अनुषा दांडेकर ने बिकिनी में दिया कातिलाना पोज, तस्वीरें देख आप भी कहेंगे- उफ्फ! तेरी अदा

83
अनुषा दांडेकर ने बिकिनी में दिया कातिलाना पोज, तस्वीरें देख आप भी कहेंगे- उफ्फ! तेरी अदा


अनुषा दांडेकर ने बिकिनी में दिया कातिलाना पोज, तस्वीरें देख आप भी कहेंगे- उफ्फ! तेरी अदा

वीजे, एक्ट्रेस और सिंगर अनुषा दांडेकर काफी पॉपुलर हैं। वह अपने दिलकश अंदाज से लोगों के होश उड़ा देती हैं। सोशल मीडिया पर वह अपने ऐसे बेहतरीन फोटो और रील्स अपलोड करती हैं, जिन्हें देखकर इंटरनेट का पारा हाई हो जाता है। उनके चाहने वाले भी आहें भरने लगते हैं। वह वेस्टर्न और एथनिक दोनों ही आउटफिट्स में कहर ढहाती रहती हैं। कोई भी मौका वह गंवाती नहीं हैं। एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनसे आपकी निगाहें शायद ही हटेंगी।

अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) कभी समंदर किनारे इठलाती हुई दिखाई देती हैं तो कभी स्वीमिंग पूल में मछली बनकर आग लगाती हुई नजर आती हैं। कभी तो वह टॉपलेस होकर फोटोशूट भी कराती हैं, जिन्हें देख फैन्स की आंखें ही खुली रह जाती हैं। अब इन्होंने इंस्टाग्राम पर पांच फोटो शेयर की है। इसमें भी वह बला की खूबसूरत लग रही हैं। यह उनका बिकिनी फोटोशूट है। इसमें उन्होंने एक जैकेट भी पहना हुआ है। इन तस्वीरों में अनुषा कमाल की लग रही हैं। लोग भी इन तस्वीरों को देखने के बाद ‘उफ्फ’ कह रहे हैं। उनकी अदाओं के दीवाने हो रहे हैं।


Anusha Dandekar ने गोद नहीं ली है बेटी! पोस्ट वायरल होने के बाद किया खुलासा, बेबी गर्ल की असली मां से भी मिलवाया
अनुषा दांडेकर सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव
अनुषा दांडेकर के इंस्टाग्राम पर 1.6 मिलियन फॉलोवर्स हैं। यहां वह अपने जलवे बिखेरती रहती हैं और सभी के होश उड़ा देती हैं। कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस के बारे में ये खबर आई थी उन्होंने एक नन्हीं-सी बच्ची को गोद लिया है। लेकिन बाद में इस खबर को एक्ट्रेस ने खुद सिरे से खारिज कर दिया था और उस बच्ची के असली मां और दादी का नाम भी बताया था।


navbharat times -‘अनुषा से पूछो, उसको फोन करो’, गर्लफ्रेंड की तस्वीरें डिलीट करने पर बोले जेसन शाह
‘बिग बॉस 15’ में जाने वाली थीं अनुषा दांडेकर
अनुषा दांडेकर को अक्सर करण कुंद्रा की एक्स कहकर ही बुलाया जाता है। दोनों ने लंबे समय एक-दूसरे को डेट करने के बाद ब्रेकअप कर लिया था। पिछले साल 2021 में भी ये खबर आई थी कि वह ‘बिग बॉस 15’ में बतौर पार्टिसिपेंट एंट्री करेंगी। उस दौरान घर में इस बात की हलचल भी थी कि वह आ रही हैं। तेजस्वी प्रकाश भी बड़े चाव से उनके बारे में बातें कर रही थीं। हालांकि वह शो में नजर नहीं आईं।


navbharat times -अनुषा दांडेकर की फोटो देख ट्रोल बोली- मेरे पास एक्स्ट्रा ब्रा है भेज दूं, ऐक्ट्रेस ने कर दी बोलती बंद
इन शोज और फिल्मों में किया अनुषा दांडेकर ने काम
बता दें कि अनुषा दांडेकर ने करियर की शुरुआत MTV से बतौर एंकर की थी। कई शोज करने के बाद साल 2014 में उन्होंने एक्ट्रेस लीजा हेडन के साथ ‘इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल’ होस्ट किया था। अनुषा ने कई बॉलीवुड फिल्में कीं। इसमें ‘मुंबई मैटिनी’, ‘विरुद्ध’, ‘एंथनी कौन है?’, ‘हैलो’, ‘सिटी ऑफ गोल्ड’, ‘डेल्ही बेली’ और ‘भावेश जोशी’ शामिल थीं।





Source link