साइशा शिंदे को कंगना रनौत संग बहस करना पड़ा भारी, ‘लॉक अप’ से हुईं बाहर

308


साइशा शिंदे को कंगना रनौत संग बहस करना पड़ा भारी, ‘लॉक अप’ से हुईं बाहर

नई दिल्ली: कंगना रनौत के शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) से डिजाइनर और ट्रांसवुमन साइशा शिंदे (Saisha Shinde) बाहर हो गई हैं. शो से बाहर होने से पहले साइशा और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बीच जमकर तीखी बहस होती है. शो में रहने के दौरान साइशा ने कुछ ऐसा किया था जो कंगना को पसंद नहीं आया. कंगना ने जब साइशा से सफाई मांगी तो उन्होंने उल्टे जबाव देने शुरू कर दिए, जिसके बाद साइशा को शो से बाहर कर दिया गया.

साइशा के जवाब पर भड़कीं कंगना

दरअसल, शो में साइशा (Saisha Shinde) लगातार मिल रहे खाने की क्वालिटी को लेकर शिकायत कर रही थीं. इसके साथ ही उन्होंने जेल के गार्ड्स के साथ भी बुरा व्यवहार किया था. जब कंगना (Kangana Ranaut) ने इस मामले को लेकर साइशा से सवाल किया तो वह कहती हैं,  मैं माफी नहीं मानूंगी, आपको जो करना है कर लो. साइशा के इस जवाब पर कंगना भड़क जाती हैं और साइशा को शो की सबसे कमजोर कंटेस्टेंट बताती हैं. 

सबके सामने रोने लगीं साइशा 

कंगना (Kangana Ranaut) ने साइशा से कहा, मुझे लगता है कि आप इस शो की सबसे गैरजिम्मेदार और कमजोर कंटेस्टेंट हैं. ये सुनने के बाद साइशा (Saisha Shinde) अपना बैग पैक करना शुरू कर देती हैं. वह कहती हैं कि मैं शो नहीं छोड़ रही हूं, कंगना मुझे बाहर निकाल रही हैं. वह रोने लगती हैं तो मुनव्वर फारुकी उन्हें शांत करने की कोशिश करते हैं. इसके बाद साइशा को शो से एनिमिलेट कर दिया जाता है. 

कंगना ने सभी कंटेस्टेंट्स की लगाई क्लास

इसके अलावा कंगना (Kangana Ranaut) ने ऐसे कंटेस्टेंट्स को बुलाया जो इस तरह के व्यवहार को प्रोत्साहित कर रहे हैं. उन्होंने अंजली अरोड़ा और पूनम पांडे को चेतावनी दी कि वे किसी के साथ शारीरिक रूप से अभद्रता नहीं करें. कंगना ने मंदाना को आजमा फलाह या अन्य को बॉडी शेम न करने की चेतावनी भी दी. वह उन कैदियों के व्यवहार से नाराज थीं जो लगातार लड़ रहे थे और एक-दूसरे को नीचा दिखाने की कोशिश कर रहे थे. 

‘मैं इस तरह के व्यवहार बर्दाश्त नहीं करूंगी’

कंगना (Kangana Ranaut) ने कहा कि मैं यह नहीं देखूंगी कि आप एक सेलिब्रिटी या प्रभावशाली व्यक्ति हैं. मैं अपने ‘लॉक अप’ में इस तरह के व्यवहार को बर्दाश्त नहीं करूंगी. मेरे घर में कोई पक्षपात नहीं है, न ही मैं इसका पालन करती हूं. मैं नेपोटिज्म के खिलाफ हूं जैसा कि आप सभी जानते हैं. जैसे ही आप लोग नियमों के खिलाफ कुछ भी करेंगे, आपको जेल से बाहर निकाल दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: राखी सावंत ने कैमरे के सामने कर दी ऐसी डिमांड, फैंस के छूट गए पसीने!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link