‘अद्वयता’ में प्रदर्शित हुआ आर्टवर्क | Exhibition at JKK’s Surekh Art Gallery | Patrika News

87

‘अद्वयता’ में प्रदर्शित हुआ आर्टवर्क | Exhibition at JKK’s Surekh Art Gallery | Patrika News

Jahawar Kala kendra की सुरेख आर्ट गैलेरी में शुक्रवार को राजुला लूना के फाइव फिंगर्स आर्ट स्टूडियो की ओरसे ‘अद्वयता’ ग्रुप एग्जिबिशन का शुभारंभ हुआ। एग्जिबिशन का उद्घाटन प्रसिद्ध कलाकार विद्यासागर उपाध्याय ने दीप प्रज्वलित कर किया।

जयपुर

Published: January 07, 2022 09:30:01 pm

जेकेके की सुरेख आर्ट गैलेरी में शुरू हुई प्रदर्शनी
जयपुर। जवाहर कला केंद्र की सुरेख आर्ट गैलेरी में शुक्रवार को राजुला लूना के फाइव फिंगर्स आर्ट स्टूडियो की ओरसे ‘अद्वयता’ ग्रुप एग्जिबिशन का शुभारंभ हुआ। एग्जिबिशन का उद्घाटन प्रसिद्ध कलाकार विद्यासागर उपाध्याय ने दीप प्रज्वलित कर किया। एग्जिबिशन में विभिन्न कलाकारों की कुल 44 पेंटिंग्स प्रदर्शित की जा रही हैं। विजिटर्स के लिए यह एग्जिबिशन 12 जनवरी तक रोजाना सुबह 11 बजे से शाम 7 बजे तक रहेगी। एग्जिबिशन को लखन सिंह जाट ने क्यूरेट किया है। इस अवसर पर विद्यासागर उपाध्याय ने कलाकारों के कार्य की सराहना की और कला के क्षेत्र में आगे बढ़ते रहने के लिए प्रोत्साहित किया। कलाकार राजुला लूना ने कहा कि इस ग्रुप आर्ट एग्जिबिशन में कोविड के दौरान आर्ट स्टूडेंट्स द्वारा बनाए आर्टवर्क को प्रदर्शित किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि उन्हें कोविड के दौरान अवसर मिला कि वे कला के क्षेत्र में रुचि रखने वाले छात्रों की सहायता और उन्हें प्रोत्साहित कर सके।
इस आर्ट एग्जिबिशन में विभिन्न प्रकार का आर्टवर्क जैसे कि एक्रेलिक पेंटिंग ऑन पेपर, एक्रेलिक पेंटिंग ऑन कैनवास, ऑयल पेंटिंग ऑन कैनवसए कलर पेंसिल ऑन पेपर प्रदर्शित किया जा रहा है। एग्जिबिशन में कलाकार राजुला लूना,जितेंद्र वर्मा, अभिलाषा हैवर, डॉ.आशा कासलीवाल, देवेश प्रजापति, ज्योत्सना शुक्ला, निखिल सिंह, वंदना पांडे्य, विकास मीना का आर्टवर्क शोकेस हो रहा है।

‘अद्वयता’ में प्रदर्शित हुआ आर्टवर्क

पूर्णिमा विश्वविद्यालय में मेगा वैक्सीनेशन कैंप
15 वर्ष से अधिक उम्र के सभी व्यक्ति लगवा सकेंगे वैक्सीन
जयपुर। पूर्णिमा यूनिवर्सिटी की एनएसएस इकाई की ओर से शनिवार को यूनिवर्सिटी कैंपस में मेगा कोविड वैक्सीनेशन कैंप लगाया जाएगा। इसमें आरयूएचएस और गवर्नमेंट हॉस्पिटल गोनेर के विशेषज्ञों द्वारा सुबह 10 बजे से वैक्सीन लगाई जाएगी। इसमें फैकल्टी व स्टाफ मेंबर्स, स्टूडेंट्स व बाहरी व्यक्ति वैक्सीन की फस्र्ट और सैकंड डोज लगवा सकेंगे। यह कैंप 15 वर्ष से अधिक उम्र के सभी व्यक्तियों के लिए खुला रहेगा। इसके लिए आधार कार्ड और रजिस्ट्रेशन के लिए मोबाइल साथ लाना आवश्यक होगा।

newsletter

अगली खबर

right-arrow



राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News