अनुपमा से खफा हुए फैंस, अनुज को भी लगाई लताड़… शो के ट्रैक को लेकर सोशल मीडिया पर बंटे लोग

1
अनुपमा से खफा हुए फैंस, अनुज को भी लगाई लताड़… शो के ट्रैक को लेकर सोशल मीडिया पर बंटे लोग

अनुपमा से खफा हुए फैंस, अनुज को भी लगाई लताड़… शो के ट्रैक को लेकर सोशल मीडिया पर बंटे लोग

‘अनुपमा’ बिना संकोच के देश में सबसे पसंदीदा डेली सोप में से एक बन गई है। लेकिन ऐसा लग रहा है कि चल रहे ट्रैक ने दर्शकों के बीच एक बहस शुरू कर दी है। गौरव खन्ना के कैरेक्टर अनुज कपाड़िया का बिहेवियर अचानक उनकी ऑन-स्क्रीन पत्नी रूपाली गांगुली उर्फ अनुपमा को लेकर बदल गया है और नेटिज़न्स इससे बहुत खुश नहीं हैं। जहां दर्शकों के एक ग्रुप को लगता है कि अनुज को नहीं बदलना चाहिए, वहीं दर्शकों के दूसरे ग्रुप को लगता है कि अनुज का व्यवहार पूरी तरह से जायज है। खैर, आपको ये मामला अच्छे से समझाते हैं।

रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) और सुधांशु पांडे का शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) अपने मौजूदा ट्रैक के साथ दर्शकों को शो से बांधे हुए है। नए ट्रैक में अनुपमा और अनुज की बेटी छोटी अनु ने अपने माता-पिता को माया के साथ रहने के लिए छोड़ दिया है, जिससे अनुज डिप्रेशन में आ गया है क्योंकि वह अपने जीवन में हाल की घटनाओं से सदमे में है। अनुज अनुपमा पर माया के हाथों अपनी बेटी को खोने का आरोप लगाता है।

होली पर अनुज और अनुपमा की भयंकर लड़ाई

एपिसोड में अनुज, अनुपमा के साथ होली मनाने के लिए शाह के घर पर पहुंच गया लेकिन उसे अपने बच्चों के साथ त्योहार का मजा लेते देख परेशान हो गया। फिर वह एक बड़ा नाटक बनाकर सभी की होली को बर्बाद कर देता है और एक बार फिर अनुपमा पर अपनी बेटी अनु को भूल जाने और अपने बच्चों परितोष, पाखी और समर के साथ खुशी से त्योहार मनाने का आरोप लगाता है। फिर वह अनुपमा के चेहरे पर रंग लगाता है लेकिन गुस्से के साथ और वहां से चला जाता है।

पसंद नहीं आ रहा ‘अनुपमा’ का ट्रैक

‘अनुपमा’ शो के फैंस ने इस ट्रैक पर रिएक्शन दिया। जहां कुछ ने अनुज के ऐसे बिहेवियर की सराहना की, वहीं एक ने उनकी पत्नी के प्रति उनके व्यवहार की आलोचना की। जबकि कुछ ने अनुपमा की ‘बहुत अच्छी’ होने के लिए आलोचना की। एक यूजर ने लिखा- सच्चाई कोई नहीं देख रहा है #अनुपमा एन #अनुजकपडिया दोनों ने अपमान का सामना किया लेकिन मुझे उस पर गर्व है जिस तरह से उसने उस तूफान का सामना किया जो उससे निकला था, वह जानती थी कि उसका अनुज कभी नहीं होगा।

‘अनुपमां’ के सेट पर गणपति विसर्जन, ढोल की थाप पर खूब नाचीं रूपाली गांगुली

अनुपमा के खफा हैं लोग

एक ने लिखा- कल्पना कीजिए कि जब आपके पति उस अवस्था में हों तो अपने दूसरे परिवार के साथ जश्न मनाने जा रही हों और उम्मीद कर रही हों कि वह सब कुछ भूल कर आपके साथ आ जाएं, ठीक उसके बाद जब उन्होंने अपने जीवन की सबसे जरूरी चीजों में से एक को खो दिया है और फिर कहें कि आप उनसे प्यार करती हैं .. मेरी अच्छाई इस महिला ने इसे खो दिया है।