शांकुतलम की प्रेस कॉन्फ्रेंस में परेशान हुईं सामंथा, पपाराजी पर फैंस का पारा हुआ हाई!

7
शांकुतलम की प्रेस कॉन्फ्रेंस में परेशान हुईं सामंथा, पपाराजी पर फैंस का पारा हुआ हाई!

शांकुतलम की प्रेस कॉन्फ्रेंस में परेशान हुईं सामंथा, पपाराजी पर फैंस का पारा हुआ हाई!

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। ‘पुष्पा’ में ‘ऊं अंटावा’ गाने पर उनका आइटम नंबर आने के बाद उत्तर भारत में भी उनकी दीवानगी सिर चढ़कर बोल रही है। सामंथा इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘शांकुतलम’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म की हाल ही में मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई, जिसमें उन्होंने भी शिरकत की। प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करने के बाद जब सामंथा वेन्यु से बाहर निकलीं, तब पपाराजी ने उन्हें घेर लिया। कैमरों की फ्लैश लाइट के कारण वो परेशान हो गईं। इसके बावजूद वो स्माइल करती रहीं और प्यार से कहती रहीं कि उन्हें दिक्कत हो रही है। ये वीडियो वायरल होने के बाद अब एक तरफ तो एक्ट्रेस की तारीफ हो रही है, लेकिन दूसरी तरफ पपाराजी पर लोग अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। गौरतलब है कि सामंथा ने कुछ महीने पहले मायोसाइटिस नाम की बीमारी का खुलासा किया था और बताया था कि वो इस ऑटोइम्यून डिसऑर्डर से जूझ रही हैं।

कैमरों के फ्लैश से परेशान हुईं सामंथा

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu Video Viral) का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि वो किसी अपकमिंग मूवी ‘शाकुंतलम’ की प्रेस कॉन्फ्रेंस से बाहर आ रही हैं, जो मुंबई में आयोजित हुई थी। वहां पहले से ही पपाराजी की भीड़ मौजूद थी। साउथ एक्ट्रेस को देखते ही सबने फोटोज क्लिक करनी शुरू कर दी। समांथा को कैमरों के लगातार फ्लैश से परेशान होते देखा गया।

Samantha-Naga Chaitanya: 17 महीने बाद भी तलाक से उबर नहीं पाई हैं सामंथा रुथ प्रभु, बोलीं- बहुत बुरा दौर था
Navbharat Times -फैन ने Samantha Ruth Prabhu को दी ‘द‍िल लगाने’ की सलाह, तलाक के बाद सिंगल चल रही एक्‍ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

बार-बार ढक रही थीं आंखें और चेहरा

Samantha Ruth Prabhu

सामंथा रुथ प्रभु

Samantha Ruth Prabhu फ्लैश से बचने के लिए बार-बार अपने हाथों से अपना चेहरा और आंखें ढकने की कोशिश करती दिखीं। वो असहज दिख रही थीं। फिर भी उन्होंने मुस्कुराते हुए पपाराजी से कहा कि उन्हें फ्लैश से दिक्कत हो रही है।

हाथ में ड्रिप लगाए सामंथा का वर्कआउट

फैंस को पपाराजी पर आया गुस्सा

Samantha Ruth Prabhu

फैंस को आया पपाराजी पर गुस्सा

ये वीडियो वायरल होने के बाद सामंथा के फैंस पपाराजी पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट किया, ‘बहुत दुखद। फ्लैश को बंद कर देना चाहिए।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘फ्लैश की वजह से उनकी आंखों में परेशानी हो रही है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘इन लोगों पर शर्म आती है… वो बीमार हैं और कष्ट झेल रही हैं… फ्लैश लाइट को हैंडल नहीं कर सकती हैं।’

सामंथा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

वर्कफ्रंट की बात करें तो सामंथा को Shaakuntalam मूवी में देखा जाएगा। ये तेलुगू मूवी 14 अप्रैल को थिएटर्स में रिलीज हो रही है। उनके पास विजय देवरकोंडा के साथ Kushi भी है। वो वरुण धवन के साथ ‘सिटाडेल’ वेब सीरीज के इंडियन वर्जन में भी नजर आएंगी।

Navbharat Times -