विवादों में रहने वाले कांग्रेस विधायक राजेन्द्र सिंह बिधूड़ी को जान से मारने की धमकी,बदमाश बोले- एक महीने में कर देंगे हत्या

0
105

विवादों में रहने वाले कांग्रेस विधायक राजेन्द्र सिंह बिधूड़ी को जान से मारने की धमकी,बदमाश बोले- एक महीने में कर देंगे हत्या

जयपुर/चित्तौडगढ़ : राजस्थान में लगातार हो रही आपराधिक वारदातों ने प्रदेश की कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखा दिया है। बदमाश खुलेआम धमकियां दे रहे हैं। ताजा मामला चित्तौडगढ़ की रावतभाटा तहसील का है , यहां कांग्रेस विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी को बदमाशों ने जान से मारने की धमकी दी है। बिधूड़ी का कहना है कि सोमवार 27 जून को शाम 7:45 बजे उनके पास कॉल आया। कॉल करने वाले ने कहा कि वे डोडा पोस्ट के खिलाफ ज्यादा बोलते हैं। अब बोलना बंद नहीं किया तो 1 महीने के अंदर हत्या कर दी जाएगी। विधायक को खुलेआम मिली धमकी से पुलिस चौकन्नी हो गई है।

2 दिन में कार्रवाई नहीं हुई तो मुख्यमंत्री निवास पर धरना दूंगा- बिधूड़ी
राजेंद्र सिंह बिधूड़ी ने कहा कि कोटा का शातिर बदमाश लाला गुर्जर पिछले 3 महीने से सोशल मीडिया पर खुलेआम धमकियां दे रहा है। उसके खिलाफ पुलिस को लिखित में शिकायत दी लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। अब उन्हें अनजान बदमाशों की तरफ से जान से मारने की धमकी मिली है। पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दे दी गई है। अगर दो दिन में पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती है तो वे जयपुर आकर मुख्यमंत्री निवास पर धरना देंगे। जिस मोबाइल नंबर से बिधूड़ी के पास धमकी भरा कॉल आया। वह मोबाइल नंबर पुलिस को बता दिया गया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मोबाइल नंबर की लोकेशन पता करके बदमाशों का पता लगाया जा रहा है।

Weather today Rajasthan :अगले 48 घंटे में मानूसन देगा दस्तक, इन इलाकों में भारी बारिश का अलर्ट

तस्करों के खिलाफ खुल बोल रहे राजेन्द्र सिंह बिधूड़ी
कोटा के पास चित्तौड़गढ़, झालावाड़ और धौलपुर से डोडा पोस्ट की काफी तस्करी होती है। इसे रोकने के लिए बेंगू विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी कई बार बयान दे चुके हैं। नशीले पदार्थों की तस्करी को लेकर वे पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े करते रहे हैं। बिधूड़ी के इसी रवैया के कारण वे तस्करों के निशाने पर आ गए हैं। इसी कारण उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है।

navbharat times -महाराष्ट्र संकट के बीच अशोक गहलोत के ‘नाकारा, निकम्मा’ पर सचिन पायलट ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

कौन हैं राजेन्द्र सिंह बिधूड़ी
60 वर्षीय राजेंद्र सिंह बिधूड़ी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं। वे बेंगू विधानसभा क्षेत्र से तीसरी बार विधायक बने हैं। 2008 और 2013 में चुनाव जीतने के बाद वर्ष 2018 में फिर से विधायक बने हैं। 3 महीने पहले बिधूड़ी तब काफी चर्चा में आये थे जब उन्होंने एक इंस्पेक्टर को फोन पर धमकाते हुए गालियां दी थी। उन्होंने 26 मिनट में इंस्पेक्टर को 100 से ज्यादा बार मां बहन की गंदी गालियां दी थी। इंस्पेक्टर ने बिधूड़ी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद में इंस्पेक्टर का तबादला कर दिया गया।
(रिपोर्ट-रामस्वरूप लामरोड़)

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News