं। अपने हैंडल से वो कोदिंग ब्रांड प्रमोशन करती हैं। बड़े और नामी ब्रांड के कपड़ों को वो पहनकर उन्हें क्रेडिट देती हैं। वह उर्फी जावेद से ज्यादा सुंदर और ग्लैमरस हैं।

उर्फी से कतई बिंदास हैं डॉली जावेद

डॉली जावेद (Dolly Javed) भी इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं। इनके 107K फॉलोवर्स हैं। वह भी खुद को ब्लॉगर बताती हैं। स्नैपचैट पर इनका भी अकाउंट है। इन्हें भी उर्फी फॉलो करती हैं। इनका भी अंदाज मगहोश करने वाला है। दिलकश और ग्लैमरस अवतार देख किसी का भी दिल इन पर आ जाए। ये युवराज आर्यन नाम के लड़के को डेट कर रही हैं। हालांकि ये कौन है, इसकी जानकारी पब्लिक नहीं है।

बला की खूबसूरत हैं उरुसा जावेद

उरुसा जावेद (Urusa Javed) भी उर्फी जावेद को फैशन में टक्कर देती हैं। वह कई हद तक उनको कॉपी करती हैं और उनसे ज्यादा खूबसूरत दिखाई देती हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। 103k फॉलोवर्स हैं। ये खुद को आन्द्रप्रनर बताती हैं। ये भी स्नैपचैट पर एक्टिव हैं। मुंबई की रहने वाली हैं। इन्होंने अपनी एक साइट भी बनाई हुई है, जो कि सिर्फ मोबाइल और टैबलेट में ही ओपन हो सकती है।

बहनों को देख भूल जाएंगे आप उर्फी जावेद

उर्फी जावेद की ये तीनों बहनें कमाल की सुंदर और हसीन हैं। इन तीनों को देखने के बाद आप शायद उर्फी को ही भूल जाएं क्योंकि इन तीनों की खूबसूरती से निगाहें हटती ही नहीं हैं। इंस्टाग्राम पर ये तीनीं ही बहनें उर्फी को कड़ी टक्कर देती हैं। एक बार को तो ये लगता ही नहीं कि ये उर्फी की बहन हैं।