हज का अहराम बांध मीना के लिए रवाना हुईं सना खान, ताना मारने से बाज नहीं आ रहे हैं लोग!

0
100


हज का अहराम बांध मीना के लिए रवाना हुईं सना खान, ताना मारने से बाज नहीं आ रहे हैं लोग!

सना खान ने कभी सपना देखा था कि वो हज करेंगी और अब उनका ये सपना पूरा हो रहा है। वो अपने शौहर मुफ्ती अनस के साथ मीना के लिए रवाना हो गई हैं। इस दौरान वो सोशल मीडिया पर पूरी तरह ऐक्टिव हैं और अपने इन खास पलों को फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। वो अपनी पूरी जर्नी की जानकारी दे रही हैं। हालांकि, कुछ लोगों को ये बात खटक रही है और वो ताना मारने से बाज नहीं आ रहे हैं। आइये जानते हैं क्यों?

सबसे पहले बात करते हैं सना खान (Sana Khan) की हज यात्रा की। उन्होंने 6 दिन पहले पति मुफ्ती अनस के साथ एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें खुशी-खुशी इस बात की जानकारी दी थी कि दोनों हज (Sana Khan Hajj) पर जा रहे हैं। सना कहती हैं कि ये उनका पहला हज है। वो इतनी खुश हैं कि उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े। उन्होंने ये भी बताया कि ये उनका एक सपना था, जो अब पूरा होने जा रहा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘अल्लाह का अहसान। मैं अपनी फीलिंग्स को शब्दों में बयां नहीं कर सकती। अल्लाह हम सबका हाजी कुबूल करे और इसे आसान करें। आमीन।’

सोशल मीडिया पर दे रही हैं पल-पल की अपडेट


इसके बाद Sana Khan ने बैक टू बैक कई फोटोज और वीडियो शेयर किए। वो काबा पहुंचीं और वहां पहुंचने की खुशी सोशल मीडिया पर बयां की। इसके अलावा आसपास हाजियों को देख उनकी खुशी दोगुनी हो गई।

लोगों से मांगी माफी

Copy

सना ने दो दिन पहले पति के साथ एक फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा, ‘आज अल्लाह ताला के करम से हज के लिए मीना रवाना होने वाली हूं। अपने तमाम भाई-बहनों से दरख्वास्त है कि मेरी तरफ से किसी को जहनी या जिस्मानी तकलीफ पहुंची हो तो मुझे अल्लाह ताला के खुशनदी के लिए माफ फरमादे। मैं तहेल दिल से आप सबसे माफी मांगती हूं।’

मीना के लिए रवाना हुईं सना


इसके अलावा सना ने एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वो बेहद खुश दिखाई दे रही हैं। वो बताती हैं कि ‘हम मीना के लिए निकल रहे हैं और हमने हज का अहराम बांध लिया है।’

इस वजह से लोग मार रहे हैं ताना


एक तरफ जहां सना अपनी खुशी को फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं, वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों को उनकी ये बात रास नहीं आ रही है और वो ताना मारने से बाज नहीं आ रहे हैं। कुछ लोग कह रहे हैं कि वो वहां फोटो लेने गई हैं या फिर हज करने! किसी ने तो ये भी कहा कि अब फेमस होने के लिए मजहब इस्तेमाल कर लो!

इंडस्ट्री को कह चुकी हैं अलविदा


आपको बता दें कि सना खान पहले ऐक्ट्रेस, मॉडल और डांसर थीं। उन्होंने हिंदी के साथ तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत विज्ञापनों से की थी और इसके बाद वो टीवी शोज में नजर आईँ। उन्होंने रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 6’ में भी हिस्सा लिया था और फाइनलिस्ट थीं। ग्लैमर की दुनिया में अपना नाम कमा रहीं सना ने अचानक इस इंडस्ट्री को अलविदा कहकर सभी को चौंका दिया था।

बॉलीवुड को अलविदा बोलने के बाद कहां हैं सना खान ? क्यों हो गईं पहले से ज्यादा पॉपुलर ?

2020 में किया था निकाह


सना ने ऐलान किया कि वो ऐक्टिंग छोड़ रही हैं। इसके बाद उन्होंने साल 2020 में Mufti Anas Sayied से निकाह कर लिया। उनकी शादी की फोटोज सामने आने के बाद सभी शॉक्ड रह गए थे। अब सना पूरी तरह बदल चुकी हैं। उनका रहन-सहन बदल चुका है। उन्होंने खुद को खुदा में तल्लीन कर लिया है। हालांकि, अभी भी उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है और वो सना के बारे में अभी भी सबकुछ जानने के लिए बेताब रहते हैं।





Source link