अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ का टीजर आउट, यूजर्स ने सस्‍ते VFX की ले ली मौज, कर दी ऐसी-तैसी!

44
अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ का टीजर आउट, यूजर्स ने सस्‍ते VFX की ले ली मौज, कर दी ऐसी-तैसी!

अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ का टीजर आउट, यूजर्स ने सस्‍ते VFX की ले ली मौज, कर दी ऐसी-तैसी!

बैक टू बैक कई फिल्में फ्लॉप होने के बाद अब अक्षय कुमार ‘राम सेतु’ लेकर आ रहे हैं। फिल्म का टीजर आउट हो गया है। इसमें जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा भी लीड रोल में हैं। जब फिल्म की अनाउंसमेंट हुई थी और पोस्टर आया था, तब कयास लगाया जा रहा था कि मूवी में अयोध्या, राम मंदिर, भगवान राम और राम सेतु का जिक्र होगा, लेकिन जब टीजर आउट हुआ तो लोग हैरान रह गए, क्योंकि फिल्म एक एक्शन एडवेंचर मूवी है। टीजर आउट होने के बाद ट्विटर पर इसको लेकर रिएक्शन भी सामने आने लगे हैं।

सबसे पहले आप देखिए अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ (Ram Setu Teaser) मूवी का टीजर:


56 सेकेंड के इस टीजर में की शुरुआत में बड़ा-सा समंदर दिखता है, जिसके ऊपर हेलिकॉप्टर उड़ रहा है। बैकग्राउंड से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आवाज आती है, ‘राम सेतु को बचाने के लिए हमारे पास सिर्फ 3 दिन हैं।’ इसके बाद वीडियो में एक्टर नस्सर की झलक दिखती है, जिनके हाव-भाव देखकर ऐसा लग रहा है कि वो विलेन के किरदार में हैं। समंदर में एक-दूसरे का पीछा करती याच, रेत में एक साथ दौड़ती गाड़ियां, एक रोबोट की झलक और खूब सारा धमाका। इसके साथ बैकग्राउंड में ‘राम राम’ भी सुनने को मिलेगा।

Akshay Kumar: ‘राम सेतु’ से अक्षय का पहला लुक रिलीज, सफेद दाढ़ी, बिखरे बाल में ऐसे कभी नहीं दिखे खिलाड़ी कुमार
‘राम सेतु’ के टीजर को लेकर ट्विटर रिएक्शन (Ram Setu Teaser Twitter Reaction)
Ram Setu का टीजर आते ही ट्विटर पर #RamSetu, #AkshayKumar और #JacquelineFernandez ट्रेंड होने लगा। ट्विटर पर रिएक्शन आने लगे हैं। कुछ लोग कह रहे हैं कि रोंगटे खड़े हो गए। किसी को VFX पसंद नहीं आया। आइये आपको दिखाते हैं राम सेतु को लेकर ट्विटर पर पब्लिक का कैसा है रिएक्शन:

ये राम सेतु के पोस्टर में एस्ट्रोनॉट क्या कर रहा है

सस्ता VFX

इस साल की डिजास्टर

अक्षय कुमार के छूते ही…

हालांकि, कई लोगों को फिल्म का टीजर बहुत पसंद आ रहा है। उनका कहना है कि इसमें जबरदस्त एक्शन, सस्पेंस और रोमांच है। फिल्म इस साल की सुपर हिट मूवी होगी। देखिए ये ट्वीट:

फैंटास्टिक…

ड्रामा, थ्रिल, एक्शन, सस्पेंस

ये दिवाली राम सेतु वाली

अक्षय ने पहले शेयर किया था पोस्टर

‘राम सेतु’ का टीजर आने से पहले अक्षय कुमार ने कल (25 सितंबर) से ही फिल्म को लेकर माहौल बनाना शुरू कर दिया था। उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि एक दिन बाद कुछ स्पेशल लेकर आ रहे हैं। इसके बाद आज (26 सितंबर) को सुबह-सुबह उन्होंने फिल्म का नया पोस्टर शेयर कर फैंस को ट्रीट दे दी। उन्होंने ट्वीट किया था, ‘जुड़िए हमारे साथ और बनिए इस रोमांचक सफर का हिस्सा… राम सेतु की दुनियाभर में पहली झलक। #RamSetu’। पोस्टर आने के कुछ घंटे बाद टीजर आउट हुआ।

navbharat times -Jackie Shroff: अनिल कपूर के ‘जलन’ वाले बयान पर जैकी श्रॉफ की दो टूक- किसी के पैर काट के अपने को लंबा नहीं बनाना
‘राम सेतु’ की स्टार कास्ट और रिलीज डेट
इस मूवी में अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा के अलावा सत्य देव, नस्सर, प्रवेश राणा और Jennifer Piccinato ने अहम भूमिका निभाई है। ये मूवी दिवाली के मौके पर यानी 25 अक्टूबर 2022 को थियेटर पर धमाका करने के लिए तैयार है।