सुष्मिता सेन और ललित मोदी के अफेयर की बात सुन एक्‍स रोहमन शॉल ने कर दी तारीफ, कही ये बात

0
121


सुष्मिता सेन और ललित मोदी के अफेयर की बात सुन एक्‍स रोहमन शॉल ने कर दी तारीफ, कही ये बात

बिजनेसमैन ललित मोदी ने अचानक से इंटरनेट पर भूचाल ला दिया, जब उन्होंने एक्ट्रेस सुष्मिता सेन संग अपने रिलेशनशिप में होने की बात कही। चंद मिनट भी नहीं लगे और ललित और सुष्मिता के कई फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए। बस फिर इसके बाद क्या था। दोनों को लेकर तरह-तरह की बातें और गपशप होने लगी। कुछ लोगों को ये कपल पसंद आया तो कहीं कईयों के दिलों में आग भी लगी। अब इस बात पर सबसे इंपॉर्टेंट इंसान का रिएक्शन आया है। ये तो सभी जानते हैं कि सुष्मिता और उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया। अब रोहमन ने भी इस पर रिएक्ट किया है।

रोहमन का रिएक्शन
ललित मोदी (Lalit Modi) के तस्वीरें ट्वीट करने और सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को अपना ‘बेटर हाफ’ कहने के कुछ ही घंटों बाद, पूर्व मिस यूनिवर्स के एक्स BF रोहमन शॉल (Rohman Shawl) ने उनके रिश्ते की खबरों पर रिएक्ट किया है। प्यार को खूबसूरत बताते हुए रोहमन ने कहा कि लोगों को उनके लिए खुश रहना चाहिए।

Sushmita Sen Breaks Silence: सुष्मिता सेन ने ललित मोदी संग अफेयर पर तोड़ी चुप्‍पी, कहा- न शादी हुई, न सगाई
जो साथ है वो खास है- रोहमन
ललित की सुष्मिता के साथ डेटिंग की खबरों पर रिएक्शन देते हुए, रोहमन ने पिंकविला को बताया, ‘आप उनके लिए खुश रहें। प्यार खूबसूरत है। मुझे बस इतना पता है कि अगर उन्होंने किसी को चुना है, तो वह उनके लायक हैं!’ सुष्मिता ने दिसंबर 2021 में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में रोहमन के साथ अपने ब्रेक-अप की घोषणा की। ललित ने कथित तौर पर उनकी पोस्ट को ‘लाइक’ किया था।

navbharat times -Sushmitha Sen Maldives Video: ललित मोदी संग अफेयर के बीच सुष्मिता सेन का मालदीव वीडियो वायरल, दिखा बोल्ड अवतार
1 साल पहले रोहमन से टूटा रिश्ता
सुष्मिता और रोहमन शॉल ने पिछले साल अपना रिश्ता खत्म कर लिया था। उन्होंने 2018 में डेटिंग शुरू की, उसके तुरंत बाद उन्होंने उसे इंस्टाग्राम पर एक मेसेज भेजा। उस वक्त एक्ट्रेस ने कहा था कि वे दोनों अच्छे दोस्त बने गए हैं क्योंकि रोहमन, सुष्मिता के परिवार के साथ एक अच्छा बंधन शेयर करते हैं। इसमें उनकी बेटियां, अलीसा सेन और रेनी सेन शामिल हैं।

Copy

navbharat times -सुष्मिता सेन-ललित मोदी की मालदीव वाली प्राइवेट तस्वीरें, इन 7 फोटोज में ‘आर्या’ ने दिखाया दिलकश अवतार
ललित ने ट्वीट से सभी को चैंकाया
गुरुवार को ललित मोदी ने सुष्मिता पर किए अपने ट्वीट से सभी को हैरान कर दिया। उन्होंने सुष्मिता के साथ कई तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, ‘लंदन में एक दौरे के बाद # मालदीव # परिवारों के साथ सार्डिनिया – मेरी #बेटरहाफ @सुष्मितासेन के साथ एक नई शुरुआत, एक नया जीवन। चांद के ऊपर।’ उन्होंने यह भी कहा, ‘सिर्फ क्लैरीफिकेशन के लिए। शादी नहीं की है – बस एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वह भी एक दिन होगा जब शादी होगी।’ ललित की शादी पहले मीनल सागरानी से हुई थी, जिनकी 2018 में कैंसर के कारण मौत हो गई। ललित और मीनल ने अक्टूबर 1991 में शादी की और उनके दो बच्चे भी हैं – बेटा रुचिर और बेटी आलिया।



Source link