स्टोक्स कर रहे थे प्रेस कॉन्फ्रेंस, तभी हाईजैक हो गया माइक और चलने लगा Barbie सॉन्ग

5
स्टोक्स कर रहे थे प्रेस कॉन्फ्रेंस, तभी हाईजैक हो गया माइक और चलने लगा Barbie सॉन्ग


स्टोक्स कर रहे थे प्रेस कॉन्फ्रेंस, तभी हाईजैक हो गया माइक और चलने लगा Barbie सॉन्ग

नई दिल्ली: बार्बी या ओपेनहाइमर? या दोनों? जहां दुनियाभर के फिल्म प्रेमियों के बीच दोनों फिल्मों को लेकर सोशल मीडियो पर कोहराम बचा मचा हुआ है तो दूसरी ओर, इनकी रिलीज से बॉक्स ऑफिस झूम उठा है। टेस्ट इतिहास की सबसे बड़ी राइवलरी कही जाने वाले वाली ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज पर भी इसका असर देखने को मिल रहा है। आखिरी टेस्ट से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए आए बेन स्टोक्स का इक्रोफोन हाईजैक करके उस पर बार्बी सॉन्ग चला दिया।

दरअसल, प्रेस कॉन्फ्रेंस में बेन स्टोक्स से सवाल किया ही जा रहा था कि I’m a barbie girl सॉन्ग चलने लगा। इस पर बेन स्टोक्स पहले समझ नहीं पाए कि क्या हो रहा है। जब इंग्लैंड के कप्तान हंसने लगे तो उन्हें बताया गया कि इस सब के पीछे उनके साथी खिलाड़ी का ही हाथ है। स्टोक्स ने ऊपर देखा और पहचानने में देर नहीं की कि यह मार्क वुड हैं। यहां उनकी इक्रोफोन हाईजैक करने वाले मार्कवुड थे। स्टोक्स भी मुस्कुराने लगे। अब इस मोमेंट का वीडियो वारयल हो रहा है। स्टोक्स चिल्लाए ‘वुडी….’।

इंग्लैंड ने आज से ओवल में शुरू होने वाले अंतिम एशेज टेस्ट के लिए टीम का ऐलान किया। उसमें कोई बदलाव नहीं किया गया है। सीरीज में फिलहाल ऑस्ट्रेलिया 2-1 से आगे है। पिछला मुकाबला बारिश की वजह से ड्रॉ रहा। इंग्लैंड ने जेम्स एंडरसन पर भरोसा बनाए रखा, जिन्होंने इस श्रृंखला के तीन मैचों में 76.75 के महंगे औसत से सिर्फ चार विकेट लिए हैं। लेकिन एंडरसन, जिनके 689 टेस्ट विकेट किसी भी तेज गेंदबाज की ओर से लिए गए सबसे अधिक हैं, ने हाल ही में एक अखबार के कॉलम में जोर देकर कहा कि उनका रिटायरमेंट का कोई इरादा नहीं है।

स्टोक्स ने कहा, ‘जेम्स एंडरसन इस खेल में सबसे महान तेज गेंदबाज हैं और वह अब भी उतने ही अच्छे दिख रहे हैं जितने दो साल पहले थे। हालांकि इस श्रृंखला में उनका उतना प्रभाव नहीं रहा जितना वह चाहते थे, लेकिन वह एक अच्छे गेंदबाज और बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी हैं।’ स्टोक्स ने एंडरसन के लंबे समय से नई गेंद के साथी रहे स्टुअर्ट ब्रॉड की भी तारीफ की। ब्रॉड एशेज में 18 विकेट के साथ सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं और वह इस सीजन में अपना लगातार छठा टेस्ट खेलने वाले हैं, उन्होंने लॉर्ड्स में आयरलैंड के खिलाफ मैच में हिस्सा लिया था। वह एंडरसन के बाद 600 टेस्ट विकेट लेने वाले दूसरे तेज गेंदबाज भी बने।
The Ashes: एशेज सीरीज के आखिरी टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने घोषित की अपनी प्लेइंग इलेवन, जानें कौन हुआ बाहर?navbharat times -ENG vs AUS Day 3: कंगारुओं पर इंग्लैंड भारी, 592 रन बनाकर झट से गिराए 4 विकेट, 162 रन से पीछे ऑस्ट्रेलियाnavbharat times -The Ashes: किस्मत के मारे जॉनी बेयरस्टो, आउट हुए बिना भी शतक से चूके, जीवनभर रहेगा इस गलती का अफसोस!



Source link