हमें भी मिली थी भारत से धमकी, टीम इंडिया को पाकिस्तान बुलाने के लिए शाहिद अफरीदी ने चला नया पैंतरा

30
हमें भी मिली थी भारत से धमकी, टीम इंडिया को पाकिस्तान बुलाने के लिए शाहिद अफरीदी ने चला नया पैंतरा


हमें भी मिली थी भारत से धमकी, टीम इंडिया को पाकिस्तान बुलाने के लिए शाहिद अफरीदी ने चला नया पैंतरा

नई दिल्ली: पिछले साल अक्टूबर में बीसीसीआई (BCCI) सचिव जय शाह ने कहा था कि भारतीय टीम एशिया कप (Asia Cup) के लिए पाकिस्तान की नहीं जाएगी और इस बात पर जोर दिया कि आयोजन स्थल में बदलाव होना चाहिए। शाह एसीसी के अध्यक्ष भी हैं। बीसीसीआई और पीसीबी सहित एशियन क्रिकेट काउंसिल (एसीसी) के सदस्य एशिया कप 2023 पर एक निष्कर्ष पर पहुंचने के लिए दुबई में बैठक करने वाले हैं। इसके साथ ही आईसीसी भी एक बैठक आयोजित करने की तैयार में है। रिपोर्ट्स आई थी कि पिछले महीने बहरीन में हुई एसीसी की बैठक में तय किया गया कि यूएई टूर्नामेंट के लिए नया स्थान होगा। जबकि पाकिस्तान मेजबानी के अधिकार सुरक्षित रखेगा। इस बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भारत के पाकिस्तान आने पर बयान दिया है।

क्या बोले शाहिद अफरीदी

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी को लगता है कि पाकिस्तान एशिया कप के लिए भारतीय टीम का स्वागत करने के लिए तैयार है। उन्होंने बीसीसीआई से राजनीतिक तनाव को दूर रखने और टीम को भेजने का आग्रह किया। लीजेंड्स लीग क्रिकेट के दौरान मीडिया ने अफरीदी से पूछा गया कि ऐसा ही रहा तो विवाद कैसे सुधरेगा। इसपर अफरीदी ने कहा- एशिया कप को कौन ना कह रहा है? भारत ना कह रहा है।

पाकिस्तान टीम को था खतरा

अफरीदी ने कहा कि पाकिस्तान टीम को एक बार एक भारतीय से खतरा था, जिसका नाम वह नहीं लेना चाहते। लेकिन फिर भी पाकिस्तान सरकार ने मतभेदों को एक तरफ रखकर टीम को भारत भेजा। इसलिए इस बार भारत सरकार से भी यही चाहती है।

अफरीदी ने कहा, ‘आप भारतीय टीम को भेजे तो सही, हमलोग सर आंखें पर रखेंगे। इससे पहले मुंबई के एक भारतीय ने पाकिस्तान को धमकी दी थी कि उन्हें भारत में अनुमति नहीं दी जाएगी। लेकिन हमने सब कुछ अलग रखा और हमारी सरकार ने इसे एक जिम्मेदारी के रूप में लिया और पाकिस्तान की टीम भारत गई। इसलिए धमकियों से हमारे रिश्ते खराब नहीं होने चाहिए। खतरे बने रहेंगे।’

पूर्व ऑलराउंडर ने 2004/05 के भारत के पाकिस्तान दौरे को याद करते हुए बताया कि कैसे हरभजन सिंह और युवराज सिंह जैसे खिलाड़ियों को पाकिस्तान के लोगों से सम्मान मिला था।

Shahid Afridi Insulted Indian Flag: तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई… जांघ पर रखकर ऑटोग्राफ, शाहिद अफरीदी ने किया तिरंगे का अपमानNavbharat Times -तिरंगा का अपमान… हिंदुस्तानियों को खुश करने के चक्कर में शाहिद अफरीदी लगातार कर रहे बड़ी गलतीNavbharat Times -Shahid Afridi Indian Flag: शाहिद अफरीदी ने थामा तिरंगा, उधर पूरा पाकिस्तान खुशी से झूम उठा!



Source link