‘शेखावत को मंत्रिमंडल से हटाने का प्रस्ताव पारित करो’, CM Gehlot का BJP के खिलाफ बड़ा पलटवार

1
‘शेखावत को मंत्रिमंडल से हटाने का प्रस्ताव पारित करो’, CM Gehlot का BJP के खिलाफ बड़ा पलटवार

‘शेखावत को मंत्रिमंडल से हटाने का प्रस्ताव पारित करो’, CM Gehlot का BJP के खिलाफ बड़ा पलटवार

जयपुर: जयपुर के योजना भवन में मिली करोड़ों रुपए की नगदी के मामले में हमलावर हुई बीजेपी पर सीएम अशोक गहलोत ने जमकर पलटवार किया है। इस दौरान गहलोत ने संजीवनी घोटाले को लेकर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को जमकर घेरा। उन्होंने कहा कि एसओजी ने शेखावत को मुलजिम माना है। यही नहीं, उनके परिवार को भी मुलजिम माना है। अगर भाजपा को प्रस्ताव पास ही करना है, तो शेखावत के खिलाफ करके बताएं। इससे पहले राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने भी गजेंद्र सिंह शेखावत पर पायलट के बहाने हमला बोला था।

‘प्रस्ताव पास करना है तो, शेखावत को मंत्रिमंडल से हटाने का करो’

भाजपा कार्यसमिति की बैठक में प्रस्ताव के पास होने के बाद सीएम अशोक गहलोत ने भाजपा को करारा जवाब देने का प्रयास किया है। उन्होंने संजीवनी घोटाले को लेकर कहा कि केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने इथोपिया समेत कई स्थानों पर जमीनें खरीदी है। इसके अलावा संजीवनी घोटाले में ढाई लाख लोगों के जीवन भर की गाढ़ी कमाई डूब गई। ऐसे में अगर भाजपा को प्रस्ताव पास ही करना है तो, संजीवनी घोटाले को लेकर शेखावत के खिलाफ पास करें। प्रस्ताव पास करो कि, गजेंद्र सिंह को मंत्रिमंडल से हटाया जाए। जबकि संजीवनी घोटाले के मामले में एसओजी ने शेखावत को मुलजिम मान लिया है।

Rajasthan Politics: ‘सत्ता में आते ही BJP भूखे भेड़िये जैसी हो जाती है’ जानिए CM गहलोत ने ऐसा क्यों कहा
बता दें, जयपुर में आईटी भवन में सोना और नकदी मिलने के मामले को लेकर भाजपा उप नेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है। पूनिया ने अमित शाह से केंद्रीय जांच एजेंसी के माध्यम से मामले की निष्पक्ष जांच करवाने की मांग की है। वहीं नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ ने भी इस मामले को लेकर गहलोत सरकार पर सवाल खड़े करते हुए बड़े हमले किए।

जनता तय करेगी किस को सत्ता में लाना है: गहलोत

सीएम गहलोत ने हमला बोलते हुए कहा कि किसी भी उद्यमी से पूछ लीजिए भाजपा वाले 10 फ़ीसदी रिश्वत लेते हैं। अब जनता ही तय करेगी कि किस को सत्ता में लाना है। उन्होंने कहा कि योजना भवन में नगदी मिलने के मामले को लेकर वे बेंगलुरु से घटना की पूरी मॉनिटरिंग कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा हमें डिस्टर्ब करने का प्रयास कर रही है। क्योंकि इनके पास कोई मुद्दा नहीं है। ये बुरी तरह घबराए हुए हैं। लेकिन हम डिस्टर्ब नहीं होने वाले। उन्होंने कहा कि राजस्थान में एसीबी की ओर से शानदार काम किया गया है। जिसके तहत कई आईएएस, आईपीएस, आरएएस व आरपीएस भ्रष्ट अफसरों को पकड़ा है। जबकि भाजपा शासित राज्यों में जमकर लूट मची हुई है।

गहलोत का दावा- कांग्रेस फिर सत्ता में आएगी

जयपुर में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के बलिदान दिवस पर पीसीसी में आयोजित पुष्पांजलि कार्यक्रम के बाद मीडिया में गहलोत ने दावा किया कि आने वाले चुनाव में कांग्रेस एक बार फिर जीत कर सत्ता में आएगी। उन्होंने कहा कि जो लोग धर्म के नाम पर सत्ता में आए थे। कर्नाटक की जनता ने इन लोगों को सबक सिखा दिया। कर्नाटक में कांग्रेस को एक तरफा जीत मिली हैं। अब राजस्थान में भी आने वाले चुनाव में यही देखने को मिलेगा।

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News