‘शमशेरा’ की बॉक्स ऑफिस पर दहाड़, 12 करोड़ की दमदार ओपनिंग के साथ रणबीर दिखाएंगे कमाल!

0
170


‘शमशेरा’ की बॉक्स ऑफिस पर दहाड़, 12 करोड़ की दमदार ओपनिंग के साथ रणबीर दिखाएंगे कमाल!

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर 4 साल के बाद करण मल्होत्रा की ‘शमशेरा’ से बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने जा रहे हैं। वाणी कपूर और संजय दत्त के साथ रणबीर की ‘शमशेरा’ सीबीएफसी U/A सर्टिफिटेक के साथ पास हो गई है। इसका रनटाइम 2 घंटे 28 मिनट का बताया जा रहा है। 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली ‘शमशेरा’ से रणबीर कपूर को नहीं, उनके तमाम फैंस को भी काफी उम्मीदें हैं। हो भी क्यों न.. शादी और पिता बनने की गुडन्यूज के बीच वह लगातार गूगल से लेकर सोशल मीडिया पर छाए जो हैं। देखना ये है कि क्या ‘शमशेरा’ बॉक्स ऑफिस की रेस में क्या फतेह हासिल कर पाएगी? आइए जानते हैं 22 जुलाई 2022 को रिलीज होने वाली ‘शमशेरा’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन प्रीडिक्शन और बाजार जानकारों का फिल्म को लेकर क्या कहना है।

सोमवार से Ranbir Kapoor की ‘शमशेरा’ की एडवांस बुकिंग मेकर्स ने शुरू कर दी है। लेकिन अभी तक सामने आए इन आंकड़ों में दर्शकों का ज्यादा उत्साह देखने को नहीं मिल रहा है। बताया जा रहा है कि मेकर्स ने बड़ा दांव चलते हुए फिल्म के टिकटों के रेट नहीं बढ़ाए हैं। ताकि फुटफॉल और इनक्रेज बढ़ाया जा सकता है।

Shamshera Prediction को पढ़ चौंक जाएंगे
हमारी सहयोगी वेबसाइट ई-टाइम्स के साथ फिल्म एनालिस्ट और प्रड्यूसर गिरिश जौहर ने बातचीत में बताया कि, शमशेरा की टिकट दामों को बढ़ाया नहीं गया है ताकि ज्यादा से ज्यादा दर्शक सिनेमाघरों में पहुंचे। फिलहाल शुरुआती आंकड़े डिसेंट लग रहे हैं। तमाम आंकड़ों के जरिए अनुमान लगाए तो हो सकता है कि शमशेरा करीब 12 करोड़ के साथ ओपनिंग कर सकती है। अगर इस आंकड़े को शमशेरा छूती है तो कोरोनाकाल के बाद ये बढ़िया शुरुआत हो सकती है।

Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर चार साल फिल्मों से क्यों रहे दूर? ‘शमशेरा’ एक्टर ने अब किया खुलासा

भूल भुलैया 2 वाला प्लान
फिल्म शमशेरा (Shamshera) को लेकर यशराज फिल्म्स के आदित्य चोपड़ा ने टिकट दाम को लेकर जो रणनीति बनाई है इसे ट्रेड एनालिस्ट बड़ा कदम बता रहे है। मेकर्स ने इसकी टिकटों के रेट में मामूली सी वृद्धि की है। ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन ने बताया कि टिकट को लेकर मेकर्स ने जो दांव खेला है वह वाकई में कमाल है। टिकट के दामों को कम रखकर ज्यादा से ज्यादा लोगों को आकर्षित किया जा सकता है। ऐसे में दर्शकों को जब फिल्म पसंद आएगी तो ज्यादा से ज्यादा लोग इससे आगे जुड़ पाएंगे। इससे पहले भूल भुलैया 2 के मेकर्स ने भी यही रणनीति अपनाई थी।

Copy

रणबीर कपूर की पिछली फिल्मों का कलेक्शन रिपोर्ट
रणबीर कपूर की पिछली फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखें तो उनकी फिल्म ‘संजू’ सबसे आगे रही है। संजू ने पहले दिन 34.75 करोड़ रुपये के साथ खाता खोला था। इसके बाद ‘बेशर्म’ 21.56 करोड़ रुपये के साथ दूसरे नंबर पर तो19.45 करोड़ रुपये के साथ ‘ये जवानी है दीवानी’ तीसरे नंबर पर है। अब देखना ये है कि क्या ‘शमशेरा’ के जरिए रणबीर कपूर अपनी ही फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ पाएंगे या नहीं?



Source link