विराट कोहली के बारे में क्या सोचते हैं ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर, इस मजेदार Video में देखिए

8
विराट कोहली के बारे में क्या सोचते हैं ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर, इस मजेदार Video में देखिए


विराट कोहली के बारे में क्या सोचते हैं ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर, इस मजेदार Video में देखिए

लंदन: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की शुरुआत 7 जून होने जा रही है। इस फाइनल भिड़ंत के लिए आईसीसी ने भी माहौल बनाना शुरू कर दिया। फाइनल के लिए दोनों टीमों की तैयारी जबरदस्त चल रही है। हालांकि इस बीच आईसीसी ने अपने इंस्टाग्राम पर पेज ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उनसे विराट कोहली को लेकर पूछा गया कि वह एक शब्द में बताएं कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान के बारे में उनकी क्या राय है। आईसीसी का यह वीडियो काफी मजेदार है। क्योंकि ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ, कैमरून ग्रीन, डेविड वॉर्नर, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क और मार्नस लाबुशेन जैसे प्लेयर्स अपने अलग-अलग अंदाज में विराट कोहली को लेकर जवाब दिया है।ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस विराट कोहली को लेकर कहते हैं कि वह हमेशा मुकाबले के लिए तैयार रहते हैं। वहीं ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा विराट कोहली सुपरस्टार हैं। वह हमेशा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रन बनाते हैं लेकिन मैं चाहता हूं कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में वह रन बनाए।


ऐसा ही कुछ सोचना मार्नस लाबुशेन का भी है। लाबुशेन ने विराट कोहली को तीन फॉर्मेट का महान खिलाड़ी बताया है। वहीं ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर विराट कोहली को एक शब्द में कहते हैं कि अविश्वसनीय कवर ड्राइव।

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क का विराट कोहली को लेकर मानना है कि मिडिल ऑर्डर में वह भारतीय बल्लेबाजी क्रम का वह रीढ़ हैं। ओपनर बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने कोहली को अपना प्रतिस्पर्धी बताया जबकि कैमरून ग्रीन का मानना है कि वह टीम इंडिया के सबसे अहम खिलाड़ियों में से एक हैं।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विराट कोहली का रिकॉर्ड

टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हमेशा से दमदार रिकॉर्ड रहा है। कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अब तक कुल 24 टेस्ट मैच खेल चुके हैं। इस दौरान उन्होंने 1979 रन बनाए हैं, जिसमें 8 शतक और 5 अर्धशतक भी शामिल है। ऐसे में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी उम्मीद है कि एक बार फिर से विराट कोहली का बल्ला गरजे और टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया को हराकर चैंपियन बने।

ENG vs IRE: स्टुअर्ट ब्रॉड और जोश टंग की आंधी में उड़ा आयरलैंड, इंग्लैंड ने 10 विकेट से जीता टेस्ट मैच
navbharat times -WTC Final: स्टार्क की आग उगलती गेंदबाजी ने बढ़ाई टीम इंडिया की टेंशन, नेट्स में स्टार खिलाड़ी का उखाड़ा डंडा
navbharat times -एशिया कप को लेकर अब श्रीलंका से अकड़बाजी दिखा रहा है पाकिस्तान, दे डाली ये धमकी





Source link