अंतरिम जमानत के बाद ठहाके लगाती नजर आईं जैकलीन फर्नांडिस, वकील बनकर पहुंची थीं कोर्ट

45
अंतरिम जमानत के बाद ठहाके लगाती नजर आईं जैकलीन फर्नांडिस, वकील बनकर पहुंची थीं कोर्ट

अंतरिम जमानत के बाद ठहाके लगाती नजर आईं जैकलीन फर्नांडिस, वकील बनकर पहुंची थीं कोर्ट

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बड़ी राहत मिल गई है। जैकलीन सोमवार यानी 26 सितंबर को पटियाला कोर्ट पहुंची थीं। जैकलीन अपने वकीलों के साथ कोर्ट पहुंची थीं। वाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में जैकलीन का रौब और अवतार एकदम वकीलों जैसा ही लग रहा था। यह केस पिछले काफी समय से जैकलीन ने के लिए बड़ी मुसीबत बन गया था। हालांकि अब कोर्ट ने जैकलीन को इस मामले में अंतरिम जमानत दे दी है। अंतरिम जमानत मिलते ही जैकलीन की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। जैकलीन की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें वह ठहाके लगाती नजर आ रही हैं।

जैकलीन के वकीलों ने कोर्ट में एक्ट्रेस के लिए जमानत याचिका दायर की थी। Jacuqueline Fernandez के वकील की तरफ से कोर्ट में मांग की गई थी कि जब तक नियमित जमानत अर्जी पर फैसला आता है, तब तक एक्ट्रेस को अंतरिम जमानत दे दी जाए। कोर्ट ने यह मांग मान ली और एक्ट्रेस को 50 हजार के निजी मुचलके पर अंतरिम जमानत दे दी। अब इस केस में अगली सुनवाई 22 अक्टूबर को होगी।

जैकलीन की वायरल तस्वीरें, फोटो: social media

navbharat times -जैकलीन फर्नांडिस ने 8 घंटे चली पूछताछ में कभी ये कहा, कभी वो… सुकेश चंद्रशेखर से रिश्‍तों पर आज फिर होंगे सवाल
सुकेश ने जैकलीन को दिए थे करोड़ों के गिफ्ट

जैकलीन फर्नांडिस से हाल ही इकनॉमिक ऑफेंस विंग EOW ने 200 करोड़ रुपये से जुड़े इस मामले में करीब 8 घंटे पूछताछ की थी। जैकलीन के अलावा EOW ने पिंकी ईरानी को भी समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया था। पिंकी ईरानी ने ही जैकलीन को ठग सुकेश चंद्रशेखर से मिलवाया था। सुकेश पर आरोप है कि उसने जैकलीन फर्नांडिस को करीब 7 करोड़ की जूलरी गिफ्ट की थी। जूलरी के अलावा सुकेश ने जैकलीन को कई महंगे तोहफे दिए थे, जिनमें पर्शियन बिल्लियों से लेकर लाखों रुपये के घोड़े, डायमंड सेट और कई महंगे ब्रांड्स के बैग शामिल हैं। जैकलीन फर्नांडिस के अलावा इस मामले में नोरा फतेही से भी पूछताछ की गई थी। कहा जा रहा है कि इस हाई प्रोफाइल केस में कई और लोग भी शामिल हो सकते हैं।

Jacqueline Fernandez Videos: आज मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन से पूछे गए ये सवाल, होगा लग्जरी गाड़ियों और जूलरी का हिसाब!

जैकलीन- नोरा के अलावा रडार पर हैं ये चार एक्ट्रेसेस, मिलने गईं थी तिहाड़ जेल


‘रामसेतु’ समेत इन फिल्मों में दिखेंगी जैकलीन

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो जैकलीन फर्नांडिस अब फिल्म ‘सर्कस’ और ‘रामसेतु’ में नजर आएंगी। ‘रामसेतु’ में जैकलीन फर्नांडिस के ऑपोजिट Akshay Kumar हैं। हाल ही फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है, जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ‘रामसेतु’ दिवाली के मौके पर 25 अक्टूबर को रिलीज होगी।