विधायक से नाराज भाजपाई बोले – हम आपके नौकर हैं €क्या? | BJP workers angry with MLA, got angry | Patrika News

0
87

विधायक से नाराज भाजपाई बोले – हम आपके नौकर हैं €क्या? | BJP workers angry with MLA, got angry | Patrika News

तीन नंबरी भाजपाइयों में आक्रोश भरा है, जो अब सामने आ रहा है। आकाश ने कल एक वार्ड के बूथ अध्यक्ष और प्रमुख नेताओं की बैठक बुलाई थी। एक-एक करके सभी बूथ अध्यक्षों से संख्या लेना शुरू की। बारी आई नौलखा कॉम्प्लेक्स के बूथ अध्यक्ष राजेंद्र तोषनीवाल की। उन्हें अकेले देखकर विजयवर्गीय ने कहा कि आपको 15 लोगों को लेकर आने को कहा गया था। इस पर तोषनीवाल तमतमा गए। कहना था कि हम आपके नौकर हैं क्या ? मंच पर बैठे जितने भी मठाधीश हैं, वे बताएं कि कभी किसी बूथ संयोजक की पीड़ा सुनी है €क्या? उसको €या काम है, €या तकलीफ है, पुछा है क्या ? हमेशा डांटा जाता है जैसे हम नौकर हैं।

बार-बार पूछा जाता है कि इतने €यों आए, इतने €क्यों नहीं आए? ये सुनकर बैठक में सन्नाटा पसर गया। तोषनीवाल के समर्थन में संजय अग्रवाल भी खड़े हो गए। कहना था कि हम इस बात से सहमत हैं। जो हो रहा है, वह ठीक नहीं है। बस €क्या था एक-एक करके बहुत सारे नेता भड़ास निकालने लग गए। पारसी मोहल्ला की मधुबाला बैस का कहना था कि हम आपके कार्यालय आते हैं तो आपका पीए दीपक कर्दम धक्के देकर भगा देता है।

वहां सिर्फ ठेकेदारों से ही बात की जाती है और सम्मान किया जाता है। श्यामाचरण शुक्ल नगर के एक कार्यकर्ता का कहना था कि आपने अब तक वहां एक भी काम नहीं कराया, इस पर आकाश बोले कि मैं रात 3 बजे तक फोन उठाता हूं। कार्यकर्ता के काम करता हूं। दीपक, विकास से संबंधित काम करता है, इसलिए उसके पास ठेकेदार बैठते हैं।

बिगड़े बोल पर भड़के प्रव€ता
बैठक के दौरान शु€ल नगर की बात आते ही आकाश ने कहा कि श्यामाचरण शुक्ल व शंकर बाग को लेकर मुझे भय है। हम हमेशा इन जगहों पर हारते हैं। ये सुनकर प्रदेश प्रवक्ता उमेश शर्मा भी भड़क गए। कहना था कि विधायकजी आपकी जानकारी दुरुस्त करें, यहां 35 साल से भाजपा जीतती आ रही है। आपके चुनाव में अग्रवाल नगर ने 428 वोटों की लीड दी थी और इसी शंकर बाग ने 478 से आपको जिताया था। 15 हजार की बस्ती छोड़कर अन्य जगहों से प्रत्याशी खड़ा किया जाता है, लेकिन आज तक किसी ने कोई आपत्ति दर्ज नहीं कराई। हमेशा बस्ती का अपमान व अन्याय किया जाता है।

पुत्र मोह में फंसे कैलाश
तीन नंबर विधानसभा में हालत पतली देखकर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय रोड शो करने जा रहे हैं। आज छावनी के दाल- चावल मार्केट से शो शुरू होगा, जो मधुमिलन, चौराहा, छावनी और अग्रसेन प्रतिमा होते हुए टॉवर चौराहा पर समाप्त होगा। बुधवार को वार्ड 64 में रोड शो रखा है, जिसके लिए आकाश ने बैठक बुलाई थी।

सभी नेताओं को बोल दिया है कि हर बूथ से कम से कम 5-5 मंच लगना चाहिए, जिससे पापा का स्वागत किया जाए। गौरतलब है कि यहां से भाजपा प्रत्याशी मनीष शर्मा उर्फ मामा चुनाव लड़ रहे हैं, जिनकी हालत पतली बताई जा रही है। जिताने के लिए विजयवर्गीय एक ही वार्ड में रोड शो करने जा रहे हैं। यहां तक कि चुनाव की जिम्मेदारी भी बंटी विजयवर्गीय को दी गई है।



उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News