हिना शहाब ने आरजेडी को दिया झटका, राज्‍यसभा जाना चाहती थीं… अब सुनाया ये फैसला

0
124

हिना शहाब ने आरजेडी को दिया झटका, राज्‍यसभा जाना चाहती थीं… अब सुनाया ये फैसला

लोकसभा सदस्य बाहुबली शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब ने आरजेडी को अचानक झटका दिया है। उन्‍होंने कहा कि वह आरजेडी में नहीं हैं। पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूछे एक सवाल के दौरान उन्‍होंने कहा कि वो अभी किसी पार्टी में नहीं हैं। सीवान के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना को लेकर पिछले लंबे समय से आरजेडी से अलग-थलग होने की बात कही जा रही थी।

 

हिना शहाब ने कहा मैं कहीं नहीं
पटना : दिवंगत लोकसभा सदस्य बाहुबली शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब ने आरजेडी को अचानक झटका दिया है। उन्‍होंने कहा कि वह आरजेडी में नहीं हैं। पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूछे एक सवाल के दौरान उन्‍होंने कहा कि वो अभी किसी पार्टी में नहीं हैं। सिवान के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना को लेकर पिछले लंबे समय से आरजेडी से अलग-थलग होने की बात कही जा रही थी। बीच में उन्‍हें राज्‍यसभा भेजे जाने की चर्चा ने भी रुख लेना शुरू किया था। हालांकि आरजेडी की ओर हिना शहाब का नाम के नाम पर कोई चर्चा नहीं की गई। न ही उनके नाम को कंसीटडर किया गया। बताते चलें कि सिवान और हिना शहाब कि समर्थकों की ओर से इस नाम को हवा दी जा रही थी मगर आरजेडी ने इस नाम पर जरा भी ध्‍यान नहीं दिया। जिसके बाद बाहुबली की पत्‍नी हिना शहाब की ओर से ये बयान आया है।

हिना शहाब ने आरजेडी को दिया झटका जानिए क्‍या कहा…

पार्टी से नाराज है हिना शहाब?
शहाबुद्दीन की पत्‍नी से पूछे गए एक सवाल में उन्‍होंने कहा कि ‘जहां बात पार्टी में रहने की है तो अभी हम बिल्कुल न्यूट्रल हैं। किसी पार्टी में नहीं है, अभी हम घर में बैठे हैं तो इसको क्या कहा जाएगा। हम न्यूट्रल हैं।’ हिना शहाब ने कहा कि वे अपने समर्थकों की मांग पर बिहार का दौरा करने जा रही हैं। वह राज्य का दौरा करेंगी उसके बाद कोई निर्णय लेंगी कि उन्‍हें आगे क्‍या करना है।

Bihar News : ‘एंटी बीजेपी सरकार को चैन से नहीं रहने देती BJP’, तेजस्वी का बड़ा हमला

लालू यादव के खिलाफ हुई थी नारेबाजी
दरअसल, आरजेडी की नेता और पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब को कार्यकर्ताओं की ओर से राज्यसभा भेजे जाने की मांग की थी। ये बात राज्‍यसभा सदस्‍यों के नॉमिनेशन के पहले ले हवा ले रही थी। मगर आरजेडी की ओर से उनका नाम आगे नहीं किया गया। इसे लेकर भी उनकी से नाराजगी की बातें कही जा रही थी। यहां तक कि जब हिना को राज्यसभा का टिकट नहीं दिया गया तो इससे नाराज समर्थकों ने सिवान में हुई एक बैठक के दौरान लालू यादव के खिलाफ नारेबाजी भी थी। वहीं अब एक बार फिर से हिना का बड़ा बयान आया है और उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि वह पार्टी में नहीं हैं।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : hina shahab gave a setback to rjd, wanted to go to the rajya sabha… know what she said if the name was not taken
Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News