‘विक्रांत रोणा’ ने पहले दिन ‘विक्रम’ को पछाड़ा, पिटती फिल्‍मों के बीच किच्‍चा सुदीप ने जमाया रंग

0
117


‘विक्रांत रोणा’ ने पहले दिन ‘विक्रम’ को पछाड़ा, पिटती फिल्‍मों के बीच किच्‍चा सुदीप ने जमाया रंग

कन्‍नड़ फिल्‍मों के सुपरस्‍टार किच्‍चा सुदीप की फिल्‍म ‘विक्रांत रोणा’ गुरुवार को बॉक्‍स ऑफिस पर रिलीज हो गई। पैन इंडिया रिलीज हुई इस फिल्‍म ने ओपनिंग डे पर देशभर में 19.60 करोड़ रुपये का बिजनस किया है। फिल्‍म ने सबसे ज्‍यादा कमाई कन्‍नड़ भाषा में की है, जबकि हिंदी के दर्शकों में कम से कम पहले दिन फिल्‍म का रेस्‍पॉन्‍स थोड़ा ठंडा रहा है। इस फिल्‍म ने हिंदी वर्जन से गुरुवार को 1.3 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। इस फिल्‍म हिंदी में कमाई के लिहाज से पहले दिन ‘विक्रम’ को पछाड़ दिया है। हालांकि, अनूप भंडारी के डायरेक्‍शन में बनी इस मिस्‍ट्री-थ्र‍िलर की तारीफ भी हो रही है, ऐसे में वीकेंड में फिल्‍म की कमाई बढ़ने के पूरे आसार हैं। यह अलग बात है कि शुक्रवार को ‘एक विलन रिटर्न्‍स’ भी रिलीज हो रही है, ऐसे में ‘विक्रांत रोणा’ के लिए हिंदी में दर्शकों को अपना बनाने में थोड़ी मशक्‍कत करनी पड़ सकती है।

हिंदी बॉक्‍स ऑफिस पर इससे पहले कन्‍नड़ फिल्‍म ‘केजीएफ चैप्‍टर 2’ ने बंपर कमाई की थी। ऐसे में Kiccha Sudeep की इस फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं। हिंदी के दर्शक पहले ही ‘दबंग 3’ और ‘मक्‍खी’ जैसी फिल्‍मों में किच्‍चा सुदीप को देख चुके हैं। ऐसे में उनके साथ वो आइडेंटि‍टी क्राइसिस भी नहीं, जो ‘777 चार्ली’ के रक्ष‍ित शेट्टी के साथ थी। Vikrant Rona ने ओपनिंग डे पर गुरुवार को कन्‍नड़ भाषा से सबसे ज्‍यादा 16.05 करोड़ रुपये का बिजनस किया है। तेलुगू से फिल्‍म ने 1.6 करोड़ रुपये कमाए हैं। जबकि हिंदी Box Office पर 1.3 करोड़ रुपये, तमिल से 55 लाख रुपये और मलयालम से 10 लाख रुपये की कमाई हुई है।

Vikrant Rona Twitter Review: किच्चा सुदीप की ‘विक्रांत रोणा’ देख फैंस हुए इंप्रेस, ट्विटर पर हो रही तारीफ
कमाई में ‘विक्रम’ जैसा कमाल कर सकती है ‘विक्रांत रोणा’
हालांकि, यह भी बात भी सच है कि फिल्‍म ने उम्‍मीद से थोड़ी कम कमाई की है। जिस तरह से फिल्‍म को ग्रैंड प्रमोशन और रिलीज मिली, उम्‍मीद थी कि यह फिल्‍म पहले दिन 40-45 करोड़ का कारोबार करेगी। लेकिन ऐसा हो नहीं सका। पिछले कुछ समय से साउथ की फिल्‍में जिस तरह से बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं, उस लिहाज से ‘विक्रांत रोणा’ की कमाई भी बढ़नी चाहिए। खासकर तब जब फिल्‍म के रिव्‍यूज अच्‍छे आ रहे हैं। वैसे, ‘विक्रांत रोणा’ की तुलना हालिया रिलीज कमल हासन की ‘विक्रम’ से हो सकती है। इस फिल्‍म ने भी हिंदी में बहुत अच्‍छा कारोबार नहीं किया, लेकिन बाकी देश में इसने धूम मचाई। ‘विक्रम’ ने हिंदी वर्जन से पहले दिन 25 लाख रुपये कमाए थे। लाइफटाइम कमाई के मामले में ‘विक्रम’ ने देशभर में 237.16 करोड़ रुपये, जबकि वर्ल्‍डवाइड 401 करोड़ रुपये की कमाई की।

Vikrant Rona -Critics Review: क्रिटिक्स को कैसी लगी किच्चा सुदीप की ‘विक्रांत रोणा’?

Copy

क्‍या है ‘विक्रांत रोणा’ फिल्‍म की कहानी
‘विक्रांत रोणा’ एक रहस्‍यमयी गांव की कहानी है, जहां अक्‍सर बारिश होती रहती है। गांव में एक के बाद एक हत्‍याएं हो रही हैं और इसके पीछे किसी ब्रह्मराक्षस का हाथ बताया जाता है। इसी गांव में विक्रांत रोणा नाम के पुलिस अफसर का तबादला होता है। वह हत्‍यारे की खोज में है। कहानी आगे बढ़ती है तो गांव के बीते हुए कल से कई ऐसे राज का पर्दाफाश होता है, जिसकी कल्‍पना भी नहीं की जा सकती। फिल्‍म की कहानी में थ्र‍िल अच्‍छा है। वीएफएक्‍स पर भी खूब मेहनत की गई है।



Source link