हर सुबह प्रियंका चोपड़ा की नींद खुलते ही निक जोनस करते हैं ये काम, सुनकर प्‍यार भी आएगा, गुस्‍सा भी

0
57


हर सुबह प्रियंका चोपड़ा की नींद खुलते ही निक जोनस करते हैं ये काम, सुनकर प्‍यार भी आएगा, गुस्‍सा भी

Edited by जैसमिन | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated: Jul 12, 2022, 5:31 PM

Tuesday Tadka में हम आपको उस इंटरव्यू के बारे में बता रहे हैं, जिसमें प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के सुबह उठने के बाद किए जाने वाले काम के बारे में बताया था। साथ ही कहा था कि किस तरह उन्हें उनकी उस हरकत पर प्यार भी आता है और गुस्सा भी। प्रियंका ने अपना एक सीक्रेट भी बताया था।

 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, फोटो: Insta/priyankachopra
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की उम्र में भले ही 10 साल का फासला हो, लेकिन उनका रिश्ता उतना ही गहरा और मजबूत है। प्रियंका की खुद से 10 साल छोटे निक जोनस से शादी करने के लिए खूब आलोचना की गई थी। समाज के एक वर्ग ने एक्ट्रेस को खूब खरी-खोटी सुनाई थी। लेकिन अपने दिल और मन की आवाज को फॉलो करने वालीं प्रियंका ने वही किया जो सही लगा। प्रियंका और निक ने अपने-अपने कल्चर को इस तरह एक-दूसरे के साथ मिक्स कर दिया कि देखने वाले हैरत में पड़ जाते हैं।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जोड़ी को देशभर में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में एक आदर्श जोड़ी के रूप में देखा जाता है। ये पावर कपल कई मायनों में लाखों कपल्स के लिए इंस्पिरेशन है। प्रियंका ने भले ही निक जोनस से शादी करके पश्चिमी सभ्यता और वहां के कल्चर को अपना लिया हो, लेकिन वो अपनी जड़ें और सभी देसी त्योहारों को विदेश में धूमधाम से मनाती हैं। निक जोनस भी प्रियंका के साथ देसी अंदाज में रंग जाते हैं। हर कोई ये देख हैरान होता है कि आखिर प्रियंका और निक जोनस के इस प्यारे से रिश्ते का सीक्रेट क्या है? लेकिन प्रियंका को निक जोनस की एक आदत परेशान कर देती है।

Copy

फोटो: Insta/nickjonas

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस के रिश्ते की खास बात
Tuesday Tadka में हम आपको Nick Jonas की उसी आदत के बारे में बता रहे हैं, जिससे प्रियंका चोपड़ा परेशान हो जाती हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बारे में खुलासा किया था और अपने कुछ सीक्रेट भी बताए थे। Priyanka Chopra प्रियंका चोपड़ा ने एक बार ‘इकनॉमिक टाइम्स’ को दिए इंटरव्यू में बताया था कि सुबह-सुबह उनके निक जोनस को उनका चेहरा देखना पसंद है। निक जोनस जब सुबह सोकर उठते हैं तो वो प्रियंका को अपने सामने बिठा लेते हैं और एकटक घूरते रहते हैं।

फोटो: Insta/priyankachopra

navbharat times -Priyanka Chopra: मेरा दिल टूट गया था… जब विद्या बालन के हाथों बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड हार गई थीं प्रियंका चोपड़ा

फोटो: Insta/nickjonas

सुबह उठते ही प्रियंका को एकटक देखते रहते हैं निक
इस बारे में प्रियंका चोपड़ा ने आगे कहा था, ‘मुझे सच में खीझ आ जाती है, लेकिन वो कहता है कि उसे रोजाना उठकर मेरा चेहरा देखना पसंद है। मैं निक से कहती हूं कि कम से कम मुझे मस्कारा तो लगा लेने दो। मॉइश्चराइजर लगा लेने दो। मेरा चेहरा और आंखें एकदम नींद में होती हैं। लेकिन वो बस मुझे एकटक देखता रहता है। मुझे ये बहुत स्वीट लगता है। आप भी चाहती हो कि आपका पति कुछ ऐसा करे। आपको प्यार करे और केयर भी करे। लेकिन साथ ही ये थोड़ा अजीब भी हो जाता है। पर वो बोलता है कि मुझे तुम्हें देखते रहने दो। घूरते रहने दो।’

फोटो: Insta/priyankachopra

navbharat times -Nick Jonas: प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती का पापा निक जोनस ने दिया हेल्थ अपडेट, हॉस्पिटल में गुजारे थे 100 दिन
बिजी शेड्यूल के बीच ऐसे निकालते हैं वक्त, प्रियंका-निक ने बनाया है ये नियम
निक जोनस भी बड़े स्टार और सिंगर हैं और प्रियंका भी अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी रहती हैं। बेटी मालती के बाद से तो उनका शेड्यूल और भी बिजी हो गया है। इतने बिजी शेड्यूल में प्रियंका और निक अपने रोमांस को कैसे जिंदा रखते हैं और किस तरह वो अपने रिलेशनशिप को लाइवली बनाकर रखते हैं? इस बारे में प्रियंका चोपड़ा ने वो नियम बताया था, जो उन्होंने निक के साथ मिलकर बनाया। प्रियंका और निक हमेशा इस नियम को फॉलो करते हैं और शायद यही उनके खुशनुमा और प्यारे रिश्ते का सीक्रेट है।

फोटो: Insta/priyankachopra

प्रियंका चोपड़ा ने कहा था, ‘हमने एक नियम बनाया है। हम दोनों एकाध हफ्ते से ज्यादा एक-दूसरे को देखे बिना नहीं रहेंगे। हम दोनों के अपने-अपने करियर हैं, इसलिए हमने नियम बनाया हुआ है कि चाहे दुनिया के किसी भी कोने में रहें पर हम हमेशा मिलने की कोशिश करें और एक-दूसरे को ज्यादा से ज्यादा वक्त दें।

फोटो: Insta/priyankachopra

प्रियंका-निक ने 2018 में की थी शादी
प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस को 2018 में डेट करना शुरू किया था। दोनों की डेटिंग की खबरें तब आम हुईं जब उन्हें एक साथ मेट गाला इवेंट में देखा गया था। इसके बाद निक जोनस ने 2018 में ही प्रियंका को ग्रीस में उनके बर्थडे पर प्रपोज किया। प्रपोजल के चंद महीने बाद ही प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस से शादी कर ली। दोनों ने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में दिसंबर 2018 में सात फेरे लिए थे। वहीं जनवरी 2022 में प्रियंका और निक सरोगेसी के जरिए बेटी मालती के पैरेंट्स बने।

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : tuesday tadka when priyanka chopra felt annoyed with nick jonas this habit also revealed her bedroom secret
Hindi News from Navbharat Times, TIL Network



Source link