अन्ना आंदोलन से जुड़े हैं आप पार्टी के नए प्रदेशाध्यक्ष, विनय मिश्रा ने बताया क्यों उन्हें बनाया राजस्थान चीफ

2
अन्ना आंदोलन से जुड़े हैं आप पार्टी के नए प्रदेशाध्यक्ष, विनय मिश्रा ने बताया क्यों उन्हें बनाया राजस्थान चीफ

अन्ना आंदोलन से जुड़े हैं आप पार्टी के नए प्रदेशाध्यक्ष, विनय मिश्रा ने बताया क्यों उन्हें बनाया राजस्थान चीफ


Rajasthan Politics : चुनावी साल में बीजेपी- कांग्रेस (BJP Congress) के कॉम्पीटिशन को बढ़ाने के लिए आम आदमी पार्टी (Aam aadmi party) ने कमर कस ली है। इसी के चलते 25 मार्च को पार्टी ने जयपुर में नए प्रदेशाध्यक्ष नवीन पालीवाल (Navin Paliwal ) पदभार ग्रहण करवाया।

 

अन्ना आंदोलन से जुड़े हैं आप पार्टी के नए प्रदेशाध्यक्ष, विनय मिश्रा ने बताया क्यों उन्हें बनाया राजस्थान चीफ

हाइलाइट्स

  • आप के नए प्रदेशाध्यक्ष का दावा
  • राजस्थान में बीजेपी और कांग्रेस की सत्ता की बंदरबांट रोकेंगे
  • शनिवार 25 मार्च को पदभार किया ग्रहण
जयपुर: आम आदमी पार्टी के नए प्रदेशाध्यक्ष नवीन पालीवाल ने शनिवार 25 मार्च को पदभार ग्रहण कर लिया है। जयपुर स्थित प्रदेश कार्यालय में मीडिया से बातचीत करते हुए पालीवाल ने कहा कि राजस्थान में पिछले कई सालों से बीजेपी और कांग्रेस बारी बारी से सत्ता पर काबिज होकर प्रदेश की जनता को लूटते आ रहे हैं। कांग्रेस बीजेपी की ओर से की जा रही सत्ता की बंदरबांट को आम आदमी पार्टी रोकेगी। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी आज लोकतंत्र को बचाने के लिए व्यवस्था परिवर्तन की लड़ाई लड़ रही है। इस दौरान उन्होंने प्रदेश में जवाबदेही कानून जल्द लागू करने की मांग की। प्रदेशाध्यक्ष नवीन पालीवाल के साथ पार्टी के 9 उपाध्यक्ष, 9 संयुक्त सचिव और 2 महासचिव पदाधिकारियों ने पदभार ग्रहण कर लिया है। इस दौरान आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा मौजूद रहे।

दिल्ली और पंजाब की तरह सभी सुविधाएं देंगे

आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन पालीवाल ने कहा कि पार्टी अपने पूरे दमखम के साथ सभी 200 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी और हम जीत कर ही दम लेंगे। उन्होंने कहा कि राजस्थान जीतने के बाद दिल्ली और पंजाब में जो सुविधाएं जनता को मिल रही है वो सारी सुविधाएं राजस्थान की जनता को भी मिलेगी। पार्टी के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता अरविंद केजरीवाल के विश्वास पर खरा उतरेंगे। प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा ने कहा कि आम आदमी पार्टी जमीनी स्तर पर काम करने वालों को मौका देती है। इसी की मिसाल है कि नवीन पालीवाल को मौका दिया जो अन्ना आंदोलन के समय से पार्टी से जुड़े हुए हैं। मिश्रा ने कहा कि पार्टी शिक्षा, स्वास्थ्य, पानी, बिजली, महिला सुरक्षा, बेरोजगारों व किसानों के हित के मुद्दों पर चुनाव लड़ेगी और भाजपा कांग्रेस दोनों को पटखनी देगी। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ही ऐसे नेता हैं जो लोकतंत्र को बचाने के लिए नरेंद्र मोदी से लड़ सकते हैं।

जागो पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं के साथ ज्वाइन की आप

जागो पार्टी राजस्थान के प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार शर्मा ने बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ आम आदमी पार्टी ज्वाइन की। साथ ही बांदीकुई के वर्तमान पार्षद मनमोहन बैरवा, बांदीकुई बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अनिल पोसवाल, मंडेरू गांव के पूर्व प्रधान मुकेश मीणा, माली समाज के प्रदेश अध्यक्ष राजेंद्र सुमन, सुखसिंह प्रजापत, सुभाष सोमरा, मालीराम, मदनलाल कंदविया, मधु बेनीवाल, सुशीला देवी कुलदीप, सोहनलाल, राहुल कांवड़िया, घीसा लाल मंडरवाल, हंसराज कुलदीप, बालूराम दूधवाल, रामनिवास चौधरी, सुरेंद्र वर्मा व गोपाल यादव आदि ने भी आम आदमी पार्टी ज्वाइन की। (रिपोर्ट – रामस्वरूप लामरोड़, जयपुर)

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News