हाथ में कट्टा…मुंह में सिगरेट, बागेश्वर धाम सरकार के भाई ने शादी के मंडप पर पहुंचकर किया हंगामा

131
हाथ में कट्टा…मुंह में सिगरेट, बागेश्वर धाम सरकार के भाई ने शादी के मंडप पर पहुंचकर किया हंगामा


हाथ में कट्टा…मुंह में सिगरेट, बागेश्वर धाम सरकार के भाई ने शादी के मंडप पर पहुंचकर किया हंगामा

छतरपुर: बागेश्वर धाम के आचार्य पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में बागेश्वर धाम सरकार के भाई हाथ में कट्टा, मुंह में सिगरेट लिए दलितों से मारपीट कर रहे हैं। बताया जा रहा कि वायरल वीडियो छतरपुर जिले के गढ़ा गांव का है। यहां दलितों के शादी समारोह में पहुंचे धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के भाई गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगे। वो कट्टे से दलित परिवार के एक सदस्य को धमका रहे हैं। बता दें कि धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई हमेशा बागेश्वर धाम सरकार के कथा प्रवचन के दौरान दिखाई देते हैं।

बताया जा रहा है कि ये वीडियो 11 फरवरी को गढ़ा का है। यहां अहिरवार समाज के एक परिवार में शादी थी। इस दौरान शादी में पंडित धीरेंद्र शास्त्री के छोटे भाई सौरव गर्ग उर्फ शालिग्राम गर्ग पहुंच गए। इस दौरान वो यहां जमकर हंगामा करने लगे।

बागेश्वर सरकार के भाई ने मारपीट भी की
सिगरेट पीते हुए उनके भाई गाली-गलौज कर रहे हैं। इश दौरान वो एक युवक से साथ मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जबकि एक शख्स युवक को बचाने की कोशिश करता है। जिसके बाद धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री का भाई कट्टा निकाल उसे जान से मारने की बात कहता है। शादी में मौजूद लोग तमाशा देखते रहे। राम असरे अहिरवार ने शनिवार को फेसबुक पर बागेश्वर सरकार धाम के भाई की वीडियो और फोटो को पोस्ट किया है।
इसे भी पढ़ें-
Bageshwar Dham में 125 जोड़ों ने लिए सात फेरे, CM Shivraj ने दिया आर्शीवाद, नेताओं, अफसरों और कर्मचारियों को दी सीख

बागेश्वर धाम में थी सामूहिक शादी
सौरभ गर्ग की नाराजगी का कारण यह बताया जा रहा कि परिवार ने बागेश्वर धाम में सामूहिक विवाह सम्मेलन में शादी करने से इंकार कर दिया था। बागेश्वर धाम में महाशिवरात्रि के मौके पर 121 गरीब लड़कियों के शादी का आयोजन किया गया था। इस शादी में सीएम शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी शामिल हुए थे। बता दें कि शादी की सारी तैयारियों खुद बागेश्वर धाम सरकार ने की थी।



Source link