‘विक्रांत रोणा’ ने तीन दिन में 80 करोड़ का आंकड़ा किया पार, पहले हफ्ते में ‘शमशेरा’ की हालत पस्त

0
178


‘विक्रांत रोणा’ ने तीन दिन में 80 करोड़ का आंकड़ा किया पार, पहले हफ्ते में ‘शमशेरा’ की हालत पस्त

साउथ की फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर सक्सेस होने का दौर जारी है। कन्नड़ फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ ने रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। किच्चा सुदीप-स्टारर 28 जुलाई को रिलीज हुई और तब से फिल्म ने अपनी जोरदार शुरुआत कर दी। फिल्म ने पहले दिन ही 35 करोड़ की कमाई की। यह तब से और भी ज्यादा पावरफुल पैक बन गई है। कथित तौर पर फिल्म ने तीन दिनों में 80 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। दिलचस्प बात यह है कि यह आंकड़ा शमशेरा और सम्राट पृथ्वीराज जैसी बड़ी बजट की हिंदी फिल्मों से कहीं अधिक है।

तीसरे दिन 25 करोड़ पार
इंडस्ट्री के सूत्रों के अनुमान के मुताबिक, विक्रांत रोणा (Vikrant Rona) ने शनिवार को रिलीज के तीसरे दिन करीब 25 करोड़ रुपये कमाए। यह तीन दिनों में दुनिया भर में इसकी कुल कमाई को 80-85 करोड़ रुपये के बीच ले जाएगा। फिल्म के लिए अंतिम बॉक्स ऑफिस आंकड़े अभी तक जारी नहीं किए गए हैं। इसकी तुलना में, रणबीर कपूर की शमशेरा ने नौ दिन पहले रिलीज होने के बाद से वर्ल्डवाइड 60 करोड़ रुपये कमाए हैं। जबकि अक्षय कुमार-स्टारर सम्राट पृथ्वीराज ने 80 करोड़ की वर्ल्डवाइड कमाई के साथ अपनी दौड़ खत्म की।

Ek Villain Returns Box Office Day 2: ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की दूसरे दिन और बढ़ी कमाई, जानिए कितना हुआ कलेक्शन
टॉप 3 में ‘विक्रांत रोणा’
ट्रेड इनसाइडर्स का अनुमान है कि फिल्म चार दिन तक आसानी से 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर जाएगी। ‘विक्रांत रोणा’ पहले से ही टॉप 10 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कन्नड़ फिल्मों में से केवल तीन दिनों के बाद सातवें नंबर पर है। इसके रन खत्म होने से पहले टॉप 3 में एंट्री करने की उम्मीद है। टॉप 2 में केजीएफ के दोनों पार्ट्स हैं। KGF Chapter 2 ने 1233 करोड़ और केजीएफ चैप्टर 1 ने 250 करोड़ कमाया है।

navbharat times -Vikrant Rona Box Office: ‘विक्रांत रोणा’ ने पहले दिन ‘विक्रम’ को पछाड़ा, फ्लॉप फिल्‍मों के बीच जमा रंग
फिल्म का बजट 95 करोड़

अनूप भंडारी की निर्देशित ‘विकांत रोणा’ में निरुप भंडारी, नीता अशोक और जैकलीन फर्नांडीज ने भी एक कैमियो किया है। 95 करोड़ के बजट के साथ, यह अब तक की सबसे महंगी कन्नड़ फिल्मों में से एक है। फिल्म को इसके कंटेंट के लिए क्रिटिक्स और सेलेब्स ने भी सराहा है।

Copy

navbharat times -Allu Arjun Fees: ‘पुष्पा 2’ के लिए अल्लू अर्जुन चार्ज करेंगे 85 करोड़ रुपये, डायरेक्टर सुकुमार ने भी बढ़ाई फीस
एसएस राजामौली ने की तारीफ
रविवार को, फिल्म निर्माता एसएस राजामौली ने ट्विटर पर लिखा, ‘विक्रांत रोणा की सक्सेस पर @KicchaSudeep को बधाई। ऐसी लाइन में इन्वेस्ट करने के लिए हिम्मत और विश्वास की जरूरत होती है। आपने अच्छा किया और आपको इसका भुगतान मिलेगा। प्री-क्लाइमेक्स, फिल्म की शुरुआत शानदार थी। यह बहुत शानदार था।’



Source link