अंजलि अरोड़ा की फैमिली में कौन-कौन है? जानिए MMS कांड के बाद परिवार पर क्‍या बीत रही

120
अंजलि अरोड़ा की फैमिली में कौन-कौन है? जानिए MMS कांड के बाद परिवार पर क्‍या बीत रही


अंजलि अरोड़ा की फैमिली में कौन-कौन है? जानिए MMS कांड के बाद परिवार पर क्‍या बीत रही

रिएलिटी शो ‘लॉकअप’ की कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा इन दिनों सुर्खियों में हैं। हाल ही में उनका कथित MMS सोशल मीडिया पर लीक हो गया था। इसके बाद काफी बवाल मचा। हर तरफ ये वीडियो वायरल होने लगा और इसकी चर्चा होने लगी। इस पर अंजलि ने रिएक्ट भी किया था। कथित MMS के बारे में बात करते हुए वो इमोशनल भी हो गई थीं। उन्होंने ये कहा था कि उनकी भी फैमिली है। उनके छोटे भाई-बहन हैं और जब वो ये सब चीजें देखते होंगे तो उन पर क्या बीतती होगी! क्या आप जानते हैं कि अंजलि की फैमिली में कौन-कौन हैं। बेटी से जुड़ी ऐसी खबरें सामने आने के बाद परिवार पर क्या बीत रही है। आइये जानते हैं।

अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora Family) की फैमिली के बारे में सबकुछ जानने से पहले अंजलि के बारे में जान लीजिए। वो टिकटॉक एप से फेमस हुई थीं, जो अब बंद हो चुका है। इसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करना शुरू कर दिया। उनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उनका ‘काचा बादाम’ पर बनाया वीडियो खूब वायरल हुआ था। इसके बाद ही वो चर्चा में आई थीं। वो सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं और इंस्टाग्राम पर उन्हें 11 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। लोग उनके लिंप-सिंक वीडियोज को बहुत पसंद करते हैं। इसके अलावा उनके ब्युटीफु लुक, क्यूट स्माइल, फिगर और पर्सनैलिटी के भी सभी कायल हैं।

दिल्ली में रहती है पूरी फैमिली


अंजलि अरोड़ा का जन्म 3 नवंबर को हुआ था। वो 23 साल की हैं। उनकी फैमिली पंजाब की रहने वाली है, लेकिन सभी लंबे समय से दिल्ली में ही रह रहे हैं। उनकी फैमिली में पिता अश्विनी अरोड़ा और मां बबीता अरोड़ा हैं। उनके भाई का नाम अभिषेक अरोड़ा है, जो दिल्ली में ही बिजनस करते हैं।

Anjali Arora: वायरल MMS पर बोलीं अंजलि अरोड़ा, ‘जिनसे बराबरी नहीं हो पा रही, वो बदनामी शुरू कर ही देते हैं’
पापा संग भी बनाती हैं रील्स


अंजलि अरोड़ा खुद तो रील्स बनाती ही हैं, वो अपने पापा संग भी खूब वीडियो शेयर करती हैं। उन्होंने पापा संग कई वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें वे ट्रेंडिंग सॉन्ग पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

परिवार का ऐसा था रिएक्शन

anjali arora with parents

फैमिली मेंबर्स के साथ अंजलि


कथित वायरल MMS कांड के बाद अंजलि अरोड़ा का परिवार उनके साथ खड़ा रहा। सभी ने उनका पूरा सपोर्ट किया। अब जब पूरी फैमिली उनके साथ है तो अंजलि ने बुधवार (17 अगस्त) को नए बयान में उन लोगों पर निशाना साधा था, जो उनकी बुराई कर रहे हैं। उन्होंने कहा था कि जब लोगों से बराबरी नहीं हो पाती है तो वो बदनामी शुरू कर देते हैं। उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें इन सब चीजों से फर्क नहीं पड़ता है।

बॉयफ्रेंड से मिलवा चुकी हैं सबको


अंजलि जब लॉकअप शो से बाहर आई थीं, तभी उन्होंने बॉयफ्रेंड आकाश संसनवाल से सभी को मिलवा दिया था। वो एयरपोर्ट पर उन्हें रिसीव करने गई थीं और उनके वीडियो खूब वायरल हुए थे। जब अंजलि से पूछा गया कि आकाश का MMS कांड को लेकर क्या रिएक्शन है तो उन्होंने बताया था कि उन्होंने सच्चे साथी की तरह उनका साथ निभाया। आकाश पेशे से डिजिटल क्रिएटर हैं और इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहते हैं।

navbharat times -Anjali Arora: अंजलि अरोड़ा को तिरंगा लहराना पड़ा भारी, कथित MMS कांड के बाद लोगों के निशाने पर फिर आईं!
मुनव्वर संग जुड़ा थानाम


अंजलि अरोड़ा जब लॉकअप शो में थीं, तब उनका नाम मुनव्वर फारुकी से जुड़ा था। दोनों की दोस्ती और बॉन्डिंग लोगों को पसंद आने लगी थी। इन्हें प्यार से ‘मुंजलि’ कहा जाने लगा था। ये भी कहा जाता है कि शो में अंजलि ने अपने दिल की बात मुनव्वर को बताई थी। हालांकि, शो से बाहर आने के बाद पता चला कि इनकी जिंदगी में पहले से ही कोई खास मौजूद है। जहां मुनव्वर ने गर्लफ्रेंड नजीला से मिलवाया तो अंजलि भी आकाश के साथ सामने आईं।

बचपन से ही एक्टिंग का था शौक


अंजलि को बचपन से ही मॉडलिंग और एक्टिंग का शौक था। वो इसी फील्ड में अपना करियर बनाना चाहती थीं। वो अपनी फैमिली के बहुत करीब हैं और ज्यादातर समय उनके साथ ही बिताना पसंद करती हैं।





Source link