शर्मिला टैगोर का बर्थडे मनाने जैसलमेर पहुंचा पटौदी परिवार, करीना-सोहा के बच्चे कठपुतली शो में उलझे

0
192

शर्मिला टैगोर का बर्थडे मनाने जैसलमेर पहुंचा पटौदी परिवार, करीना-सोहा के बच्चे कठपुतली शो में उलझे

बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर का बर्थडे मनाने उनका पूरा परिवार जैसलमेर गया हुआ है। इन सबमें करीना कपूर का पूरा परिवार, सोहा अली खान का परिवार और सैफ अली खान की बड़ी बहन सबा पटौदी भी हैं। ये सब एक साथ मिलकर जैसलमेर में फैमिली ट्रिप एंजॉय कर रहे हैं। सबा अली खान ने करीना कपूर, उनके बच्चों- तैमूर अली खान, जहांगीर अली खान और सोहा अली खान की अपनी बेटी इनाया नौमी खेमू के साथ जैसलमेर में कठपुतली शो देखते हुए एक वीडियो शेयर किया। इसके साथ ही करीना और सोहा ने भी जैसलमेर से कुछ झलकियां दिखाईं।


शर्मिला टैगोर के बर्थडे पर जैसलमेर में सेलिब्रेशन

सबा पटौदी (Saba Pataudi) ने इंस्टाग्राम पर करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan), उनके बच्चों तैमूर अली खान, जहांगीर अली खान और सोहा अली खान (Soha Ali Khan) की बेटी इनाया नौमी खेमू के साथ राजस्थान में एक कठपुतली शो देखते हुए एक वीडियो शेयर किया। दिग्गज अदाकारा शर्मिला टैगोर का 78वां जन्मदिन खास अंदाज में मनाने के लिए सैफ अली खान समेत पूरा परिवार जैसलमेर पहुंचा है।

करीना कपूर की जैसलमेर ट्रिप

वीडियो में करीना कपूर अपने बच्चों- तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के साथ बैठी हैं। करीना ने डार्क ब्लू पैंट के साथ स्ट्राइप्ड शर्ट चुनी। उन्होंने अपने लुक को बूट्स, डार्क सनग्लासेज और छोटे बन हेयरस्टाइल से एक्सेसराइज किया। जहांगीर तैमूर की गोद में बैठ गया। तैमूर ने ब्लू जींस और व्हाइट स्नीकर्स के साथ ब्लू और येलो स्वेटर पहना था। सोहा अली खान ने ब्लैक पैंट के साथ ब्लैक टी-शर्ट पहनी थी। उनकी बेटी इनाया ने ग्रे कलर का स्वेटर पहना था और बालों को खुला रखा था। इसी के साथ सोहा ने भी कुछ फोटोज पोस्ट की हैं।

कठपुतली शो के मजे

क्लिप में वे सभी लकड़ी की कुर्सियों पर बैठे और बाहरी सेटिंग में कठपुतली शो का आनंद लिया। तैमूर और इनाया बहुत खुश नजर आ रहे हैं। करीना को अपने छोटे बेटे जेह को शो समझाते देखा जा सकता है। दो लोग अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए ढोलक जैसे बजा रहे हैं। उनमें से कुछ ने अपनी कठपुतलियों के तार खींचे, जबकि पीछे संगीत बज रहा था। इंस्टाग्राम स्टोरीज पर वीडियो शेयर करते हुए सबा ने लिखा, ‘स्थानीय मनोरंजन।’

navbharat times -Malaika Arora : तो मलाइका अरोड़ा नहीं होतीं ‘छैया छैया’ गाने में, फराह खान ने बताया कौन थीं इसके लिए पहली पसंद

शर्मिला टैगोर और मंसूर अली खान के बच्चे

शर्मिला टैगोर और मंसूर अली खान पटौदी के तीन बच्चे हैं – सैफ अली खान, सबा अली खान और सोहा अली खान। जहां सैफ और सोहा ने अपनी मां का पेशा अपनाया और एक्टर बन गए, वहीं सबा एक ज्वैलरी डिजाइनर हैं और भोपाल में परिवार की संपत्तियों की देखरेख भी करती हैं। सैफ ने करीना कपूर से शादी की तो सोहा ने कुणाल खेमू से शादी की। इस कपल ने 2017 में अपनी बेटी इनाया नौमी खेमू का स्वागत किया। शुक्रवार को करीना कपूर ने शर्मिला टैगोर के जन्मदिन की हैप्पी फोटोज शेयर कीं। शर्मिला को अपने पोते तैमूर अली खान और इनाया नौमी खेमू से ढेर सारा प्यार मिला।