शहनाज गिल का वीडियो वायरल, ‘रोई ना जे याद मेरी आई वे’ गाना सुन सिद्धार्थ शुक्‍ला की आ रही याद!

0
203


शहनाज गिल का वीडियो वायरल, ‘रोई ना जे याद मेरी आई वे’ गाना सुन सिद्धार्थ शुक्‍ला की आ रही याद!

सिद्धार्थ शुक्‍ला की मौत (Sidharth Shukla Death) ने हर किसी को झकझोर दिया है। परिवार, रिश्‍तेदार, दोस्‍त, फैन्‍स… एक जिंदादिल और बेहद टैलेंटेड इंसान के इस तरह अचानक चले जाने का गम किसी सदमे से कम नहीं है। लेकिन इन सब के बीच शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी हैं। दो सितंबर को सिद्धार्थ शुक्‍ला की मौत के बाद ही शहनाज बेसुध सी हैं। उनके पिता से लेकर भाई तक यह बता चुके हैं कि शहनाज इस सदमे से उबर नहीं पा रही हैं। रो-रोकर उनका बुरा हाल है। वह कुछ भी कहने-समझने की हालत में नहीं हैं। लेकिन इसी बीच शहनाज गिल का एक पुराना वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शहनाज पंजाबी सॉन्‍ग ‘रोई ना जे याद मेरी आई वे’ (Roi Na Je Yaad Meri Aayi Ve) गा रही हैं। फैन्‍स इसे सिद्धार्थ शुक्‍ला से जोड़कर देख रहे हैं और शहनाज से ‘हिम्‍मत रखने’ की बात कह रहे हैं।

किसे पता था, इस गीत के बोल सच हो जाएंगे…


सिद्धार्थ के जाने के बाद जहां एक ओर ‘सिडनाज’ (SidNaaz) की जोड़ी हमेशा के लिए टूट गई है, वहीं फैन्स की सबसे बड़ी चिंता अब शहनाज हैं। तीन सितंबर को जब शहनाज श्‍मशान पहुंचीं तो उनकी हालत देखकर हर कोई रो पड़ा। शहनाज की चुप्‍पी में गम के बादल हैं, जो फटने पर सुनामी ला सकते हैं। यही कारण है कि फैन्‍स अपने फेवरेट कपल को यादकर उनके पुराने वीडियो न सिर्फ देख रहे हैं, बल्‍क‍ि जमकर शेयर भी कर रहे हैं। वायरल हो रहा यह वीडियो (Shehnaaz Gill Viral Video) उसी कड़ी में है।

Video: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने की थी बच्चों की तरह लड़ाई, फैन्स को याद आ रहे ये वीडियोज़
फैन्‍स बोले- स्‍टे स्‍ट्रॉन्‍ग सना
वीडियो में शहनाज ‘रोई ना’ गाने को बड़े ही खूबसूरती के साथ हंसते-मुस्‍कुराते हुए गा रही हैं। वीडियो पोस्‍ट पर कॉमेंट सेक्‍शन आंसुओं से डूबा हुआ है। टूटे दिल वाले इमोजी, शहनाज की चिंता, सिद्धार्थ की याद… यह सब समेटते हुए फैन्‍स कॉमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘गाने में जो बोला गया है, असल जिंदगी में भी वही हो गया।’ एक अन्‍य ने लिखा, ‘स्टे स्‍ट्रॉन्‍ग सना।’

navbharat times -सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर तड़प उठे शहनाज के पिता संतोख सिंह, लिखा- हमेशा दिल में रहोगे
दिसंबर में शादी करने वाले थे शहनाज-सिद्धार्थ?
शहनाज और सिद्धार्थ की यारी ‘बिग बॉस 13’ से इतनी पक्‍की हो गई थी कि उन्‍हें ‘बेस्‍ट कपल’ तक कहा जाने लगा था। अपनी मौत से कुछ दिन पहले ही दोनों ‘बिग बॉस ओटीटी’ और ‘डांस दीवाने 3’ टीवी शो में गेस्‍ट बनकर भी पहुंचे थे। चर्चा तो यहां तक है कि दोनों इसी साल दिसंबर में शादी करने वाले थे। लेकिन किस्‍मत को कुछ और ही मंजूर था।

navbharat times -Sidharth को याद कर भावुक हुए Vidyut Jammwal- खुशनसीब हूं मेरे पास शुक्ला जैसा दोस्त था

सिद्धार्थ के अंतिम दर्शन में पहुंची शहनाज गिल का रो-रोकर हुआ बुरा हाल





Source link