अधिकारियों के सामने फट फड़ा कॉन्स्टेबल, गुस्से में फाड़ ली अपनी वर्दी

10
अधिकारियों के सामने फट फड़ा कॉन्स्टेबल, गुस्से में फाड़ ली अपनी वर्दी


अधिकारियों के सामने फट फड़ा कॉन्स्टेबल, गुस्से में फाड़ ली अपनी वर्दी

भिंड: एमपी के भिंड (Bhind Viral Video) जिले में एक कॉन्स्टेबल की शिकायत अधिकारियों तक पहुंची तो उसने अपनी वर्दी फाड़ ली है। इसके बाद वहीं पर हंगामा शुरू कर दिया। शिकायत लेकर पहुंचे व्यक्ति के बारे में कॉन्स्टेबल का कहना था कि वह ठग है। उसने हमारे पिताजी की जमीन बिकवा दी है। कॉन्स्टेबल अधिकारियों के सामने ही कह रहा है कि मुझे वर्दी में रहना धिक्कार है। यह पूरा मामला एसपी ऑफिस का है। दरअसल, भिंड की पुलिस लाइन में पदस्थ सुल्तान सिंह नाम के कॉन्स्टेबल ने उत्तर प्रदेश के रहने वाले संदीप राठौर नाम के व्यक्ति डेढ़ लाख रुपए उधार लिया था।

कहा जा रहा है कि संदीप बार-बार पैसे की मांग करहा था लेकिन कॉन्स्टेबल टरका रहा था। गुरुवार को सुल्तान सिंह ने संदीप को पैसे वापस देने के लिए भिंड बुलाया। यहां कॉन्स्टेबल सुल्तान सिंह ने संदीप के साथ मारपीट करते हुए उसका मोबाइल छीन लिया और उसे हंसिया दिखाते हुए जान से मारने की धमकी दी। संदीप सीधा एसपी ऑफिस पहुंचे और यहां उसने डीएसपी अरविंद शाह को शिकायत की। डीएसपी अरविंद शाह ने मामले की जानकारी लेने के लिए कॉन्स्टेबल सुल्तान सिंह को भी बुलाया।

कॉन्स्टेबल ने फाड़ ली वर्दी

कॉन्स्टेबल सुल्तान सिंह ने डीएसपी के सामने पहुंचकर अपनी वर्दी फाड़ दी और हंगामा करने लगा। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी सुल्तान सिंह के पास पहुंचे और उसे समझाया लेकिन सुल्तान सिंह एसपी ऑफिस में जमकर हंगामा करता रहा। वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। जैसे-तैसे एडिशनल एसपी कमलेश खुरपुसे ने सुल्तान सिंह को शांत कराया। इस मामले में डीएसपी अरविंद शाह ने एसपी शैलेंद्र सिंह को प्रतिवेदन भेजकर पूरे मामले से अवगत कराया है।

यही नहीं कॉन्स्टेबल आरोप लगा रहा था कि इसने हमारे पिताजी की दो बीघा जमीन बिकवा दिया है। हमारे क्वार्टर पर आकर धमकी देता है कि तुम्हें भी उठा ले जाऊंगा। धिक्कार है मुझे इस वर्दी पर कि यह मुझे उठा ले जाएगा। कॉन्स्टेबल वहां कहने लगा कि डीएसपी साहब मुझ पर नाराज हो रहे हैं। इस व्यक्ति ने हमारे पिता को बहुत परेशान किया है। कॉन्स्टेबल अधिकारियों के सामने ही कह रहा था कि हम तुम्हारा हिसाब करेंगे।
इसे भी पढ़ें
नकली टांग बनवाने के नाम पर दिव्यांग ने SHO से ऐंठे ₹2000, ACP से ₹21000 मांगने पर पकड़ा गया



Source link