शेखर सुमन ने ‘बिग बॉस 16’ के टॉप-5 कंटेस्टेंट्स पर किया खुलासा, बताया कौन बन सकता है विनर

0
192

शेखर सुमन ने ‘बिग बॉस 16’ के टॉप-5 कंटेस्टेंट्स पर किया खुलासा, बताया कौन बन सकता है विनर

शेखर सुमन इस समय ‘बिग बॉस 16’ में ‘द बिग बुलेटिन’ सेगमेंट होस्ट कर रहे हैं, जिसकी वजह से उन्हें कंटेस्टेंट्स को करीब से जानने का मौका मिल रहा है। शेखर सुमन को इस बार बिग बॉस के साथ जुड़कर काफी मजा आ रहा है। उन्हें बिग बॉस के घर में अलग-अलग पर्सनैलिटी देखने को मिल रही हैं। ‘बिग बॉस 16’ को शुरू हुए 4 हफ्ते बीत चुके हैं और इन चार हफ्तों शेखर सुमन घरवालों के बारे में काफी-कुछ जान चुके हैं। उन्हें पता है कि इस समय बिग बॉस के घर में कौन-कौन से कंटेस्टेंट्स स्ट्रॉन्ग हैं और किस-किसका गेम कमजोर है।

Shekhar Suman ने इन 4 हफ्तों में Bigg Boss 16 के कंटेस्टेंट्स का जो एनालिसिस किया है, उसके आधार पर उन्होंने बताया है कि टॉप-5 में कौन-कौन से कंटेस्टेंट्स पहुंच सकते हैं और किसे अपना गेम सुधारने की जरूरत है। शेखर सुमन ने हमारे सहयोगी ईटाइम्स के साथ बातचीत में बताया कि इस समय बिग बॉस के घर में Priyanka Chahar Choudhary, Gautam Vig, अर्चना गौतम और Shalin Bhanot काफी स्ट्रॉन्ग जा रहे हैं। शेखर सुमन ने यह भी कहा कि उन्हें लगता है कि प्रियंका और गौतम विज ‘बिग बॉस 16’ के फाइनल में भी जा सकते हैं।


Bigg Boss 16: अब्दू रोजिक ने एक बार फिर किया प्रियंका चाहर चौधरी को चारों खाने चित्त, सबके चहेते बन जमाए पैर
शेखर सुमन ने बताए ‘बिग बॉस 16’ केे टॉप-5 कंटेस्टेंट्स
चूंकि शेखर सुमन ‘बिग बॉस 16’ के साथ जुड़े हुए हैं, इसलिए वह पहले दिन से ही सारे कंटेस्टेंट्स के गेम प्लान और उनकी स्ट्रैटिजी को काफी करीब से देख रहे हैं। शेखर सुमन से जब पूछा गया कि ‘बिग बॉस 16’ के टॉप-5 कंटेस्टेंट्स कौन हो सकते हैं तो उन्होंने कहा, ‘सभी कंटेस्टेंट्स अलग-अलग परिस्थितियों के हिसाब से काफी अच्छे हैं। उनमें काबिलियत है। कभी ऐसा भी होता है जो ‘डार्क हॉर्स’ या छुपा रुस्तम निकल आता है। वह अचानक से सबके बीच से निकलकर विनर बन जाता है।’


शिव ठाकरे भी जा सकते हैं टॉप-5 में

शेखर सुमन ने आगे कहा, ‘लेकिन अभी तक जो देख पा रहा हूं, उसके हिसाब से मुझे लगता है कि टॉप-5 में प्रियंका चाहर चौधरी, अर्चना गौतम, अब्दु रोजिक, गौतम विज और शालीन भनोट हो सकते हैं। वो फुल फॉर्म में आगे बढ़ रहे हैं। अब्दु तो हर किसी का फेवरेट बन गया है और लोग उसे बहुत प्यार दे रहे हैं। शिव ठाकरे में भी दम है और वह बहुत ही स्मार्ट कंटेस्टेंट हैं। वह टॉप-5 में पहुंच सकते हैं।’

गोरी नागोरी और एमसी स्टेन कमजोर
शेखर सुमन ने यह भी बताया कि ‘बिग बॉस 16’ में किनका गेम कमजोर है। उन्होंने कहा कि जो कमजोर थे वो घर से पहले ही बाहर हो चुके हैं। अंकित गुप्ता बहुत अच्छे हैं, पर वह इस शो के लिए नहीं बने हैं। गोरी नागोरी और एमसी स्टेन कमजोर कंटेस्टेंट साबित हो रहे हैं। उन्हें कमर कसने की जरूरत है।