विजय चौधरी बोले- 2024 के डर से अमित शाह पूजा कर रहे, भागवत इमाम से मिले, मदरसा गए

0
60

विजय चौधरी बोले- 2024 के डर से अमित शाह पूजा कर रहे, भागवत इमाम से मिले, मदरसा गए

जेडीयू नेता और बिहार के वित्त मंत्री विजय चौधरी ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को लेकर बहुत बड़ी बात कह दी है।  उन्होंने दोनों हस्तियों पर बड़ा हमला किया है।  विजय चौधरी ने कहा है कि आरएसएस और बीजेपी को 2024 का डर सता रहा है।  यही वजह है मंदिर मस्जिद में आना जाना बढ़ गया है और यह और भी बढ़ेगा।

पटना में पत्रकारों से बातचीत करते हुए विजय चौधरी ने बीजेपी और आरएसएस पर बड़ा हमला किया। सीमांचल के पूर्णिया और किशनगंज  के कार्यक्रमों को लेकर विजय चौधरी ने कहा कि  अमित शाह देश के गृहमंत्री हैं लेकिन, पूरे कार्यक्रम में उनकी भाषा सिर्फ और सिर्फ भाजपा के नेता की रही।  उन्होंने गृह मंत्री के रूप में कोई बात नहीं की। विजय चौधरी ने कहा कि अमित शाह देश के गृहमंत्री के मिजाज से कुछ बोल ही नहीं रहे थे।  बिहार में सत्ता गंवाने से बेचैन नेता की भाषा अमित शाह लगातार बोलते रहे। 

इसे भी पढ़ें- नया नेता कहने से अमित शाह पर भड़के ललन सिंह बोले- जुमलेबाज 10 साल के थे, तब से राजनीति में हूं

Copy

 विजय चौधरी ने कहा कि भाजपा को  2024 में अपनी नाजुक स्थिति का आभास हो गया है।  यही वजह है कि अमित शाह किशनगंज में मंदिर में जा कर पूजा कर रहे हैं।  यह सब चुनाव आने की वजह से किया जा रहा है।  दूसरी तरफ बीजेपी अल्पसंख्यक के खिलाफ काम कर रही है।  भारत के स्वतंत्रता के इतिहास में अल्पसंख्यकों का योगदान खत्म किए जाने की साजिश चल रही है। इतिहास को बदल कर अपनी प्रासंगिकता साबित करने की कोशिश की जा रही है क्योंकि आरएसएस बीजेपी के लोग स्वतंत्रता संग्राम में कहीं  थे ही नहीं।  लेकिन इसमें आश्चर्य नहीं कि भाजपा के लोग यह दावा कर बैठे हैं कि आजादी की लड़ाई इन लोगों ने ही लड़ी। 

यह भी पढ़ें- फुलवरिया नहीं आईं राजश्री यादव, तेजस्वी की पत्नी का इंतजार करते रहे लालू के गांव वाले

 

विजय चौधरी ने सिर्फ अमित शाह को ही आड़े हाथों नहीं लिया बल्कि, संघ प्रमुख पर भी निशाना साधा।  नाम लिए बगैर विजय चौधरी ने कहा कि चुनाव करीब आ रहा है और अपनी हालत खराब दिख रही है तो RSS के नेता मस्जिद, मदरसे, खानकाह पहुंच जा रहे हैं और  मौलवी से मुलाकात कर रहे हैं।

यह भी पढें- मुजफ्फरपुर पहुंचे सीएम नीतीश कुमार, लेदर पार्क देखकर हुए खुश, कही यह बात

जेडीयू नेता विजय चौधरी का यह बयान ऐसे समय में आया है जब भाजपा ने सीमांचल से 2024 के मिशन 35 का ऐलान कर दिया है।  सीमांचल में अमित शाह ने दावा किया कि 2024 और 2025 में लालू नीतीश का सूपड़ा साफ हो जाएगा।  इसका जवाब विजय चौधरी ने यह तंज कस कर दिया है।

 

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News