अक्षय खन्ना का इन 5 हीरोइनों संग जुड़ा नाम, इस कारण लिया था कभी शादी न करने का फैसला

15
अक्षय खन्ना का इन 5 हीरोइनों संग जुड़ा नाम, इस कारण लिया था कभी शादी न करने का फैसला

अक्षय खन्ना का इन 5 हीरोइनों संग जुड़ा नाम, इस कारण लिया था कभी शादी न करने का फैसला

नब्बे के दशक में अपनी एक्टिंग और चार्म से दिल जीतने वाले अक्षय खन्ना की तगड़ी फैन फॉलोइंग रही है। लड़कियां तक अक्षय के लुक्स और डिंपल पर जान छिड़कती हैं। लेकिन यह स्टार आज तक सिंगल है और कभी शादी नहीं की। हालांकि अक्षय खन्ना का कई एक्ट्रेसेस के साथ नाम भी जुड़ा। बताया जाता है कि करिश्मा कपूर के साथ तो उनकी शादी तक होने वाली थी। लेकिन बात बिगड़ गई। फिर कुछ ऐसा हुआ कि अक्षय खन्ना ने कभी भी शादी न करने की ‘कसम’ खाई और कहा कि वह कभी शादी नहीं करेंगे। अक्षय खन्ना का 28 मार्च को 48वां बर्थडे है और इस मौके पर हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर अक्षय ने कभी शादी न करने का फैसला क्यों लिया था? शादी को लेकर उन्होंने क्या कहा?

विनोद खन्ना के बेटे Akshaye Khanna ने कुछ साल पहले दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि वह कभी शादी नहीं करेंगे। उन्हें कमिटमेंट से डर लगता है और वह अपनी जिंदगी अकेले जीना चाहते हैं। अक्षय खन्ना ने मुंबई के किशोर नामित इंस्टिट्यूट से एक्टिंग की ट्रेनिंग लेने के बाद 1997 में फिल्म ‘हिमालय पुत्र’ से एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके बाद वह ‘बॉर्डर’ में नजर आए। इस फिल्म ने अक्षय खन्ना को रातोंरात स्टार बना दिया था।

Akshaye Khanna Birthday:

कुछ ही वक्त में अक्षय खन्ना 90 के दशक के पॉपुलर स्टार्स में शुमार हो गए। ‘ताल’, ‘दिल चाहता है’, ‘गांधी माय फादर’, ‘आक्रोश’ और ‘हमराज’ जैसी फिल्मों में अक्षय खन्ना की दमदार एक्टिंग को काफी सराहा गया। लेकिन 2010 में अक्षय खन्ना ने फिल्मों से 4 साल का ब्रेक ले लिया और फिर 2012 में कमबैक किया। अक्षय खन्ना ने दूसरी पारी में भी प्रोफेशनल फ्रंट पर कमाल कर दिया और वह ‘ढिशुम’, ‘इत्तेफाक’ और ‘दृश्यम 2’ जैसी फिल्मों से छा गए।

Akshaye Khanna: जब ऐश्वर्या ने ‘जीनत अमान’ बन अक्षय खन्ना संग किया डांस, वायरल वीडियो देख दिल हारे फैन्स

Akshaye Khanna Affairs:

अब बात करते हैं अक्षय खन्ना की पर्सनल लाइफ और लिंक-अप्स की। अक्षय खन्ना उम्र के 48वें पड़ाव पर पहुंच चुके हैं। लेकिन अभी भी फैन्स को उनकी शादी का इंतजार है। गूगल पर भी लोग यही दो सवाल ज्यादा सर्च कर रहे हैं कि अक्षय खन्ना ने शादी क्यों नहीं की और उनकी पत्नी कौन है? अक्षय खन्ना ने शादी क्यों नहीं की, यह हम आपको बता चुके हैं और अब बात एक्टर के लिंक-अप्स की। अक्षय खन्ना का नाम जिन-जिन एक्ट्रेसस के साथ नाम जुड़ा या अफेयर रहा, जानिए:

1. करिश्मा कपूर

akshaye karisma

अक्षय खन्ना और करिश्मा कपूर, फोटो: social media

सबसे पहले बात करिश्मा कपूर की। करिश्मा के साथ तो अक्षय खन्ना की शादी भी होने वाली थी। दरअसल जब करिश्मा, अजय देवगन से ब्रेकअप के बाद मुश्किल दौर से गुजर रही थीं तो उसी दौरान अक्षय खन्ना की उनसे मुलाकात हुई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय खन्ना और करिश्मा के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं और बात शादी तक पहुंची। रणधीर कपूर को भी अक्षय पसंद थे और वह चाहते थे कि बेटी करिश्मा के साथ उनकी शादी हो जाए। लेकिन बताया जाता है कि करिश्मा की मां बबीता को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। इस वजह से अक्षय और करिश्मा का रिश्ता टूट गया।

Navbharat Times -Karisma Kapoor: विनोद खन्ना की बहू बनने वाली थीं करिश्मा कपूर? पापा रणधीर ने भी दी थी इजाजत, कहां हुई गड़बड़?

2. ऐश्वर्या राय

aishwarya akshaye khanna

फोटो: Twitter@BombayBasanti

अक्षय खन्ना का नाम ऐश्वर्या राय के साथ भी जुड़ा। दोनों ने ‘ताल’ और ‘आ अब लौट चलें’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया। अक्षय और ऐश्वर्या की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री तो तहलका मचा ही रही थी, ऑफस्क्रीन भी उनका नाम साथ में जुड़ने लगा। ऐश्वर्या और अक्षय खन्ना के अफेयर में कितनी सच्चाई है, यह तो पता नहीं, लेकिन अक्षय, ऐश्वर्या पर फिदा थे। एक इंटरव्यू में अक्षय खन्ना ने कहा था कि वह जब भी ऐश्वर्या से मिलते हैं तो एकटक देखते ही रहते हैं। अक्षय के मुताबिक, वह ऐश्वर्या से अपनी नजरें नहीं हटा पाते।

3. श्रिया सरन

shriya saran

एक्ट्रेस श्रिया सरन के साथ भी अक्षय खन्ना का नाम जुड़ चुका है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय का श्रिया सरन के साथ नाम तब जुड़ा, जब दोनों ‘गली गली में चोर है’ में साथ काम कर रहे थे। साल 2011 में ईटाइम्स में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, सोर्सेज ने बताया था कि अक्षय और श्रिया सरन पहली नजर में ही एक-दूसरे को भा गए थे और पसंद करने लगे थे। हालांकि बाद में दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए। लेकिन दोनों के बीच अच्छा बॉन्ड रहा। अक्षय खन्ना और श्रिया सरन ने 2022 में फिल्म ‘दृश्यम 2’ में भी एक साथ काम किया।

अक्षय खन्‍ना को भारी पड़ गईं ये 3 गलतियां, जो ले डूबा करियर

4. तारा शर्मा

akshaye khanna tara sharma

फोटो: Tara Sharma Instagram

एक्ट्रेस तारा शर्मा याद हैं? अक्षय खन्ना का नाम तारा शर्मा के साथ भी जुड़ा। बताया जाता है कि अक्षय और तारा शर्मा दो साल तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे थे, लेकिन 2006 में उनका ब्रेकअप हो गया। इसके बाद अक्षय खन्ना अपने करियर में बिजी हो गए।

5. उर्वशी शर्मा

akshaye khanna urvashi sharma

फोटो: social media

अक्षय खन्ना की पर्सनल लाइफ एक बार फिर राडार पर आ गई थी, जब तारा शर्मा से ब्रेकअप के बाद उनका नाम एक्ट्रेस उर्वशी शर्मा के साथ जुड़ा। फिल्म ‘नकाब’ के सेट पर अक्षय और उर्वशी की नजदीकियों की खबरें आईं। लेकिन इस रिश्ते का भी कुछ नहीं हुआ।