अजमेर में तमिलनाडु पुलिस के 12 पुलिसकर्मी रिश्वत मांगते पकड़े गए

21
अजमेर में तमिलनाडु पुलिस के 12 पुलिसकर्मी रिश्वत मांगते पकड़े गए

अजमेर में तमिलनाडु पुलिस के 12 पुलिसकर्मी रिश्वत मांगते पकड़े गए


Rajasthan ACB News: राजस्थान के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने सोमवार को अजमेर में तमिलनाडु के 12 पुलिसकर्मियों को डिटेन किया है। अजमेर एसीबी टीम के अनुसार 52 लाख की गोल्ड चोरी केस में नाम हटाने के लिए आरोपियों से रिश्वत मांगी गई। 25 लाख रुपए बतौर रिश्वत मांगने के मामले में जल्द ही और खुलासा हो सकता है।

 

हाइलाइट्स

  • तमिलनाडु के 12 पुलिसकर्मियों को अजमेर एसीबी ने डिटेन किया
  • 52 लाख की गोल्ड चोरी केस में नाम हटाने को लेकर मांगी थी घूस
  • एसीबी कार्यालय पर हथियारबंद जवान किए तैनात
  • एसीबी अपनी कार्रवाई का कर रही हैं सत्यापन
अजमेर: तमिलनाडु (tamil nadu) के 12 पुलिसकर्मियों को अजमेर एसीबी (ajmer acb) ने किया डिटेन किया है। मामाला नकबजनी से जुड़े आरोपियों से रिश्वत मांगने का है। अजमेर के भिनाय के दंपती से तमिलनाडु पुलिस 25 लाख रुपए की रिश्वत मांग रही थी। इसी मामले में अजमेर एसीबी की टीम ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया। तमिलनाडु पुलिस टीम के 12 लोगों को डिटेन किया गया है। 25 लाख रुपए की रिश्वत मांगने के आरोप में इस कार्रवाई के बाद एसीबी सत्यापन के साथ गहनता से पूछताछ में जुटी है। सोमवार को एसीबी इस मामले में बड़ा खुलासा कर सकती है। जानकारी के अनुसार भिनाय थाना क्षेत्र से पकड़ी गई महिला और उसके पति को मुकदमे से निकालने की एवज में पुलिस रिश्वत मांग रही थी।

सोनिया को इसके घर से उठा कर ले गई तमिलनाडु पुलिस

डीआईजी समीर कुमार के अनुसार 4 मार्च 2023 को ब्यूरो में शिकायत प्राप्त हुई। इसमें बताया गया कि तमिलनाडु पुलिस की एक टीम भिनाय थाना क्षेत्र से एक महिला सोनिया पत्नी पन्नालाल सोनी को इसके घर से उठा कर ले गई है। उसका और उसके पति का नाम चोरी के कथित मुकदमे से निकालने की एवज में 25 लाख रुपये की मांग कर रही है।

तमिलनाडु पुलिस के 12 पुलिसकर्मियों को डिटेन किया

सत्यापन से पुष्टि होने पर ट्रैप की कार्रवाई की गई तथा तमिलनाडु पुलिस के 12 पुलिसकर्मियों को डिटेन किया गया है। उनसे पूछताछ और जांच जारी है। तमिलनाडु पुलिस के अनुसार उक्त टीम एक गंभीर नकबजनी की जांच के तहत बरामदगी हेतु आई हुई है। उनके इस कथन के संबंध में गहन जांच की जाकर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।।

एसीबी ने हथियारबंद जवान तैनात किए

तमिलनाडु के 12 पुलिसकर्मियों को अजमेर एसीबी ने डिटेल किया है। इसके बाद एसीबी कार्यालय पर हथियारबंद जवान तैनात किए गए हैं। एसीबी अपनी कार्रवाई का सत्यापन कर जल्द ही मामले में बड़ा खुलासा कर सकती है।

टोंक में धुलण्डी पर ऐतिहासिक बादशाह की सवारी,जानिए इसमें क्या है खास

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News