अंकित का असली रूप बिग बॉस को नहीं हुआ बर्दाश्त, खामखां पीछे पड़कर डाल रहे फूट लेकिन जनता समझदार है

133
अंकित का असली रूप बिग बॉस को नहीं हुआ बर्दाश्त, खामखां पीछे पड़कर डाल रहे फूट लेकिन जनता समझदार है

अंकित का असली रूप बिग बॉस को नहीं हुआ बर्दाश्त, खामखां पीछे पड़कर डाल रहे फूट लेकिन जनता समझदार है

‘बिग बॉस 16’ को कई कारणों से आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि, एक बात जो कल के एपिसोड के बाद से आग के गोले की तरह दहल रही है वो ये है कि शो में अंकित गुप्ता के साथ हुई नाइंसाफी पर लोगों का गुस्सा फट रहा है। ये कहना कहीं से भी गलत नहीं होगा कि अंकित इस बार बिग बॉस 16 के सबसे तेजतर्रार कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। वो शायद ऐसे पहले कंटेस्टेंट होंगे, जिनकी सादगी का देश दिवाना है। सबके बीच में उनका एक अलग ही क्रेज है। अंकित घर में बहुत कम बोलते हैं लेकिन जब बोलते हैं तो छा जाते हैं।

बिग बॉस की अंकित के साथ ‘नाइंसाफी’

शो के हालिया एपिसोड में देखा गया कि बिग बॉस (Bigg Boss 16) ने एक टास्क दिया, जो पूरी तरफ से एकतरफा था और इसमें निमृत, शिव, साजिद और अब्दू को पूरा सपोर्ट किया गया। अंकित (Ankit Gupta) ने टास्क के बाद इस बात को झट से पकड़ लिया कि ये टास्क एकतरफा था और बिग बॉस ने दूसरी टीम को जान-बूझकर सपोर्ट किया है। ठीक ऐसे ही हैं बिग बॉस के फैंस। उन्हें भी झट से ये पता चल जाता है कि कब क्या हो रहा है। लोगों को भी बाहर ये पता चल गया कि ये टास्क एकतरफा था और फिर क्या वो अंकित को इसमें सपोर्ट करने लगे।

अंकित को निशाना बनाना बंद करो…

खैर, फैंस ने अब दूसरी बातों के साथ-साथ ‘अंकित को निशाना बनाना बंद करो’ ट्रेंड करना शुरू कर दिया है। इस बीच, साजिद खान एंड कंपनी के खिलाफ खड़े होने के लिए प्रियंका की भी तारीफ हो रही है। कल रात के एपिसोड के बाद, बिग बॉस के लगातार हस्तक्षेप के साथ-साथ अंकित को कम मुखर होने के लिए ताना मारने के कारण, अन्य बातों के अलावा, फैंस उनके समर्थन में आ गए हैं। कई लोगों को लगता है कि उन्हें लगातार टिप्पणियों के साथ निशाना बनाया जा रहा है। और ये बात भी बिल्कुल सही है क्योंकि कल का एपिसोड देखने के बाद कम से कम लोगों को ये तो समझ आया कि अंकित के साथ लगातार नाइंसाफी हो रही है।

निमृत,टीना और शिव को मेकर्स का सपोर्ट!

सिर्फ यही नहीं, कल के टास्क के बाद बिग बॉस ने खुद को सही साबित करने के लिए निमृत, टीना और शिव को कन्फेशन रूम में भी बुलाया। इन तीनों की बिग बॉस के साथ बातचीत को सुनकर ये साफ समझ में आ गया कि बिग बॉस के मेकर्स भी यही चाह रहे कि इन्हीं सब में से कोई एक शो जीते। इसलिए वो लगातार सरेआम इन्हें सपोर्ट तो कर ही रहे हैं और साथ में बता भी रहे हैं कि आगे उन्हें क्या करना है।

बिग बॉस के निशाने पर अंकित..फैंस कर रहे प्यार

खैर, जो भी हो…अंकित ने तो पूरे एपसोड में फैंस का दिल जीत लिया। वो अब अपने वन लाइनर्स ही नहीं बल्कि तेज दिमाग के लिए भी सराहे जा रहे हैं। फैंस उनके इस अंदाज से काफी खुश हो गए हैं। वो ये भी कह रहे हैं कि घर में पहली बार कोई ऐसा आया है, जो बोलता तो कम है लेकिन अपनी साइलेंस से ही दिलों में जगह बना रहा है। अंकित के साथ बिग बॉस की ये हरकत और बाहर से उन्हें मिल रहा फैंस का प्यार उन्हें कितना आगे लेकर जाता है, अब देखना ये है।