सैफ अली खान के लाडले इब्राहिम के हाथ लगी दूसरी फिल्म, रोमांस करते आएंगे नजर

10
सैफ अली खान के लाडले इब्राहिम के हाथ लगी दूसरी फिल्म, रोमांस करते आएंगे नजर

सैफ अली खान के लाडले इब्राहिम के हाथ लगी दूसरी फिल्म, रोमांस करते आएंगे नजर

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान ने अभी बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है। उनकी पहली मूवी का नाम ‘सरजमीन’ है। वो काजोल और पृथ्वीराज सुकुमारन संग स्क्रीन शेयर करेंगे। उनकी ये मूवी अभी रिलीज नहीं हुई है और इससे पहले उन्होंने दूसरे प्रोजेक्ट को भी फाइनल कर लिया है। उनकी दूसरी फिल्म का नाम ‘दिलेर’ रखा गया है, जिसे कुणाल देशमुख डायरेक्ट करेंगे। जानिए फिल्म से जुड़ी और भी डिटेल्स।

Ibrahim Ali Khan Second Movie: इब्राहिम अली खान की पहली फिल्म थ्रिलर है, जबकि दूसरी रोमांटिक होगी। ‘दिलेर’ की शूटिंग दिसंबर 2023 में शुरू होने वाली है। इसका ज्यादातर हिस्सा लंदन में शूट होगा। इब्राहिम सबसे पहले ‘सरजमीन’ का अपना बचा हुआ शेड्यूल पूरा करेंगे।

Saif Ali Khan Photo: करीना कपूर ने शौहर सैफ अली खान को कहा दीवाना और पागल, बर्थडे पर शेयर की रोमांटिक फोटो
navbharat times -Sara-Kartik Video: कुछ कुछ होता है! यूं टकरा गईं सारा अली खान-कार्तिक आर्यन की निगाहें, फिर खूब दी झप्पियां

पहली फिल्म की रिलीज से पहले मिली दूसरी मूवी

इब्राहिम की दूसरी फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। आम तौर पर ये देखा जाता है कि एक्टर को उसकी पहली मूवी के सफल होने के बाद दूसरी फिल्म मिलती है, लेकिन इब्राहिम के मामले में कुछ और ही देखने को मिला। उन्हें अपनी पहली फिल्म की रिलीज से पहले ही दूसरी मूवी भी मिल गई। ‘पिंकविला’ की रिपोर्ट के मुताबिक, इब्राहिम अली खान पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने अपनी दूसरी फिल्म साइन की, जिसका निर्देशन ‘जन्नत’ और ‘शिद्दत’ के डायरेक्टर कुणाल देशमुख करेंगे।

फाइनल फेज में है बातचीत

कथित तौर पर ये एक रोमांटिक ड्रामा है, जिसका अस्थायी नाम ‘दिलेर’ रखा गया है। इंडस्ट्री से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया है कि इब्राहिम को स्क्रिप्ट पसंद आई है और इस प्रोजेक्ट को हां बोलने में ज्यादा समय नहीं लगा। इसके अलावा इब्राहिम जल्द ही साइन करेंगे, क्योंकि बातचीत लगभग फाइनल फेज में है। सूत्र ने आगे कहा कि यह दूसरी फिल्म एक रोमांस कहानी है, जबकि इब्राहिम की पहली थ्रिलर है। इसका ज्यादातर हिस्सा लंदन में शूट किया जाएगा।

Ibrahim Ali Khan को देख हैरान रह गए लोग, बोले- ये तो सैफ की कार्बन कॉपी है

आतंकवादी बनेंगे इब्राहिम!

फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस का नाम अभी तय नहीं हुआ है। ‘दिलेर’ की शूटिंग शुरू करने से पहले इब्राहिम ‘सरजमीन’ का अपना रुका हुआ शेड्यूल पूरा करेंगे। बोमन ईरानी के बेटे कायोज ईरानी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में इब्राहिम एक आतंकवादी की भूमिका निभाएंगे। साथ ही इस फिल्म से काजोल और करण जौहर 12 साल के लंबे ब्रेक के बाद हाथ मिलाएंगे।